Weekend Ka Vaar Dushehra Special 25-Oct ~ RKReviewZone

Weekend Ka Vaar Dushehra Special 25-Oct

Weekend Ka Vaar Dushehra Special 25-Oct


वीकेंड का वार में एक जश्न की शुरुआत के बाद, सभी के लिए स्टोर में कुछ अप्रत्याशित है। जबकि अंदर के प्रतियोगी अपने व्यक्तिगत बैंटरों को एक-दूसरे के साथ छांटने में व्यस्त हैं, वे इस बात से अनजान हैं कि नए फ्रेशर्स एक बार फिर से शामिल होने जा रहे हैं और पलटेगा!

'ढोली तारो' में सलमान खान ने एंट्री की। वह बजर कार्य के बारे में बात करता है और कहता है कि जैस्मिन घर चलाने वाला ही है। वह कहता है कि उसने चाय बनाई थी जब लोग लड़ रहे थे। सलमान ने तब जैस्मीन से बात करने के लिए कहा कि वह क्या महसूस करती है। रुबीना का कहना है कि वह खुद को सम्मान से रोक लेती है। वह जैस्मीन को टीवी की कैटरीना कैफ के रूप में फिर से संबोधित करता है, और वह खुलासा करता है कि उसे फिर से बुलाया गया था। सलमान वाइल्ड कार्ड एंट्री की बात करते हैं, जो नोरा फतेही और गुरु रंधावा की थी।

सलमान को घर में नोरा के समय की याद दिलाती है, और वह एक दूसरे के बीच समीकरण के बारे में बात करते हैं। राहुल निक्की को चुनता है, और वह सहमत नहीं है। एजाज कहते हैं कि उन्हें कोई नहीं मिला। जान ने निक्की को भी उठा लिया। सलमान ने गुरु, जान और राहुल के बीच आमना-सामना करने के लिए कहा सलमान ने जान के साथ हो गया है तुझको गाया, जिसके बाद उन्होंने अपने गानों को गाया।

नोरा और गुरु के नए गाने को बढ़ावा देने के बाद लड़कों को 'गुरमी' करने के लिए कहा जाता है।

BB updates 25-Oct

सलमान ने कविता कौशिक और नैना सिंह का परिचय कराया।

कविता कौशिक बताती हैं कि उनके पिता एक पुलिस वाले थे, जिसने उनके एफआईआर चरित्र को प्रेरित किया। नैना को लगता है कि इस मौसम में लड़कियां ज्यादा ताकतवर होती हैं। कविता इस बारे में बात करती है कि कैसे एजाज़ और पवित्रा ने सिद्धार्थ और असीम का पीछा किया होगा। नैना कहती है कि पवन घर के अंदर अभिनव को पसंद करता है। वह यह भी कहती है कि जान निक्की की तरह है और अभिनव को पेचकस पसंद है। कविता अंत में कहती है कि अभिनव घर में ज्ञानी है। नैना कहती है कि जैस्मीन बहुत रोती है। कोई भी जवाब नहीं दे सकता था कि पवित्रा ने एजाज खान को फोन किया था। नैना का कहना है कि बैंगनी तौलिया राहुल की वजह से प्रसिद्ध हुआ। उसने यह भी खुलासा किया कि रुबीना ने कचरा के बारे में बात की थी।


bigg boss 25-oct


सलमान ने शार्दुल पंडित का परिचय दिया वह पवित्रा को 'जंगल बिली' कहते हैं। सलमान उन्हें ऊपरी शरीर से मौनी रॉय और नीचे से करीना कपूर कहते हैं। शार्दुल ने जान को 'भवरे' कहा। वह निक्की को कौवे के लिए 'आईकार्डधारी नागिन' कहते हैं। उन्होंने अभिनव को 'पाटी' कहा, जबकि रुबीना लोमड़ी हैं। उसे लगता है कि जैस्मीन एक चूहा है, और वह उसे जेरी की याद दिलाती है। वह राहुल को कठफोड़वा कहता है। उनके अनुसार, एजाज हाइना है। नैना और शार्दुल के बीच पहले से ही एक ठंडा खिंचाव है। कविता को लगता है कि वह घर में मनोरंजक होगी।

