Bigg Boss 14 Updates 27-Oct (कप्तानी का दावा करने के लिए बिग बॉस घरवालों को एक नया टास्क देते हैं।) ~ RKReviewZone

Bigg Boss 14 Updates 27-Oct (कप्तानी का दावा करने के लिए बिग बॉस घरवालों को एक नया टास्क देते हैं।)

 


विता कौशिक एजाज को स्पष्ट करती है कि उसने उसे बचाया ताकि वह उसे और अधिक काम दे सके क्योंकि उसे लगता है कि उसके पास बहुत ऊर्जा है। वह यह भी कहती है कि वह किसी और को रेड जोन से बचाना चाहती थी, लेकिन उसे बचा लिया, इसलिए उसे बहस नहीं करनी चाहिए और उसे दिया गया काम करना चाहिए।

राहुल बताता है कि उसे एक पुरुष की तरह काम करना चाहिए और एक लड़की की तरह कम। घरवाले राहुल से बहस करते हैं और उसे बताते हैं कि वह गलत है और बिग बॉस के घर में लिंग संबंधी मुद्दों को नहीं लाता है।

शार्दुल पंडित के साथ बात करते हुए, राहुल उनसे पूछते हैं कि क्या उन्होंने बिग बॉस के घर में आने से पहले कभी जान कुमार सानू के बारे में सुना था? इस के लिए, शार्दुल जवाब देता है कि वह नहीं था। राहुल यह कहकर पलटवार करते हैं कि यह ठीक उसी तरह है क्योंकि उन्होंने भाई-भतीजावाद को खड़ा किया।

कविता कौशिक और शार्दुल पंडित गर्म बहस में पड़ जाते हैं। जबकि शार्दुल अपनी शांति बनाए रखता है और कविता को उससे ठीक से बात करने के लिए कहता है, एक चिढ़ कविता ने उसे बिग बॉस के निर्देशों के अनुसार उद्यान क्षेत्र में आगे बढ़ने का निर्देश दिया। शार्दुल और कविता एक मौखिक स्पैट में लगे रहते हैं क्योंकि बाद में शार्दुल खुद से बर्ताव करने के लिए कहता है और 'बिग बॉस' से अच्छी बात करता है। शार्दुल का कहना है कि उसने अपनी आवाज नहीं उठाई और कहा कि कविता उससे विशिष्ट 'परेशान' और असभ्य तरीके से बात नहीं कर सकती। कविता जैस्मीन से बात करती है और बताती है कि जब तक वह कप्तान है, वह अनुशासनहीनता को बर्दाश्त नहीं करेगी।

जान और राहुल फिर से गरमागरम बहस में पड़ जाते हैं। जान ने राहुल को उसके पिता कुमार सानू के बारे में नहीं बोलने की चेतावनी दी। एजाज और जैस्मिन ने जान को समझाने की कोशिश की कि राहुल केवल उसे उकसाने की कोशिश कर रहा है और उसे इसकी अनुमति नहीं देनी चाहिए। जान ने यह भी व्यक्त किया कि वह निक्की से निराश है, जो उसके बजाय राहुल के साथ बोल रही है।

पवित्रा ने निक्की और जान को बताया कि उसकी 'आत्मा' एजाज से जुड़ी हुई है। वह बताती है कि एक रात पहले वह कविता कौशिक द्वारा बचाई गई थी और उसे फिर से ग्रीन जोन में बुलाया गया था, उसे लगा कि रात में उसके पास चलना और उसे गले लगाना, उसके बगल में सोना। वह कहती है कि उसे लगता है कि वह भी जुड़ाव महसूस करती है, लेकिन दोनों इसे स्वीकार नहीं करेंगे।

जान निक्की से कहती है कि उसे अपने बारे में तब बोलना चाहिए जब वह कहती है कि वह उससे बात नहीं करना चाहती है और राहुल को अपनी बातचीत में शामिल नहीं करना चाहती है। जान कहते हैं कि अभी कुछ दिनों पहले, राहुल के बारे में उनकी अलग-अलग राय थी और वह उनके बारे में बैक-बिच थे।

