बिग बॉस 16 नेशनल टीवी पर अपनी बेटी को गालियां देते देख भावुक हुईं टीना दत्ता की मां ~ RKReviewZone

बिग बॉस 16 नेशनल टीवी पर अपनी बेटी को गालियां देते देख भावुक हुईं टीना दत्ता की मां

 


बिग बॉस 16: नेशनल टीवी पर अपनी बेटी को गालियां देते देख भावुक हुईं टीना दत्ता की मां


बिग बॉस 16' के नवीनतम एपिसोड में, सुम्बुल तौकीर के पिता ने अपनी बेटी के साथ एक ऑडियो बातचीत में उसे सिखाया था और कहा था कि वह शालीन और टीना को उनकी योग्यता दिखाए और उन्हें चेहरे पर लात भी मारे। जिसके बाद टीना दत्ता की मां ने पूछा है कि क्या राष्ट्रीय टेलीविजन पर अपनी बेटी को गाली देना सही है।


कल शो में एक घटना घटी जहां मेडिकल अपील पर सुम्बुल के पिता को सुम्बुल से बात करने का मौका मिला। जहां उन्होंने नियम तोड़ा और सुम्बुल के घर की जानकारी दी।


बिग बॉस 16 के उसी एपिसोड में, उन्होंने टीना दत्ता और शालिन के बारे में अपमानजनक बातें कीं और यहां तक ​​कि राष्ट्रीय टेलीविजन पर दत्ता को गाली भी दी। यह तथ्य कि सुम्बुल के पिता को उससे बात करने का दूसरा अवसर मिला, टीना की माँ को परेशान कर गया।


टीना दत्ता की मां ने बिग बॉस 16 में राष्ट्रीय टेलीविजन पर अपनी बेटी के साथ दुर्व्यवहार और अपमान को देखकर भावुक और आंसू बहा दिए। चूंकि उन्हें टीवी पर जाने और अपने विचार व्यक्त करने का अवसर नहीं मिला, इसलिए उन्होंने टीना दत्ता के सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है। , दर्शकों से अपील करते हुए कि क्या राष्ट्रीय मंच पर किसी के लिए अपनी बेटी को गाली देना और उसे नीचा दिखाना सही था? उन्होंने आगे पूछा कि क्या किसी को औकात दिखाने की ऐसी सलाह देना माता-पिता का कर्तव्य है।


Previous
Next Post »