Bigg Boss 14 Updates 23-Oct ~ RKReviewZone

Bigg Boss 14 Updates 23-Oct

 

Bigg Boss 14 Updates 23-Oct
जान ने निक्की को सांत्वना दी। वह इसके बारे में राहुल से बात करता है, जो जान को निक्की से मिलने से रोकने के लिए कहता है, और वह कहता है कि वह उसका दोस्त है। पवित्रा का कहना है कि निक्की गलत है लेकिन वह आहत है। निक्की को सजा दिलाने के बारे में रुबीना निशांत से बात करती है। जान निक्की पर हार जाती है और वह वापस लड़ता है। निशांत निक्की के पास जाता है और वह कहता है कि वह सज़ा स्वीकार नहीं करेगी। निक्की कहती है कि उसे कोई परवाह नहीं है, और उसके, एजाज और पवित्रा के बीच एक तर्क है। निशांत का कहना है कि यह उनका आखिरी सहारा था। राहुल निक्की से पूछता है कि उसे कम से कम एक दिन इंतजार करना चाहिए था। जान निशांत से पूछती है कि उसे किसने आइडिया दिया (रुबीना ने)। निशांत इसे जान पर हार जाता है, और बाद में जोर देकर कहता है कि निशांत उसे बताए कि यह किसका विचार था। वह बोलता नहीं है। रुबीना जान को फिसलन वाली सड़क कहती है। समूह ने राहुल के बारे में बात करने से इनकार कर दिया। बिग बॉस से रुबीना और अभिनव को दो चेतावनी मिली। निक्की अभी भी रेड जोन में है क्योंकि रोशनी बाहर जाती है। जान भी उसके साथ है।


निक्की रेड जोन से बाहर है और जान के सामने निशांत से बात कर रही है। राहुल ने निशांत के साथ जान के साथ अपनी बातचीत पर चर्चा की। जैसा कि निक्की, जान से राहुल से बात करने के लिए कहती है, वह उसे खो देता है और कहता है कि वह उससे बात नहीं करेगा। राहुल तब जान को चिढ़ाता है और स्थिति पर हंसता भी है। निक्की का कहना है कि पवित्रा नाराज नहीं रहेगी।


प्रतियोगियों ने 'राधा' को जगाया पवित्रा, अभिनव और रुबीना से स्थिति के बारे में बात करती है। निक्की राहुल को नामांकित करना चाहती है, जबकि जान रूबीना या अभिनव को नामांकित करना चाहती है। निशांत को लगता है कि वे या तो राहुल या निक्की को नामांकित करेंगे। निशांत उसके और निक्की के बीच जान बचा लेता। निशांत और एजाज निक्की को चिढ़ाते हैं क्योंकि जान उसके लिए गाती है। निक्की निशांत से कहती है कि उनकी ग्रुप डिस्कशन कभी भी ग्रुप के बाहर नहीं होनी चाहिए। पवित्रा सो रही थी, और अलार्म बन्द हो गया। निशांत ने पवित्रा को दोषी ठहराया। निक्की और निशांत फिर राहुल से भिड़ते हैं। बाद वाले इसे चौंकाने वाला और निराशाजनक बताते हैं। निक्की कहती है कि राहुल चेहरे पर नहीं बोलता। गुस्से में, वह बाहर चला जाता है। निक्की इस बारे में बात करती है कि कैसे राहुल सेलेब्स के पीछे भागता है और पकड़ने के लिए टेक्स्ट शेयर करता है।

राहुल ने पवित्रा से स्थिति के बारे में बात की। वह कहता है कि निक्की के शब्द उसके लिए कोई मायने नहीं रखते, लेकिन वह इस बात से परेशान था कि निशांत ने कैसे व्यवहार किया। वह फिर निक्की से बात करने की कोशिश करता है, जो उसकी बात सुनने को तैयार नहीं है। निक्की, जान से इसके बारे में बात करती है, जबकि राहुल पवित्रा से बात करता है।


बिग बॉस ने निशांत को चेतावनी दी, और कहा कि वह बस दूसरों के लिए कटपुतली बन गया है। बिग बॉस ने बताया कि उन्होंने उन्हें दिए गए लीक के बावजूद काम किया।


निशांत को कप्तान के रूप में पद छोड़ने के लिए कहा जाता है। अभिनव ने निशांत से इसे दिल पर नहीं लेने के लिए कहा। जसमीन नामांकन विषय को इंगित करता है। अभिनव ने रुबीना को बताया कि कैसे निकी ने शो का अनुसरण किया है और अभी भी उसका मार्गदर्शन नहीं किया है। वह फिर निशांत को भी यह बताते हैं।


पावित्रा ने राहुल पर यह तब लपका जब उसने अभिनव पर उसका क्रश बुलाने का आरोप लगाया। पवित्रा के टूटने के बाद, राहुल का कहना है कि वह रो भी सकता था। रुबीना आती है और पवित्रा को सांत्वना देती है, और कहती है कि उसके पति के साथ डेट पर जाने में कुछ बुरा नहीं है। वह कहती हैं कि राहुल के विचार गलत हैं और उन्हें बुरा नहीं मानना ​​चाहिए। अभिनव लोगों से उसे अनदेखा करने के लिए कहता है। निशांत उसे याद दिलाता है कि एक व्यक्ति को छोड़कर पूरा घर उसके साथ कैसा है। जैस्मीन कहती है कि अभिनव क्रश-योग्य है। निशांत राहुल से पवित्रा से माफी मांगने के लिए कहता है, और वह मना कर देता है।


अभिनव ने जान और निशांत से बात की कि अभिनव को कैसे प्रतिक्रिया देनी चाहिए, और निशांत का कहना है कि उसे एक पल के लिए लगा। राहुल का कहना है कि लोग पल भर के बंटवारे में एक-दूसरे को भूल जाएंगे। जान ने अगली सुबह राहुल को बधाई दी। जैस्मीन और अभिनव ने इसे नोटिस किया। राहुल ने चपाती के ऊपर जैस्मीन और रुबीना के साथ बहस की। राहुल और निक्की फिर चर्चा में आते हैं।


रुबीना ने नवरात्रि टास्क के बारे में घोषणा की। जान निक्की का फेशियल करेगी जबकि अभिनव रुबीना का। राहुल को उनके वीडियो शूट करने हैं। जान और निक्की ने उदी उड़ी जाए पर नृत्य किया। रुबीना और अभिनव ने कमरिया में किस किया। जान और निशांत PJs साझा करते हैं। जान निकी से एक चुंबन हो जाता है फिर उसके बाद वे बाधा जीतने के लिए। समारोह के दौरान रुबीना और अभिनव बेडरूम में होंगे। पवित्रा और एजाज भी समारोह का हिस्सा हो सकते हैं।


Previous
Next Post »