निशांत ने 60 मिनट के टास्क की घोषणा की। निक्की और जान को नौ मिनट का समय लगता है, जबकि जैस्मीन को पांच मिनट का। एजाज को लगता है कि उसे 17 मिनट की फुटेज मिली है। जैस्मीन और एजाज को नौ मिनट का समय लगता है, जबकि निशांत को पवित्रा के लिए 17 मिनट का समय लगता है। जान को लगता है कि उसे नौ मिनट के लिए देखा जाता है, जबकि जान को लगता है कि यह एक मिनट और आधे के लिए है। निक्की को लगता है कि यह 30 सेकंड के लिए था। राहुल को लगता है कि उसे नौ मिनट के लिए देखा जाता है, जबकि पवित्रा को लगता है कि उसे पाँच मिनट के लिए देखा जाता है, जबकि निक्की को लगता है कि यह दो मिनट के लिए है। अभिनव उसे डेढ़ मिनट देता है। निक्की को लगता है कि उसे 23 मिनट के लिए देखा जाता है, जबकि पवित्रा को लगता है कि यह 17 मिनट का है, जबकि राहुल और जैस्मीन का कहना है कि यह नौ है। प्रतियोगियों के टैग लेने के बाद एजाज और अभिनव के बीच लड़ाई होती है।

सलमान ने वाइल्ड कार्ड एंट्री वाले प्रतियोगियों के बारे में बात की। कविता कहती हैं कि एजाज को 23 मिनट मिलते हैं। शार्दुल को लगता है कि एजाज और पवित्रा को समय मिल गया। उन्होंने रुबीना को 17 मिनट दिए। शार्दुल और कविता को लगता है कि जैस्मीन को नौ मिनट तक देखा गया। वे निक्की को पांच मिनट और जान को तीन मिनट के लिए उठाते हैं। राहुल को दो मिनट मिलते हैं, जबकि निशांत को डेढ़ मिनट मिलते हैं। अभिनव को आधा मिनट मिला।

निक्की, पवित्रा और राहुल नैना को लाल क्षेत्र में रखना चाहते हैं, जबकि अभिनव, निशांत, एजाज और जान शार्दुल को चुनते हैं। रुबीना ने कविता को पिक किया। सलमान कहते हैं कि शार्दुल और नैना के बीच चार वोटों के रूप में एक टाई है। उनका कहना है कि रूबीना ने कविता को रेड जोन में जाने के लिए वोट दिया था। सलमान ने अब घोषणा की कि वोट ग्रीन जोन के लिए थे। कविता घर की कप्तान है, और वह रुबीना को धन्यवाद देती है।

राहुल ने बिग बॉस से 'चिचा' एजाज के बारे में बात की दूसरी ओर, खान ने पवित्रा के साथ अपनी उत्तेजना साझा की। जैस्मिन, निक्की के बारे में जान से बात करती है।

अभिनव ने कविता को घर से मिलवाया। शार्दुल और पवित्रा आपस में एक-दूसरे से बात करते हैं। जैस्मीन शार्दुल से अपना बिस्तर चुनने के लिए कहती है। कविता ने एजाज से सिद्धार्थ की नकल रोकने के लिए कहा, जबकि उनका कहना है कि समानताएं हैं। कविता का कहना है कि अभिनव को रुबीना की वजह से नहीं देखा जा सकता है, जबकि एजाज का कहना है कि उसे लगता है कि बिग बॉस उसकी प्रतियोगिता है। कविता कहती हैं कि एजाज और पवित्रा एक जोड़े के रूप में एक साथ अच्छे लग रहे थे।

निक्की राहुल को बताती है कि उन्हें खुद को प्राथमिकता के रूप में कैसे रखना चाहिए। पवित्रा भी एजाज को वही बात बताती है, जो एपिसोड खत्म होने पर होती है।


Previous
Next Post »