Bigg Boss 14 Updates 22-Oct ~ RKReviewZone

Bigg Boss 14 Updates 22-Oct

 

पवित्रा एक पुराने विषय के बारे में एजाज से लड़ती है। निशांत कहते हैं कि उन्हें एक सुंदर दृश्य करने के लिए मिला। निशांत और जान कहते हैं कि वे समझेंगे। निशांत अभिनव से बात करता है, और वे कप्तान के रूप में राहुल या निक्की को नहीं चाहते हैं। जैसमीन उसी टीम में है। निशांत का कहना है कि राहुल भी नहीं चाहते कि निक्की कप्तान बने। वह राहुल का सामना करता है, जो कहता है कि निक्की फ़्लिप करता है। निशांत राहुल के साथ रणनीति पर चर्चा करता है, जब जान भी इसमें शामिल होती है। लड़ाई जारी रहती है, और जैस्मीन-अभिनव एक दूसरे के लिए समर्थन दिखाते हैं। निशांत का कहना है कि राहुल उनका अगला निशाना है, और जान का कहना है कि वह उसे पहले से ही जाना चाहता था। दो मिनट के शीतलन के बाद, पवित्रा और एजाज लड़ाई के लिए वापस आ जाते हैं। राहुल कप्तान के रूप में उन्हें या निशांत को चाहते हैं। जैस्मीन, पवित्रा से बात करने आती है, जिसे लगता है कि वह सही है। बिग बॉस कप्तानी की दौड़ से अभिनव और जैस्मीन को निकलने दे रहा है। जल्द ही दूसरा दौर शुरू होगा। बिग बॉस में जैस्मिन का तर्क


दूसरा कार्य शुरू हो गया है और रुबीना अपनी खुद की गुड़िया नहीं चुन सकती थी, और राहुल दूसरे स्थान पर था और इस तरह, एजाज और पवित्रा ने उसे दौड़ से बाहर कर दिया। वह बहस करता है। निक्की ने पवित्रा से उसे बचाने के लिए कहती है। वह निशांत, जान और राहुल से कहती है कि वह कप्तान बनना चाहती है। वह पवित्रा के पास जाती है, जो बताती है कि वह कैसे खेली गई थी। तब निक्की अपने दोस्तों को 'फर्जी' कहती है, यह कहते हुए कि रूबीना के दोस्त नकली नहीं हैं। समूह का प्रत्येक व्यक्ति नेत्रहीन परेशान है, और पावित्रा निक्की के लिए आता है। जान पुनिया से कहती है कि उसने और बुरा किया है। रुबीना अभिनव के लिए अनुचित होने के लिए एजाज पर हारती है, और एकतरफा चीखने वाला मैच होता है।


कार्य फिर से शुरू होता है, जब जान चर्चा करने लगती है कि इसके साथ आगे कैसे बढ़ना है। निक्की रोने लगती है और पवित्रा उसे सांत्वना देती है। जान ने इसे निक्की पर खो दिया है, और यहां तक ​​कि पावित्रा के साथ बहस भी करता है जब वह निक्की के लिए अपना समर्थन दिखाती है। निशिंत और जान बाहर चलते हैं, जबकि राहुल और रुबीना एक दूसरे की गुड़िया के साथ घर के अंदर हैं। वह निशांत को बुलाता है, और वे लगभग एक बहस में पड़ जाते हैं। मलखानी को लगता है कि उसने कोई गलत काम नहीं किया है।


जैस्मिन ने जान से निक्की को मौका देने के लिए कहती है। वह कहती है कि निक्की उससे बात करने आएगी और इसलिए उसे यह सब हल करना चाहिए। निक्की पावित्रा के कंधों पर बैठी रोती है, जो अभी भी उसे सांत्वना देती है। निशांत राहुल को बाहर आने के लिए कहता है, जबकि पवित्रा उसे रहने के लिए कहती है। पवित्रा, अभिनव से स्थिति के बारे में बात करती है। निक्की का कहना है कि जान ड्रामा कर रही है।


राहुल आखिरकार बाहर आता है। पवित्रा उसे चंवर बुलाती है। निक्की राहुल को बताती है कि उसे बुरा लगा है, और कहती है कि वह उसका एकमात्र दोस्त है। रुबीना अब दौड़ से बाहर हो गई है। जान का कहना है कि निशांत को कप्तान बनना चाहिए, और फिर अपनी गुड़िया चुराकर उसे कप्तान बना देना चाहिए।


निक्की वॉशरूम में जान से बात करती है। राहुल अंदर आता है और फिर निकल जाता है। फिर उसने घोषणा की कि निशांत के पास एक विशेष बाथरूम, बीबी मॉल और स्पा जैसे विशेषाधिकार कैसे हैं। वह अब कर्तव्यों से मुक्त हो गया है और गृहणियों को अपने व्यक्तिगत मालिश करने वाले के रूप में उपयोग कर सकता है। निशांत, जान से मिलता है, जो भावुक है और अपनी माँ को याद कर रहा है, घर में लाए गए फोटो फ्रेम को देखकर। वह निशांत से बात करता है कि कैसे निक्की उससे बात करने आई थी। राहुल निक्की के साथ इस विषय पर चर्चा करते हैं। वह उसे रोने से रोकने और नल्ली की तरह व्यवहार करने के लिए कहता है। वह पवित्रा के पास जाती है और कहती है कि वह उनके साथ नहीं जाना चाहती। जान उसे बधाई देने आती है, लेकिन अंदर जाने में असमर्थ है। निक्की कहती है कि एजाज और पवित्रा को छोड़कर कोई भी उसका दोस्त नहीं है। निशांत बताते हैं कि जान निक्की के पास वापस कैसे गई। जान बताती है कि कैसे उसे बुरा लगा कि उसने उसे नकली कहा। निशांत को लगता है कि वह हेरफेर कर रहा है। पवित्रा ने निक्की को छोड़ने के लिए कहा क्योंकि वह लाल क्षेत्र में है और वहां सजा होगी, लेकिन उसने छोड़ने से इनकार कर दिया, यह कहते हुए कि अन्य लोग वह कर सकते हैं जो वे चाहते हैं। इस प्रकार जान उसके साथ भी बैठती है। रुबीना और जैस्मिन ने निशांत से अपने दिमाग का इस्तेमाल करने के लिए कहा। निक्की ने जान को छोड़ने के लिए कहा, और उसने निशांत को फोन किया, जो उन्हें आने और उससे बात करने के लिए कहता है। निशांत को बिग बॉस ने डांटा है। घोषणा के बावजूद निक्की नहीं चलती है। निशांत दोस्तों से बात करने के लिए निक्की से पूछता है। वह अब भी हार मानने के लिए परेशान है। रुबीना जैस्मीन को समझाती है कि कैसे निक्की जान को लुभाने के लिए अपने आंसुओं का इस्तेमाल करती है। शो उसी पर खत्म होता है।


Previous
Next Post »