Bigg Boss 14 Updates 28-Oct (पवित्रा, राहुल ने अभिनव पर हमला किया) ~ RKReviewZone

Bigg Boss 14 Updates 28-Oct (पवित्रा, राहुल ने अभिनव पर हमला किया)

 




इस एपिसोड की शुरुआत जैस्मीन और राहुल ने अपने स्पैट के साथ की। जबकि राहुल का दावा है कि उसने गुस्से में फिट जैस्मीन को कोई चेतावनी नहीं दी, अभिनेत्री ने उस पर पानी फेंका। अभिनव, शार्दुल राहुल पर जोर से प्रहार करता है, लेकिन वह अपना बचाव करता है। जैस्मीन आँसू बहाती रहती है, जबकि अन्य उसे शांत करने की कोशिश करते हैं। जसिन द्वारा उस पर पानी फेंकने से राहुल निराश है। झगड़ा बदसूरत हो जाता है और जैस्मीन राहुल को 'तुचा' कहती है। जबकि हर कोई राहुल के खिलाफ है, निक्की और पवित्रा उसका समर्थन करते हैं। रुबीना द्वारा बताए गए लिंग पूर्वाग्रह को राहुल कहते हैं। नैना और कविता ने जैस्मीन को समझाने की कोशिश की कि राहुल की आक्रामकता कार्य के दौरान थी, और यह शारीरिक धमकी नहीं थी, लेकिन वह उनके स्पष्टीकरण खरीदने से इनकार कर देती है।

जैस्मिन ने असंगत रूप से बोला, क्योंकि शार्दुल उसे सांत्वना देने की कोशिश करता है। निशांत, नैना और कविता ने जैस्मीन को 'धम्मकी' न देने और टास्क करने के लिए राहुल का समर्थन किया। जबकि जैस्मीन और शार्दुल चर्चा जारी रखते हैं, रेड जोन के सदस्य खेल के लिए रणनीति बनाते रहते हैं। निक्की भी जान को समझदार और निशांत से प्रभावित न होने की सलाह देती है। नैना ने खेल को न समझने और अपने नियमों के अनुसार इसे खेलने की इच्छा के लिए जैस्मीन को विस्फोट किया। बजर बजता है, और तीसरा दौर शुरू होता है। रेड जोन के प्रतियोगियों ने प्रतियोगियों के बैग छीनने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ पैर आगे रखा। काफी चर्चाओं के बाद निक्की निशांत का बैग छीन लेती है। पवित्रा ने कविता का बैग छीन लिया।

जैस्मीन द्वारा राहुल की आक्रामकता और हिंसक व्यवहार के बारे में चर्चा जारी है। जैस्मीन बताती हैं कि बजर कार्य के दौरान, राहुल सुरक्षा के लिए चाकू का इस्तेमाल करना चाहते थे। निशांत राहुल से इस अजीब रणनीति के बारे में स्पष्ट करने के लिए कहता है, और वह अपना रुख साझा करता है। जैस्मीन और राहुल फिर से एक गंदा मौखिक स्थान पर पहुंच गए। बाद में, अभिनव एजाज से कहता है कि घरवालों को राहुल को खत्म कर देना चाहिए क्योंकि वह स्पष्ट रूप से गलत है और अपना दिमाग खो चुका है। अभिनव ने राहुल की हरकत को 'अपराधी' बताया। जबकि राहुल अपने रुख को साफ करने की कोशिश करता है, अभिनव चर्चा को खारिज कर देता है। बिग बॉस ने दिन के लिए कार्य समाप्त करने की घोषणा की।

राहुल भावुक हो जाता है उसे निशाना बनाते हुए, निक्की उसे सांत्वना देती है। राहुल ने खुलासा किया कि वह अपना कमजोर पक्ष नहीं दिखाता है, क्योंकि लोग इसका अनुचित लाभ उठाएंगे। कुछ समय के लिए आँसू बहाने के बाद, राहुल सामान्य हो जाता है और निक्की के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करता है। निक्की, जान और पवित्रा ने टास्क के बारे में बात की, और वे कैसे बचेंगे। जैसे ही निक्की और जान ने अपनी बात रखी, पवित्रा चल पड़ी। बाद में, एजाज रेड जोन के दावेदारों को एक साथ खेलने का सुझाव देते हैं, न कि व्यक्तिगत रूप से लड़ने के लिए। जान, पवित्रा और निक्की एजाज का पक्ष लेते हैं और उन्हें कप्तान बनाने की योजना बनाते हैं।

