Weekend Ka Vaar 24-Oct (Bigg Boss 14) ~ RKReviewZone

Weekend Ka Vaar 24-Oct (Bigg Boss 14)

 


weekend ka vaar

एक बार फिर से वीकेंड का वार और सलमान खान मंच लेने के लिए तैयार हैं क्योंकि प्रतियोगियों ने कुछ कड़े फैसलों का सामना करने के लिए कमर कस ली है।

कंटेस्टेंट्स ने मनाई नवरात्रि सलमान खान को याद दिलाया जाता है कि रुबीना दिलाइक का किरदार कैसा रहा है। वह सीनियर्स के दूर जाने के बारे में प्रतियोगियों से बात करता है। और वह एजाज से रेड जोन के बारे में बात करता है। सलमान का कहना है कि बजर का सवाल कट्टप्पा से बड़ा है।


वह शो की मेजबानी के बारे में रुबीना और अभिनव से बात करती है। सलमान ने रुबीना से उसे अपने 'सममन' में शामिल नहीं करने के लिए कहा। वह कहती है कि उसने कभी उसका नाम नहीं लिया। सलमान सवाल करते हैं कि क्या वह अपने और अभिनव की वजह से अपने प्रशंसकों को निराश करना चाहेंगे। वह उसे याद दिलाता है कि अभिनव उसकी वजह से शो पर नहीं आया था। वह बताता है कि उसकी और चैनल की सोच मेल नहीं खाती, क्योंकि वह सिर्फ टीआरपी के लिए विस्फोट नहीं करने जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि वह जल्द से जल्द दुश्मनी खत्म करने की कोशिश करते हैं।

पवित्रा को लगता है कि उसने पहले बजर दबाया। इसके बाद सलमान ने जैस्मीन की टांग खींच दी। रुबीना ने बीच-बीच में उसका हाथ थाम लिया। हर कोई उलझन में है कि बजर को पहले किसने दबाया। सलमान ने अमिताभ बच्चन की नकल की। ऊबने के बाद वह जम्हाई लेता है। सलमान एक काम से पहले निक्की या सिद्धार्थ के साथ चर्चा नहीं करने के बारे में जान पर चुटकी लेते हैं। निक्की ने विस्फोट किया और सलमान ने उन्हें छेड़ा। सलमान अपने दोस्तों को छोड़ने के लिए भी राहुल पर चुटकी लेते हैं। वह निक्की को जान से बात करने का मौका देता है, और वह उस पर विस्फोट करती है। सलमान कहते हैं जान दोस्ती के नाम पर एक कलंक है। निक्की का कहना है कि वह दलाली करने के लायक भी नहीं है। सलमान ने जैस्मीन और तंबोली को सबसे अच्छे दोस्त बताया। निशांत को लगता है कि जान और पवित्रा को छोड़कर कोई भी उसका दोस्त नहीं है।


सलमान ने आगे निशांत से गठबंधन के बारे में पूछा। अपनी चर्चा के दौरान बातचीत करने के बाद, जैस्मीन ने राहुल पर हार मान ली। सलमान पुराना जान कुमार सानू विषय लाते हैं, और निक्की उसे फिर से खो देती है। टीवी के ऑफ होते ही निशांत इसे जान पर हार जाता है। निक्की जान को 'घटिया अंदमी' कहती रहती है।


सलमान लोगों को याद दिलाते हैं कि कोई भी व्यक्ति राहुल वैद्य पर भरोसा नहीं कर सकता है। वह राहुल को याद दिलाता है कि कैसे जान ने भी उसका साथ नहीं दिया। जान ने कहा कि वह राहुल को पूरी तरह से समझ नहीं सकते हैं, क्योंकि उनके दो व्यक्तित्व हैं। पवित्रा कहती हैं कि राहुल के साथ उनका अनुभव अच्छा नहीं रहा, क्योंकि उनके पास समझ की कमी है। राहुल को खुद का बचाव करने के लिए कहा जाता है, और वह कहता है कि वह आमतौर पर एक स्टैंड लेता है, लेकिन जाता नहीं है और माफी मांगता रहता है। राहुल निक्की के साथ दोस्ती करने की कोशिश करता है, और वह मना कर देती है। जान और निशांत ने ध्यान दिया, और लगता है कि वे टीम बनाने जा रहे हैं। जहां जान निशांत से उसका सामना करने के लिए कहती है, वहीं निशांत कहता है कि वह राहुल को निक्की के साथ मिलाना चाहता है। राहुल और जान में बहस हो जाती है। निक्की वॉशरूम में जाती है, क्योंकि जान उसका पीछा करता है। वह चिल्लाती है और कहती है कि वह उससे बात नहीं करना चाहती।


जान कहती है कि वह बाहर ही रहेगा और फिर बाहर चला जाएगा, जब निशांत कमरे में चलेगा। पवित्रा ने निक्की से कहा कि वह किसी पर भरोसा नहीं कर सकती, खासकर राहुल पर। निक्की, जान को बताती है कि वह शो में रहने के लिए बेहतर है।


सलमान घर में वापस आ गए हैं। कविता कौशिक वीडियो पर हैं, और उनका कहना है कि उन्होंने हमेशा बिग बॉस देखा। वह एजाज के लिए एक सवाल है। वह उसे 'चिचा' कहती है और कहती है कि वह पूरे भारत में प्रसिद्ध है। वह कप्तानी के काम के लिए उसकी प्रशंसा करती है लेकिन पूछती है कि क्यों दूसरे उसे भ्रमित और अभद्र लगते हैं। एजाज कहते हैं कि उनके अलावा हर कोई भ्रमित है। वह कविता के शो का हिस्सा होने का संकेत देता है।


दिव्या घर में प्रवेश करती है। सलमान इसके बाद जैस्मीन को टेलीविजन की कैटरीना कैफ कहते हैं। जब वह ऐसा कहती है, तो वह शरमाना बंद नहीं कर सकती है और 'कुच कुच हो गया है' कहती है।


आंखों के कार्य में एजाज और पवित्रा का प्यारा पल है। जान और निक्की अगले हैं। निशांत और राहुल अगले हैं। सलमान तब अलविदा बोलते हैं और प्रतियोगियों को बात करते देखा जाता है। जैस्मिन एजाज से बात करती है और कहती है कि उसने एक ऐसी बाधा खड़ी कर दी है कि लोग उसे पार नहीं कर सकते। जान ने निशांत का सामना किया, जो कहता है कि वह निक्की के साथ नकली नहीं है। वह जान से उसके झूठ न बोलने के लिए भी कहता है। अभिनव को लगता है कि निशांत होशियार है और उसने बदले हुए पक्ष लिए हो सकते हैं। जैस्मीन उलझन में है कि जान समझ नहीं पा रही है कि वह क्या कर रही है। अभिनव कहते हैं कि उन्हें अभी भी उम्मीदें हैं। सलमान आखिरकार एक बड़े आश्चर्य के बारे में एक वादा के साथ अलविदा कहते हैं।


Previous
Next Post »