Bigg Boss 14 Updates 26-Oct (निशांत ने राहुल वैद्य और निक्की को नामित किया) ~ RKReviewZone

Bigg Boss 14 Updates 26-Oct (निशांत ने राहुल वैद्य और निक्की को नामित किया)

 Bigg Boss 14 Updates 26-Oct



कविता कौशिक ने 'बिग बॉस 14' के घर में कप्तान के रूप में प्रवेश किया है और सभी कार्यभार संभालने के लिए तैयार हैं

नए वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों ने शो और रोमांचक ट्विस्ट के लिए एक नई चिंगारी जोड़ दी है और अब बिग बॉस हाउस में इंतजार कर रहे हैं। कविता कौशिक को घर की नई कप्तान के रूप में चुना गया है और एजाज उन्हें शुरुआत से ही बहुत सख्त रहने की सलाह देते हैं ताकि सह-प्रतियोगी उन्हें हल्के में न लें। कप्तानी के पहले दिन में, कविता घर के नियमों पर हिदायतों का निर्देश देती है और जो लोग नियमों की धज्जियां उड़ाते पाए जाते हैं, उन्हें कैसे दंडित किया जाएगा।

घर में गंदगी होने से कविता परेशान है। वह पावित्रा के साथ मिलने के बारे में एजाज से बात करता है। निक्की ने कविता को याद दिलाया कि वह काम नहीं कर सकती, जब वह कहती है कि वह घर को साफ कर देगी। निशांत और निक्की का तर्क है कि जैस्मिन याद दिलाती है कि दोस्तों ने निशांत को कैसे मारा। बिग बॉस की घोषणा के बाद, कविता ने शार्दुल को धूम्रपान क्षेत्र से बाहर खींच लिया और उस पर चिल्लाई। उनके पास एक तर्क है। वह फिर पवित्रा से बात करती है, जो उससे पहले से बहस करती है। कविता उसे याद दिलाती है कि वह लाल क्षेत्र में है। कौशिक तब धूम्रपान क्षेत्र के शासन की घोषणा करता है। शार्दुल से बात करने पर, वह बिग बॉस से माफी मांगता है। पवित्रा अभी भी परेशान है और कविता को बताती है कि उसने समझाने पर चिल्लाना पसंद किया। उसने कहा है कि हिंसा अस्वीकार्य है। वह लोगों से रौद्र व्यवहार दिखाने के बजाय व्यवहार करने के लिए कहती है।

नैना जैस्मीन को बताती है कि उसके और निक्की के पीआर के बीच लड़ाई हुई थी। तब तम्बोली कविता से बेडरूम की ड्यूटी के बारे में बात करती है। कौशिक इसके बारे में रुबीना से बात करता है, जो कहती है कि निक्की फुटेज ले रही है। वह रुबीना और कविता के रूप में बात करती है। निक्की ने पवित्रा से इसके बारे में बात की। पवित्रा कविता से उसके बारे में बात करती है, और वह फुटेज का इंतजार कर रही है। अभिनव फिर निक्की के पास पहुंचता है। रुबीना ने निक्की पर ताना मारते हुए कहा कि अगर उसने किताबों का अध्ययन किया होता और बिग बॉस 14 नहीं, तो दिमाग लगाना चाहिए। रुबीना और निक्की के बीच एक बहस चल रही है। अभिनव और रुबीना उसे एक नए तरीके से अनदेखा करते हैं। वे फिर इस मुद्दे को सुलझाते हैं।

अभिनव, जान को निक्की के साथ प्रतिशोध लेने के लिए कहता है। राहुल कहते हैं कि जान हमेशा कहते थे कि समय आने पर वह निक्की को दिखाएंगे।

प्रतियोगियों ने 'मुक्कावाला' को जगाया। कविता, जान को निक्की के साथ वापस जाने के लिए कहती है। वह उससे टिप्स मांगता है, और वह जान से निक्की की मदद करने के लिए कहता है। अब राशन पर चर्चा होनी है। जल्द ही, रुबीना राहुल के साथ बहस में टूट जाती है। निक्की राहुल से चर्चा के बारे में बात करती है, और वह उसे जान को बताने के लिए कहती है कि राहुल अब उसका प्रेमी है। निक्की कहती है कि वह राहुल के साथ मस्ती करना चाहती है, लेकिन जान से नहीं जुड़ पा रही है। वह उसे बताता है जो अभिनव ने उसे बताया था। वह फिर उसे धूम्रपान क्षेत्र से बाहर धकेल देती है। रुबीना, निशांत और अभिनव ने जान के साथ उम्मीद छोड़ दी है। जान निकी कॉल करता है और उसे एक चुंबन देता है। वह कहती है कि वह व्यक्तिगत रूप से खेलना चाहती है। निक्की फिर राहुल को जान के साथ अपनी चर्चा के बारे में बताती है। कविता जान और निक्की को एक साथ चाहती है, जबकि रुबीना और अभिनव कहते हैं कि उन्हें नहीं करना चाहिए। वे उसकी 'साइडकिक' के बारे में बात करते हैं।

