Bigg Boss 14 Updates 19-Oct ~ RKReviewZone

Bigg Boss 14 Updates 19-Oct

bb episode 19 october
सलमान खान 'वीकेंड का वार' में यूजर्स का स्वागत करते हैं। वह इस बारे में बात करता है कि नीचे तीन की घोषणा के बाद खेल कैसे बदल गया। शहजाद देओल अपना बचाव करता है और एजाज बीच में आता है। निशांत शहजाद का समर्थन करता है, जबकि निक्की उसे उबाऊ कहती है। जैस्मीन, पवित्रा, एजाज, अभिनव और रुबीना भी उसका समर्थन करते हैं। जान भी अपना बचाव करती है और निशांत, राहुल, निक्की उसका समर्थन करते हैं। जैस्मिन को लगता है कि जान भ्रम और रुबीना में खुद को खो रही है, पवित्रा को लगता है कि उसे नहीं रहना चाहिए। अभिनव खुद का बचाव करने की कोशिश भी नहीं करता है।


पवित्रा जान को घर से बाहर निकालने के लिए ले जाती है। शहजाद अपने आप को बचाते हुए ऊब जाता है, और पूछता है कि उसका अंतिम फैसला क्या है। सलमान ने उनका नाम रखने के बाद अब उसे चुन लिया। शहजाद ने जान को चुन लिया। जैस्मिन उसे भी उठा लेती है, कहती है कि वह खुद को खो रही है। रुबीना और अभिनव भी जान को चुनते हैं। जान और राहुल अभिनव को लेते हैं। निशांत भी उसे चुनता है। एजाज किसी को लेने वाला है और वह शहजाद को चुनता है। अभी सीनियर्स को फैसला करना है। सिद्धार्थ को लगता है कि जान के कारण बहुत बेवकूफी भरे हैं। गौहर और सिद्धार्थ ने शहजाद को चुना। वह प्रतियोगियों के अनुसार बेदखल है, लेकिन घर से बाहर नहीं। वह घर से 'गेब' होगा। वह घर में 'कंफर्म नहीं' कंटेस्टेंट है।


एक नया कार्य शुरू होता है और एजाज रूबीना के चेहरे पर यह कहते हुए फोम लगाता है कि वह उसे एक कंटेस्टेंट के रूप में नहीं देखती है। निशांत और राहुल अभिनव को लेते हैं। रुबीना और अभिनव of 4 के समूह ’के बारे में बात करते हैं जो उनके बारे में बात करते हैं। निक्की ने आगे जाकर अभिनव को उठाया। जान भी उसे लेती है, और अभिनव राहुल को चुनता है, तो रुबीना को। जैस्मिन ने एजाज को चुना, और पवित्रा ने जान को चुना। सलमान ने पवित्रा को उठाया और पूछा कि वह फिर से शहजाद से जान के पास क्यों गई।



अगले टास्क में, पवित्रा ने सिद्धार्थ को 8, एजाज को 5.5, निशांत को 5, राहुल को 4 और जान को 2. अभिनव को 6.5-7 और शहजाद को 6 अंक दिए।


सलमान कहते हैं कि एक नया प्रतियोगी घर में आ रहा है और यह एक पुतला था। पवित्रा को सप्ताह का कॉलर मिलता है।


एजाज और रुबीना के बीच सीनियर्स को चुनना है। सिद्धार्थ ने रुबीना को चुनिंदा गूंगा कहा। हिना उसे मनोरंजक कहती है। गौहर भी रुबीना को पिक करती है। इसके बाद पवित्रा और जैस्मीन हैं। हिना ने पवित्रा को उठाया, जबकि गौहर ने जैस्मिन को पूरा पैकेज दिया। सिद्धार्थ ने उसकी बहुत प्रशंसा की लेकिन पावित्रा के साथ चला गया। गौहर ने दिया। इसके बाद निशांत बनाम जान। सिद्धार्थ ने जान को चुना गौहर असहमत हैं। हिना जान को चुनती है। गौहा अपने और राहुल के बीच अभिनव को ले जाती है। हिना उसे भी उठा लेती है। सिद्धार्थ की पसंद भी वह है। रुबीना, पवित्रा, अभिनव और जान सीनियर्स की पसंद हैं।


एजाज ने सिद्धार्थ को चुना। निशांत ने हिना को पिक किया। जान ने गौहर को चुना, जबकि निक्की ने सिद्धार्थ को चुना। अभिनव और रुबीना ने हिना को पिक किया। जैस्मीन ने हिना को चुना, जबकि पवित्रा ने सिद्धार्थ को चुना। शहजाद ने पवित्रा को बताया कि कैसे जान ने उसका खेल खेला।

Good Bye, Do Whatever You Want To Do But Maintain Social Distancing & Use Mask.

Previous
Next Post »