पवित्रा, जान के बारे में एजाज के साथ अपने समीकरण के बारे में बात करती है, और वह एजाज के साथ लगाव महसूस करती है। जान बताते हैं कि उनका बंधन बहुत शुद्ध है। अगली सुबह, प्रतियोगियों ने 'घुंघरू' गीत को जगाया। प्रतियोगी फिर से कप्तानी कार्य के बारे में योजना बनाना शुरू करते हैं। बाद में कविता रुबीना से उसके लिए फल काटने के लिए कहती है, लेकिन वे बहस में पड़ जाते हैं। कविता रूबीना से कहती है कि वह निक्की की तरह व्यवहार कर रही है, और मुद्दों को खींच रही है। रुबीना बताती हैं कि कप्तान के तौर पर भी उनके लिए फल काटना उनका काम नहीं है। इसके बाद, जान और निक्की ने कर्तव्यों पर ताला लगा दिया। रुबीना तब जैस्मीन के साथ बातें करते हुए कविता के साथ अपने स्पाट की चर्चा करती हुई नजर आती हैं।

निक्की ने एजाज को बताया कि पवित्रा उसे पसंद करती है और उससे भावनात्मक रूप से जुड़ी हुई है। निक्की ने उसे पवित्रा के साथ इसे साफ करने का सुझाव दिया, क्योंकि एजाज का कहना है कि उसके लिए उसकी कोई भावना नहीं है। इसके बाद, पवित्रा नाश्ते के लिए एजाज के लिए एक दिल के आकार की रोटी या पराठा बनाती हैं। निक्की और जान ने एजाज को चिढ़ाते हुए कहा। बाद में, बिग बॉस ने आज के लिए कप्तानी की शुरुआत की घोषणा की। हालाँकि, अब रेड ज़ोन के सदस्य एक बार में दो बैग छीन लेंगे। पवित्रा ने कविता से उनके 'ऐज़ लोगो को घर से बाहर आना' की टिप्पणी के बारे में बात की। कविता हवा को साफ करती है, और पवित्रा से उसे चोट पहुंचाने के लिए माफी मांगती है।

कार्य शुरू होता है और प्रतियोगी बहुत उत्साही दिखते थे। बिग बॉस ने जान को फटकार लगाई और दो दिन पहले अपनी टिप्पणी पर मराठी समुदाय को आहत करने के बारे में सूचित किया। गायक ईमानदारी से मराठी लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए माफी माँगता है।

राहुल कविता का बैग छीनने की कोशिश करता है, लेकिन वह उसे बचाने में कामयाब हो जाती है। अभिनव राहुल को कप्तान बनाने में मदद करने के लिए मनाने की कोशिश करता है, और वह एहसान वापस करेगा। कविता मनोरंजन की एक खुराक और अपने मिमिक्री कौशल के साथ जोड़ती है। राहुल वाडिया रुबीना का बैग छीन लेता है, जबकि जान कविता का बैग छीन लेती है। जान ने आँसू बहाए क्योंकि वह एजाज खान को धोखा नहीं दे सकता। निशांत, नैना और अभिनव, जान के एजाज के बैग न लेने के कारण परेशान हैं।

निक्की खेल खेलती है और बुद्धिमानी से अभिनव के बैग को निकाल लेती है, जब हर कोई कमरे में ठिठुर रहा होता है, नैना उसकी हरकत पर ध्यान देती है। अभिनव ने निक्की को ताना मारा कि उसे अपने दिमाग का इस्तेमाल करना चाहिए। हालांकि, बिग बॉस ने निक्की को अभिनव का बैग वापस रखने का आदेश दिया। पवित्रा ने अभिनव के सामने स्पष्ट किया कि वह इस बार एजाज का समर्थन कर रही है। ग्रीन ज़ोन के प्रतियोगी खेल को अपने पक्ष में करने के लिए साजिश करते हैं और एजाज़, राहुल और अन्य के खिलाफ जाते हैं।

यह दौर अभिनव, शार्दुल और एजाज के साथ शुरू होता है जो अंत में कप्तानी के लिए लड़ते हैं। चूंकि राहुल, पवित्रा, जान और निक्की एजाज का समर्थन करने का फैसला करते हैं; पवित्रा, और राहुल का हमला 'अभिनव'। वे एक आक्रामक झगड़े में पड़ जाते हैं क्योंकि वे उसका बैग छीनने की कोशिश करते हैं। नैना और रुबीना ने राहुल और पवित्रा की हिंसक हरकतें की। प्रकरण उनकी लड़ाई के साथ समाप्त होता है।


Previous
Next Post »