Bigg Boss 14 Updates 17-Oct ~ RKReviewZone

Bigg Boss 14 Updates 17-Oct

 Bigg Boss 14 Updates 17'Oct

updates bb

बिग बॉस 14 रफ्तार पकड़ रहा है और मौजूदा एपिसोड अप्रत्याशित घटनाओं से भरा है। रुबीना दिलाइक और निक्की तम्बोली के बीच इस बात को लेकर बहस छिड़ी हुई है कि कौन सब्जी काटेगा और कौन पकाएगा।

                                            pavitra

अभिनव-रुबीना बहस करते हैं और सिद्धार्थ अंदर जाता है। निक्की दंपति को गाली देती है। अभिनव इसे 'उबाऊ' कहते हैं जो वे कर रहे हैं और कहते हैं कि यह स्कूल के दौरान था। सिद्धार्थ स्थिति के बारे में चिल्लाना शुरू कर देता है। जैस्मीन, शहजाद से कहती है कि वह निक्की से नफरत करने लगी है। शहजाद कहते हैं कि यह लगभग एक सप्ताह है। पवित्रा ने इसे राहुल पर तब छोड़ा, जब वह जान से बात कर रही थी। वे एक बहस में पड़ जाते हैं और राहुल उसे घर का 'दादा' नहीं होने के लिए कहता है। निशांत ने राहुल को रोकते हुए कहा कि वह गलत हो सकता है। राहुल कोड के बारे में बात करता है - जैस्मीन टर्फ है और पवित्रा ओम है। निक्की एजाज से बात करती है और ग्रुप उसके बारे में बात करता है। निशांत का कहना है कि वह राजनीति खेल रहा है - जहां उसे अधिक वोट मिलेंगे। वह फिर इस बारे में बात करता है कि जान उसके लिए कैसे पागल है। सानू का कहना है कि वह अपनी चाल चल रहा है।


राहुल वैद्य और जान कुमार सानू लक्जरी बजट के लिए गायन में प्रतिस्पर्धा करेंगे। राहुल बेडरूम में प्रदर्शन करेंगे और जान स्पा क्षेत्र में होंगे और अन्य घरवालों को यह देखना होगा कि वे किसका समर्थन करेंगे। जान अपने पिता के गाने गाती थी, और निशांत को लगता था कि घरवाले जान के पास जाएंगे। राहुल Ja पल पल दिल के पास ’गाते हैं, जबकि जान on सांसों की ज़रुरत’ गाती हैं। जान बगल में 'बाजीगर ओ बाजीगर' गाती है, उसके बाद 'ऐ दिल है मुश्किल'। राहुल ने 'सांवरिया' को गाया, जबकि जान ने अपना गाना जारी रखा और गौहर-एजाज ने इसे नृत्य किया। इसके बाद सिद्धार्थ और हिना हैं। राहुल ने 'तेरा हो गया हम' के लिए काम किया। जान 'करदारा' को क्रॉप करती है। जान ने कहा, 'तुझे दे भी तो जाना है सनम' और उनके पिता कुमार सानू ने उनका गाना अपनी मां को समर्पित किया। निकी जान गाल पर एक चुंबन दे समाप्त होता है। राहुल Ja मेन रंग शरबतों का ’गाते हैं, जबकि जान era मेरा दिल भी कि पागल है’ गाती हैं। राहुल के कमरे में दो लोग हैं, जबकि अन्य (नौ प्रतियोगी) जान के साथ हैं। वह बाधा जीतता है। जान निक्की, निशांत, एजाज और शहजाद के साथ बाधा साझा करता है। रुबीना और अभिनव का कहना है कि जान की आवाज बहुमुखी है। जान का कहना है कि एजाज ने उन्हें टास्क में काफी मदद की।


बिग बॉस अब फ्रेशर्स को यह तय करने की अनुमति देता है कि निक्की कन्फर्म टैग की हकदार है या नहीं। उन्हें एक स्टैंड पर सहमत होना होगा। निक्की अन्य प्रतियोगियों को मना सकती है। राहुल को लगता है कि निक्की टैग की हकदार है, जान उलझन में है और निशांत उससे सहमत है। निक्की सवाल करती है कि उन्होंने उससे पहले बात क्यों नहीं की। जब निक्की रुबीना से पूछती है, तो वह खुद निक्की से सवाल करती है, जिसे लगता है कि वह मौका पाने की हकदार है। रुबीना जान के विचारों से सहमत हो जाती है और उसे टैग देने से मना कर देती है। अभिनव का कहना है कि टास्क में उसकी भूमिका वह कारण है जिससे वह सहमत नहीं है कि वह टैग की हकदार है। जैस्मीन का कहना है कि निक्की लोगों और विशेषाधिकार का उपयोग कर रही है। वह अपने व्यक्तित्व को शून्य कहती है और इस प्रकार, उसे लगता है कि निक्की की पुष्टि या घर में रहने के लायक नहीं है। निक्की, बदले में, उसे मूर्ख कहती है। शहजाद आगे बढ़ता है और रुबीना की तरह उसे एक अवसरवादी कहता है और इस तरह उसे नहीं लगता कि वह इसके लायक नहीं है। पवित्रा, निक्की से अपने व्यक्तित्व को ढालने के लिए कहती है और फिर वह उसकी पुष्टि कर सकती है। एजाज सहमत है और उसे अपने आप को सच कहता है और इस तरह की पुष्टि करने के लिए योग्य है। पांच प्रतियोगी पक्ष में हैं और चार नहीं हैं। पवित्रा ने अपनी बात रखी और रुबीना ने प्रतिवाद किया। रुबीना का कहना है कि सारा निक्की के काम की वजह से सात दिनों तक बिस्तर पर थी।


रुबीना इसे एजाज पर हारती है और उसे भिखारी कहती है। वह जान और निशांत को भी बेनकाब करने की कोशिश करती है। निक्की आकर दंपति से बात करती है और कहती है कि उन्हें चोट पहुँचाने में बुरा लगता है, लेकिन कहती है कि उसे लगता है कि वह टैग की हकदार है। अभिनव कहते हैं कि उनकी प्रतिक्रिया नहीं बदलेगी। रुबीना ने अभी तक जवाब नहीं दिया है। अभिनव निक्की के प्रदर्शन पर चकित हैं। वह एक पुष्टि की हुई फ्रेशर बनी हुई है क्योंकि वे किसी निर्णय पर नहीं आ सकते हैं। हिना, रुबीना को हग करती है। निक्की निशांत पर चिल्लाती है और वह उसे खो देता है। गौहर ने जैस्मिन को गणित करने के लिए कहा। एजाज का कहना है कि वह निशांत से बात नहीं करना चाहता और जान से बात करने से कतराता है। गौहर बताती है कि रुबीना निक्की एक अच्छी इंसान है, जबकि अभिनव के सामने चेहरा बनाने के बाद पवित्रा रुबीना से लड़ने की कोशिश करती है। निक्की अभी भी निशांत और जान के साथ लड़ रही है। पवित्रा ने राहुल से उनकी लड़ाई के बारे में बात की। निक्की, जान से बात करती है और यह एक तर्क में समाप्त होता है, जहां जान उसे एक दोस्त को फोन करने से रोकने के लिए कहती है और वह सहमत हो जाती है।


Previous
Next Post »