Bigg Boss 14 Updates 20-Oct ~ RKReviewZone

Bigg Boss 14 Updates 20-Oct

                                bb updates 20 oct

सप्ताह की नई शुरुआत के साथ, बिग बॉस ने घर में जोखिम कारक को बढ़ाने का फैसला किया है। चीजों को झकझोरने के लिए और प्रतियोगियों के खात्मे के डर का सामना करने के लिए, बिग बॉस एक चौंकाने वाली घोषणा करता है। प्रतियोगियों के पास खुद को साबित करने का अंतिम मौका होगा अन्यथा यह बिग बॉस हाउस में उनके लिए the गेम ओवर ’होगा।


इसलिए, 15 तारीख को, जैसा कि प्रतियोगी घर में अपनी योग्यता साबित करने के लिए इसे लड़ते हैं, हम आपको सभी लाइव अपडेट्स देंगे कि कैसे कार्य के बारे में आ रहा है और कौन सा खिलाड़ी / टीम दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही है।


हंगामा को देखते हुए, बिग बॉस ने थिएटर के कमरे में सभी वरिष्ठों को पूरे कार्य और विवादित घटना को देखने के लिए फिर से बुलाया। थिएटर रूम में भी सीनियर्स के बीच गरमागरम बहस होती है और सिद्धार्थ इस बात पर सहमत होने के लिए तैयार नहीं हैं और दावा करते हैं कि उनकी टीम स्पष्ट विजेता है।


गौहर और हिना ने आरोप लगाया कि सिद्धार्थ की टीम ने धोखा दिया। गौहर अनारक्षित है और दावा करता है कि सिद्धार्थ की टीम ने नियमों को तोड़ा क्योंकि दो से अधिक लोग वर्ग के अंदर मौजूद थे। सिद्धार्थ अन्यथा दावा करते हैं और कहते हैं कि उनकी टीम ने इसे निष्पक्ष और चौकोर जीता। गौहर और हिना दोनों ने सिद्धार्थ को दोषी ठहराया और बिग बॉस को हस्तक्षेप करने के लिए कहा। वे कहते हैं कि उन्होंने एक स्पष्ट और निष्पक्ष गठबंधन बनाया और एक रणनीति के साथ खेल रहे थे, जबकि सिद्धार्थ की टीम लाइन से बाहर है।


जैसे ही बिग बॉस अलार्म बजाते हैं, प्रतियोगी सभी कार्य में लग जाते हैं। सिद्धार्थ की टीम ने गौहर के बजर और एजाज पर हमला किया और साथ ही निक्की और पवित्रा ने गौहर के बजर को बजाने का प्रबंधन किया।


कार्य शुरू होता है। जैस्मीन और एजाज एक मौखिक स्पैट में मिलते हैं। प्रत्येक प्रतियोगी अपनी टीम को विपरीत टीम से बचाने के लिए उनकी जगह लेता है। सिद्धार्थ ने जान को विचलित करने और गौहर की टीम के बजर को दबाने के लिए निक्की के साथ रणनीति पर चर्चा की। निक्की उसे विचलित करने की कोशिश करती है लेकिन जान इतनी आसानी से हार मानने वाली नहीं है। गौहर ने सिद्धार्थ को अपनी टीम को विचलित नहीं करने के लिए कहा। गौहर, सिद्धार्थ से कहती है कि वह अपनी टीम के सदस्यों को रोक रहा है और वह उसे धोखा दे रहा है।


सिद्धार्थ, गौहर और हिना अपनी-अपनी टीमों के साथ रणनीति पर चर्चा करते हैं। गौहर और हिना एक गठबंधन बनाते हैं और सिद्धार्थ की टीम पर एक साथ हमला करने का फैसला करते हैं।


एक कार्य की घोषणा की जाती है और प्रतियोगियों को तीन वरिष्ठों के नेतृत्व वाली तीन टीमों में विभाजित किया जाता है। सिद्धार्थ शुक्ला की टीम में निक्की तम्बोली, पवित्रा पुनिया और एजाज खान शामिल हैं। हिना खान की टीम में रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, निशांत सिंह मलखानी और जैस्मीन भसीन हैं। अंत में, गौहर खान की टीम जान कुमार और राहुल वैद्य से बनी है। जो टीम हार जाती है वह सीनियर के साथ घर छोड़ देगी। कार्य में, प्रत्येक टीम को एक बजर आवंटित किया जाता है और उन्हें प्रतिस्पर्धी टीम के सदस्य से इसे बचाने के निर्देश दिए जाते हैं। बजर के चारों ओर एक वर्ग क्षेत्र है जिसमें किसी भी टीम के केवल दो लोग एक समय में प्रवेश कर सकते हैं।

 

इसके साथ ही शहजाद घर से बाहर भी निकल जाएगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन हारता है, शहजाद आज घर छोड़ देगा।

