Bigg Boss 14 Updates 18-Oct ~ RKReviewZone

Bigg Boss 14 Updates 18-Oct

                

updates bb

सलमान खान 'हीरिये' शो में शामिल हुए। उनका कहना है कि राहुल और जैस्मीन ने अपना खेल बदल दिया है और रुबीना फॉर्म में हैं। रुबीना कहती है कि उसके पास पहनने के लिए कुछ भी नहीं है और इस तरह वह काम का हिस्सा नहीं होगी। दूसरों ने उसके इस कदम की आलोचना करते हुए कहा कि यह सही खेल नहीं है। जल्द ही, सलमान उनका साथ देते हैं। वह रुबीना से उसके कॉलेज के बारे में पूछता है, और वह बताती है कि उसने विज्ञान लिया। वह निम्नलिखित नियमों का एक उदाहरण देता है। सलमान का कहना है कि पहले से शो का पालन नहीं करना उनकी गलती है। सलमान रूबीना को समझाते हैं कि कचड़ा की परिभाषा क्या सोच रही है, उससे अलग है। वह कहता है कि उसकी बात अस्वीकार्य है। वह उसे एक कठिन स्थान पर रखता है और पूछता है कि अगर उसे शो में कोई समस्या है तो वह क्या करना चाहेगा। खान ने खुलासा किया कि रुबीना को प्रशंसा मिलने वाली थी, जब तक कि उसने इस कार्य को करने से इनकार कर दिया था। रुबीना आगे बहस करती हैं।


कचरा टास्क की शुरुआत रुबीना और निक्की से होती है। एजाज का कहना है कि रुबीना के पास अधिक 'कचड़ा' है, क्योंकि वह विषाक्तता के कारण उसे घर में नहीं रखना चाहती। वे व्यंग्यात्मक टिप्पणियां साझा करते हैं। राहुल भी उसे चुनता है। वह मिस कन्फ्यूज्ड टास्क के बारे में बात करती है। निशांत और जान भी उसे उठा लेते हैं। अभिनव ने निक्की को दूसरी महिला को गाली देने के लिए उठाया। जैस्मीन भी उसे उठा लेती है और इसी तरह शहजाद भी। पावित्रा ने बिग बॉस से बागी होने के लिए रुबीना को चुना। रुबीना के पास सबसे ज्यादा कच्छे हैं जिनमें से पाँच उसे उठाते हैं। वह सलमान के साथ मस्ती करती है। वह सिद्धार्थ को यह कहते हुए चिढ़ाता है कि खान अपनी बात बताने के लिए उस पर विश्वास नहीं करता। सलमान निक्की से उसके दुर्व्यवहार के बारे में पूछते हैं, और शहजाद से पूछते हैं कि उसने शो में क्या किया है, उसे ममी बनाकर रखा है।


निक्की तंबोली और राहुल वैद्य के लिए सलमान #TamboRa के बारे में बात करते हैं। निक्की पिछली रात के टास्क के लिए उसे फिर से खो देती है। सलमान ने निक्की के लिए जान के व्यवहार पर सवाल उठाया। उन्होंने निक्की की प्रशंसा करते हुए कहा कि लोग उसके व्यवहार से प्यार कर रहे हैं। सलमान भी जैस्मीन की तारीफ करते हैं और निक्की के साथ उसके संबंधों के बारे में पूछते हैं। वह कार्य के बारे में बात करती है। सलमान का कहना है कि वह सही जा रहे हैं, और फिर राहुल की भी तारीफ करते हैं। सलमान अभिनव की अतिरिक्त जानकारी की क्लिप दिखाते हैं और उसे रवैया बनाए रखने के लिए कहते हैं।


कटघड़ा टास्क शुरू। एजाज रुबीना को स्टैंड पर बुलाता है और उससे पूछता है कि क्या उसे उससे कोई निजी समस्या है। वह उसके साथ एक समस्या होने पर सहमत होती है, उस पर पावित्रा के शीर्ष को हटाने की कोशिश करने का आरोप लगाती है। एजाज कहते हैं कि यहां तक ​​कि एक फुटबॉल मैच भी हिंसक हो सकता है, इसलिए उन्होंने ऐसा कुछ करने से बचने की कोशिश की। रुबीना पर राहुल, निशांत और पवित्रा के आरोप हैं। उसने पवित्रा पर उसके और अभिनव के बीच आने का आरोप लगाया।


तर्क जारी है। रुबीना अब राहुल को फोन करती है, जो कहता है कि बहुत भ्रम है। सलमान खान रूबीना से बात करते हैं और वह अभिनव के साथ रहने के लिए उसकी प्रशंसा करते हैं। इसके बाद, जैस्मीन ने एजाज को स्टैंड पर बुलाया। उसने उसे डराया धमकाया। एजाज का कहना है कि वह कभी भी लाइन पार नहीं करेंगे। सलमान का कहना है कि यह एक वैध बिंदु नहीं था। फिर वह दूसरों से पूछता है कि उन्हें क्या समस्याएँ हैं, और फिर एक दूसरे के साथ बात करने के लिए, बजाय उससे बात करने के लिए कहता है।


अभिनेता तब उन्मूलन की बात करता है। शहजाद, अभिनव और जान निचले पायदान पर हैं। वह फिर से उनका नाम लेता है। खान फिर नोट पर शो समाप्त करता है।


Previous
Next Post »