यह नामांकन का समय है। कविता सुरक्षित है। पवित्रा और एजाज को भी नामित नहीं किया जा सकता क्योंकि वे लाल क्षेत्र में हैं। रुबीना सबसे पहले राहुल और निक्की को चुनती है। जैस्मीन ने राहुल और जान को पिक किया। जान राहुल और निक्की को चुनती है। राहुल ने उसका मजाक उड़ाया। शार्दुल ने निशांत और रुबीना को पिक किया। राहुल ने रुबीना और जान को भी चुना। वह इसके कारण के रूप में भाई-भतीजावाद के बारे में बात करता है। हर दूसरा प्रतियोगी कारण पर हार जाता है। पवित्रा ने कहा कि उस शब्द का इस्तेमाल करना अच्छा नहीं है और निशांत इससे सहमत हैं। रुबीना भी बहस के बीच आती है। जान का कहना है कि उनकी माँ वह थीं, जो उनके माता-पिता के अलग होने के बाद बड़ी हुईं, और उनके पिता कुमार सानू ने उनकी प्रतिभा को देखकर उनका समर्थन किया। निशांत ने राहुल वैद्य और निक्की को नामित किया। वह नामांकित होने पर अशिष्ट व्यवहार करता है। निक्की उसे वापस ले जाती है।

bb updates 26-Oct


निशांत ने उसे उबाऊ कहते हुए वापस मारा, जबकि वह चाहता है कि वह दूसरों की धुनों पर खेलना बंद कर दे। वह उसे हिंसा की चेतावनी देता है। कविता बीच में आती है और उसे बिना किसी हिंसा के फोम की प्लेट का उपयोग करने के लिए कहती है। निक्की फिर अभिनव को नामांकित करती है। रुबीना उसे खो देती है। अभिनव निक्की के वाइब्रेशन मोड के बारे में बात करता है और उसे नामांकित करता है। वह उसे नकलची कहती है। फिर वह राहुल के बारे में भी बात करता है और उसे नामांकित करता है। नैना ने निकी को उससे बात न करने के लिए पिक किया। वह जान को भी नामांकित करती है। बिग बॉस ने घोषणा की कि एजाज और पवित्रा तय कर सकते हैं कि किसे नामांकन करना है। एजाज निशांत और रुबीना के बीच उलझन में है, जबकि पवित्रा राहुल को नामांकित करना चाहती है, विशेषकर भाई-भतीजावाद प्रकरण के बाद। वे फिर लड़ते हैं। कविता उन्हें फैसला करने के लिए कहती है। एक तर्क के बाद, वे अप्रासंगिक हो जाते हैं। पवित्रा राहुल को उनके बीच ले जाती है। बिग बॉस अब राहुल, निक्की और जान को नामांकित घोषित करता है। पवित्रा और एजाज़, रेड ज़ोन में शामिल हैं।

कविता को नामांकन से बचाने के लिए एक व्यक्ति को चुनने के लिए कहा जाता है। वह एजाज को यह कहते हुए चुनती है कि खेल खेलने का उसका तरीका उसकी सराहना करता है। वह अब नामांकन से सुरक्षित हैं। राहुल, निक्की और जान को रेड जोन में जाना है। पवित्रा निराश हो जाती है और एजाज उससे बात करने आता है, उससे पूछता है कि वह क्यों रो रही है। वह शार्दुल से बात कर रही है। निक्की, राहुल से जान के बारे में बात कर रही है। पवित्रा, अभिनव से बात करती है कि जब कविता ने कहा कि वह उससे आहत है तो वह उसे घर के बाहर कैसे नहीं रखेगी। कवित्रा रेड जोन से एजाज को हटाते हुए पवित्रा से बात करने आती है। वह रवाना होने से पहले पवित्र चूम लेती है। कविता ने पवित्रा को मजबूत होने के लिए कहा, जो कौशिक ने कहा कि अभी भी परेशान है।

जैसमिन जान से बात करती है। वह कहती है कि वह शहजाद और उसे एक छोटे भाई के रूप में मानती थी। वह वह किया जाता है कहते हैं, उसे चुंबन और उसे एक गले देता है, और जान को शार्दूल बात सुनता है। वह कहता है 'प्यार सबके साथ होता है, सब कुछ है। लेकिन प्यार चार दिन ट्विटर पे ट्रेंड हो गया, फ़िर बुर तेरी अंत हो गया '। निशांत और नैना शार्दुल की बातों से प्रभावित हैं। निक्की एजाज से पूरी स्थिति के बारे में बात करती है और वह उसे दिलासा देता है।


Previous
Next Post »