Bigg Boss 14 Updates 21-Oct ~ RKReviewZone

Bigg Boss 14 Updates 21-Oct

                                             bb updates 19 oct


गौहर इस बात पर अड़ी रही कि सिद्धार्थ की टीम ने नियम तोड़े और तीन सदस्यों ने उनकी टीम पर हमला किया। इसलिए, वह बिग बॉस से कहती है कि यह स्पष्ट है कि उसकी टीम उसके अनुसार 'गेम ओवर' कार्य खो देती है। सिद्धार्थ एक स्पष्टीकरण देता है और कहता है कि उसकी टीम नहीं हारी है। हिना बिग बॉस से कहती हैं कि उनके अनुसार सिद्धार्थ की टीम गेम हार गई है। सभी उसी के लिए अपनी तार्किक व्याख्याएँ देते हैं। इस बीच, गौहर और हिना ने थिएटर रूम छोड़ने के बाद सिद्धार्थ को बिग बॉस से कहा कि जब से वे गठबंधन में थे, बहुमत के आधार पर एक निर्णय का कोई मतलब नहीं है।


हिना ने सिद्धार्थ से सवाल किया, निक्की तम्बोली ने 'ट्रे टास्क' कैसे जीता? वे कहती हैं कि उन्होंने इसे इसलिए जीता क्योंकि सिद्धार्थ 'संचलक' थे। उस बयान के तुरंत बाद, हिना, सिद्धार्थ से कहती है कि वह अभी 'संचलक' है और वह गौहर की टीम के साथ जाने का विकल्प चुनती है। बिग बॉस ने घोषणा की कि हिना और गौहर के बहुमत के आधार पर, सिद्धार्थ की टीम हार जाती है। बिग बॉस ने घोषणा की कि निक्की को छोड़कर, जो शो में एक कंफर्म कंटेस्टेंट हैं, पावित्रा पुनिया, एजाज खान और सिद्धार्थ को तुरंत बिग बॉस के घर से अपने मुख्य दरवाजे से बाहर जाना चाहिए। शहजाद को घर छोड़ने का भी निर्देश दिया गया है।


भावनाओं की एक लहर प्रतियोगियों को छोड़ देती है, जैसे कि अन्य गृहिणी छोड़ देती हैं। निशांत, हिना, गौहर और अन्य चर्चा करते हैं कि 'गेम ओवर' टास्क के दौरान क्या ट्रांसपेर हुआ और क्या गलत हुआ और किससे।


बिग बॉस एक और घोषणा करता है और गुहार और हिना को छोड़ने के लिए कहता है। जान कुमार सानू, जैस्मीन भसीन, राहुल वैद्य, और अन्य लोग सदमे और अविश्वास व्यक्त करते हैं, क्योंकि जब हिना और गौहर फ्रेशर्स को अलविदा कहती हैं, तो उनकी आंखों से आंसू बह जाते हैं। रुबीना, हिना से कहती है कि वह एक रानी है। जान हिना और गौहर से कहता है कि वे सबसे अच्छे सीनियर थे जो उन्हें मिल सकते थे। गौहर ने बिग बॉस को धन्यवाद दिया और स्वीकार किया कि शो के दौरान सभी सीनियर्स को एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने का मौका मिला।


सीनियर्स के जाने के तुरंत बाद, निक्की तंबोली ने शो में अपने पहले के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने के लिए जैस्मीन भसीन से माफी मांगी। जैस्मिन निक्की से कहती है कि वह उसे माफ कर दे। इस बीच, बिग बॉस ने प्रतियोगियों को एक और आश्चर्यचकित कर दिया जब एक आपातकालीन टीम पीपीई किट पहने घर में प्रवेश करती है और एक नए पक्ष को उजागर करने वाले क्षेत्र के एक हिस्से को फाड़ना शुरू कर देती है।