वाशरूम की सफाई करते समय, एजाज निशांत और अन्य लोगों से कहता है कि वे इसे इस्तेमाल करने के बाद शैंपू की बोतलों पर कैप लगा दें और कहते हैं कि गृहणियों को 'मुक्त' संसाधनों को बर्बाद नहीं करना चाहिए। यह निशांत सहित कई गृहिणियों को प्रभावित करता है, जिन्हें एजाज के साथ एक गर्म तर्क मिलता है। कविता बाद में एजाज को समझाती है कि वह जो काम कर रही है उसे दिखावा नहीं करना चाहिए बल्कि सिर्फ काम करना और छोड़ना चाहिए।

कप्तानी का दावा करने के लिए बिग बॉस घरवालों को एक नया टास्क देते हैं। प्रतियोगी को साइकिल पर बैठकर अपने यात्रा बैग की देखभाल करने की ज़रूरत है और यह सुनिश्चित करना है कि कार्य समाप्त होने तक बैग उनके साथ हैं।

bigg boss 27-oct

रेड जोन के प्रतियोगियों की योजना है कि वे कैसे अपनी टीम के किसी कप्तान को बनाकर लाभ उठा सकते हैं। वे चाहते हैं कि एजाज उनका कप्तान बने। ग्रीन ज़ोन बहुत सारी रणनीतियाँ रखता है और तय करता है कि वे एजाज़ को जीतने नहीं देंगे।

टास्क शुरू होता है। पवित्रा, निक्की ने ग्रीन ज़ोन के प्रतियोगियों से यात्रा बैग छीनने का प्रयास किया और उनसे कारण पूछा कि उन्हें क्यों छोड़ना चाहिए। निक्की ने नैना सिंह के ट्रैवल बैग को छीनने की कोशिश की, सफल हुई। पवित्रा रुबीना का बैग लेने की कोशिश करती है, वह भी सफल हो जाती है।

निशांत राहुल, निक्की, पवित्रा और जान से कहता है कि अगर वे उसका समर्थन करते हैं तो वह समय आने पर उन चारों में सबसे योग्य होने का समर्थन करेगा। वह कहता है कि वह दोस्ती के आधार पर फैसला नहीं करेगा, जो जान के लिए झटका है, जो निशांत का अच्छा दोस्त है।

राहुल और जान ग्रीन जोन के प्रतियोगियों से यात्रा बैग छीनने की कोशिश करते हैं। जान को कविता का बैग मिलता है। राहुल जैस्मीन का बैग छीनने की कोशिश करता है। वह उसे बताता है कि उसे चोट लग जाएगी और उसे आत्मसमर्पण करना चाहिए। जैस्मीन उसे बताती है कि वह खेल में घायल होने पर भी उसे सहानुभूति की जरूरत नहीं होगी। रुबीना जैस्मीन को अपना बैग रखने में मदद करती है। राहुल अपनी पूरी ताकत लगा देता है और जैस्मीन से बैग छीन लेता है।

जैस्मीन राहुल से कहती है कि उसे शारीरिक रूप से डराने के लिए खुद पर शर्म महसूस करनी चाहिए। बाद में, राहुल कैमरों की तरफ बढ़ता है और कहता है कि यह मुद्दा लिंग के बारे में नहीं है और समझाता है कि उसने उसे आत्मसमर्पण करने के लिए कहा था, उसने ऐसा नहीं किया और इसलिए उसने बैग छीन लिया। उनका कहना है कि जैस्मिन एक अभिनेत्री हैं और वास्तव में अच्छा अभिनय कर सकती हैं। जैस्मिन रोती है और हाउल कैसे लोगों को, सामान्य तौर पर, एक दृष्टिकोण है कि महिलाओं को कमजोर माना जाता है।


Previous
Next Post »