 

रुबीना बिग बॉस से कहती हैं कि वह इस तरह अपमानजनक माहौल में काम नहीं कर सकती हैं और शो छोड़ना चाहती हैं। बिग बॉस ने स्थिति स्पष्ट करने के लिए अभिनव को रुबीना के साथ स्वीकारोक्ति कक्ष में बुलाया। बिग बॉस अभिनव रुबीना के फैसले को बताता है और उसे उसके साथ चर्चा करने के लिए कहता है। रुबीना अभिनव से कहती है कि क्योंकि उसने उसे शो में आने के लिए मना लिया है, इसलिए यह देखना उसकी ज़िम्मेदारी है कि उसका अनादर नहीं किया जाए। अभिनव उसे बताता है कि प्रतिक्रिया देना उसके लिए है। बिग बॉस के बाद अभिनव और रुबीना से कहते हैं कि वे निश्चित रूप से सलमान खान को इस जोड़े के साथ मजाक नहीं करने के लिए कह सकते हैं। इसके लिए, अभिनव और रुबीना बिग बॉस से कहते हैं कि इसकी आवश्यकता नहीं है। अभिनव ने रुबीना को समझाया कि वे इसे हास्य के रूप में छोड़ दें। रुबीना बिग बॉस से कहती हैं कि अगर वह दिए गए स्पष्टीकरण के बाद भी खुद को नहीं सुलझा पाती हैं, तो वह सलमान खान से पूछेंगी कि उनके साथ अगले एपिसोड में अभिनव को Ab स।म।न ’कहने का क्या मतलब था। रुबीना ने शो में बने रहने का फैसला किया।


बिग बॉस रूबीना को निजी तौर पर अपने विचार साझा करने के लिए कहते हैं। रुबीना बिग बॉस से कहती हैं कि उन्हें बहुत अपमान महसूस हुआ, जब सलमान खान ने उनके पति अभिनव शुक्ला को 'सौम्या' कहकर संबोधित किया। बिग बॉस बताते हैं कि घर में कोई भी मेहमान किसी का अपमान करने के लिए नहीं लाया जाता है। बिग बॉस ने रुबीना से कहा कि वह गलत है। बिग बॉस ने कहा कि सलमान ने पिछले एपिसोड में उन्हें अपने तरीके से बातें समझाने की कोशिश की, उनका मतलब किसी का अनादर करना नहीं था। रुबीना हालांकि कहती हैं कि उन्होंने इसे अपमानजनक पाया।


जान निक्की को एक सिर की मालिश देता है जो अभी भी एक पुष्टि प्रतियोगी के रूप में अपने विशेषाधिकार का आनंद ले रही है। इस बीच, निक्की ने जान को बताया कि उसे समझ नहीं आ रहा है कि निशांत अनावश्यक रूप से हस्तक्षेप क्यों कर रहा है और घर के कर्तव्यों के बारे में सभी के साथ लड़ाई कर रहा है।


घरवाले अपने कर्तव्यों पर चर्चा करते हैं। जैस्मीन कहती है कि वह वॉशरूम की सफाई करेगी। और जबकि प्रतियोगी अभी भी अपने कर्तव्यों पर चर्चा कर रहे हैं शहजाद एक सुझाव देने के लिए हस्तक्षेप करते हैं। एजाज को शेहज़ाद के साथ बहस में पड़ जाता है और उसे बताता है कि वह 'गेब' है और उसे घर के मामलों में नहीं बोलना चाहिए।


रुबीना और अभिनव ने अगले हफ्ते खाना पकाने से इंकार कर दिया। एजाज और शहजाद का तर्क जारी है। राहुल का कहना है कि उन्हें पीठ में दर्द है और वे बर्तन नहीं उठाते। इस पर, पवित्रा बर्तन धोने से भी इनकार करती हैं। घर के कर्तव्यों पर चर्चा करने के लिए पूरे घर में एक तर्क मिलता है कि प्रत्येक आने वाले सप्ताह के लिए क्या करेगा,


सिद्धार्थ, हिना और गौहर अपनी टीमों के साथ रणनीति पर चर्चा करते हैं। सभी अपने साथियों से कहते हैं कि पहले जो हुआ उसे भूल जाओ और अब साथ रहो। पवित्रा, सिद्धार्थ से कहती है कि वह आसानी से प्रभावित होने वाली नहीं है। निशांत, रुबीना और अभिनव ने अपने मतभेदों पर चर्चा की। रुबीना निशांत को बताती है कि पहले के कार्य के दौरान अभिनव पर छिड़काव करने का उनका विचार सही नहीं था। वह उसे यह भी बताती है कि वह इस तथ्य का सम्मान करेगी कि वह मतभेदों को दूर करने के लिए आगे आई।


Previous
Next Post »