मिनटों बाद, यह पता चला है कि जो लोग पीपीई किट पहनकर घर में दाखिल हुए थे, वे कोई और नहीं, पवित्रा और एजाज थे। बिग बॉस ने घोषणा की कि घर अब लाल और हरे क्षेत्रों में विभाजित है। बिग बॉस ने स्पष्ट किया कि जो लोग रेड जोन में हैं, उनमें से वे होंगे जिनके बीच सप्ताह के अंत में किसी को समाप्त कर दिया जाएगा।


जैस्मीन और रुबीना चर्चा करते हैं कि कैसे निक्की तम्बोली ने यू-टर्न लिया और पवित्रा के जाते ही जैस्मीन से माफी मांगी। रुबीना और जैस्मिन अभिनव के साथ शामिल हो जाती हैं और पूर्ववर्ती दो को बताती है कि जबकि पवित्रा ने पहले कहा था कि वह कभी भी एजाज के साथ सहयोगी नहीं होगी, अब ऐसा नहीं होगा। निशांत राहुल को बताता है कि पवित्रा और एजाज दोनों अनावश्यक परेशानी पैदा करने वाले हैं।


जान ने निक्की को घर के काम करने के लिए कहा जो उसने मना कर दिया। बाद में, निक्की पवन और एजाज के साथ जान और राहुल के बारे में गॉसिप करती है जो रेड जोन में हैं। पवित्रा राहुल का मजाक उड़ाती है और निक्की से मजाकिया अंदाज में पूछती है कि उसके जाने के बाद वह (राहुल) इतना क्यों रो रहा था।


एजाज गुस्से में है कि वह रेड जोन में है और कहता है कि वह और पवित्रा इस जोन में रहने के लायक नहीं हैं। राहुल निक्की से पूछता है कि वह किसके साथ गपशप करती है। वह बताती है कि यह जान है जिसके साथ वह अन्य प्रतियोगियों के बारे में बात करती है। वह इस तथ्य का भी खुलासा करती है कि जान उसे सब कुछ बताती है जो दूसरे घरवाले उसके बारे में बात करते हैं।


बिग बॉस ने गृहिणियों के बीच से कप्तान का चयन करने के लिए एक और कार्य की घोषणा की। कार्य 'जान बची तोह लखोन पाये' है।


रुबीना, जैस्मीन, अभिनव, जान और निशांत एक-दूसरे को टास्क में बचाने के लिए स्ट्रैटेजी करते हैं। दूसरी ओर, निक्की, पवित्रा और राहुल भी दिए गए कार्य को अंजाम देने के लिए एक योजना बनाते हैं। एजाज और पवित्रा कार्य के 'संचलक' हैं। इस बीच, रुबीना ने अपनी टीम को याद दिलाया कि दोनों निक्की के पक्षपाती हैं।


कार्य शुरू होता है और हर कोई एक को हथियाने के लिए गुड़िया पर चढ़ता है। प्रतियोगियों को अपनी खुद की गुड़िया चुनने की अनुमति नहीं थी। बजर बजने के बाद टास्क के लिए प्रतियोगियों को कमरे से किसी और की गुड़िया लेने की आवश्यकता थी। जबकि एजाज का कहना है कि रुबीना कमरे से निकलने वाली आखिरी थी, पवित्रा का कहना है कि यह अभिनव था। इस पर दोनों एक गर्म बहस में पड़ जाते हैं।


राहुल का कहना है कि अभिनव के लिए पवित्रा के पास हमेशा एक सॉफ्ट कॉर्नर था और इसीलिए वह उसे बचाने की कोशिश कर रही थी। एजाज़ और पवित्रा दोनों एक मौखिक स्पैट में संलग्न हैं और दोनों के बीच शब्दों के कड़वे आदान-प्रदान के बाद भी कोई निर्णय नहीं हुआ है।

Good Bye, Do Whatever You Want To Do But Maintain Social Distancing & Use Mask.

Previous
Next Post »