Bigg Boss 14 Updates 29-Oct (राहुल ने नेपोटिज्म कमेंट के लिए जान से माफी मांगी।) ~ RKReviewZone

Bigg Boss 14 Updates 29-Oct (राहुल ने नेपोटिज्म कमेंट के लिए जान से माफी मांगी।)

 


कप्तानी का काम प्रतियोगियों को बहुत सारे वादे करने का मौका देता है जिसमें से कुछ असली होते हैं जबकि कुछ नकली होते हैं। हमने कुछ प्रतियोगियों को सहयोगी और रेड जोन के प्रतियोगियों को बचाने के लिए संभावित कप्तान से आश्वासन की तलाश करते हुए देखा।

नैना सिंह ने निक्की को बताया कि वह अयोग्य है। एजाज निक्की की ओर से पूछता है, और एक तर्क है। अभिनव ने राहुल के साथ टास्क प्लान किया। पवित्रा और शार्दुल एक हिंसक संघर्ष में हैं। पावित्रा शार्दुल का स्टेस। रुबीना कहती हैं कि अभिनव कप्तान हैं। नैना राहुल पर हार जाती है। निक्की और जान रेड जोन से बाहर निकलती हैं। निशांत इसे खो देता है। बिग बॉस ने घोषणा की कि नैना टास्क में भाग नहीं ले सकती या खुद ही नियम नहीं बना सकती। पवित्रा और राहुल अभिनव से चोरी करने की कोशिश करते हैं, जो गुस्से में है। रुबीना का तर्क है कि अभिनव कैसे आहत होता है, और बिग बॉस रेड जोन के नियमों को स्पष्ट करता है। पवित्रा बहस करने लगती है और एजाज से गले मिलती है। अभिनव एजाज के साथ बहस करता है, जो पवित्रा का समर्थन कर रहा था।

पवित्रा परवरिश पर बातचीत के लिए परेशान है, जिसे शार्दुल उसके लिए प्रोत्साहित कर रहा है। जान ने निक्की के बारे में बताया कि कैसे नैना के आने के बाद निशांत ने बात करना बंद कर दिया। राहुल ने नेपोटिज्म कमेंट के लिए जान से माफी मांगी। दूसरी ओर, जैस्मिन रुबीना को बताती है कि वह कैसा महसूस कर रही है।

नैना ने घोषणा की कि एजाज का बैग लाल क्षेत्र से बाहर है। वह टास्क जीतता है। वह नए कप्तान हैं। वह कार्य सौंपता है। अभिनव ने नैना से पूछा कि वह घर में क्या है। नैना आंसुओं में समा जाती है और एजाज, शार्दुल और जैस्मीन उसे सांत्वना देने आते हैं। बिग बॉस ने उसे जो बताया उससे वह परेशान है। रुबीना और अभिनव टास्क के बारे में बात करते हैं। एजाज कहता है कि पवित्रा ने परफेक्ट खेला और जान ने उसे चलने के लिए कहा। कविता कहती हैं कि कप्तान बनने के बाद एजाज़ ने उन्हें कैसे नज़रअंदाज़ किया। पवित्रा कविता को बताती है कि उसका एजाज पर एक बड़ा क्रश है, खासकर लड़ाई के बाद।

एजाज कविता के साथ हवा साफ करता है। वह कहता है कि दोनों के बीच बहुत सारे मुद्दे हैं। वह कहते हैं कि यह काम नहीं करेगा, और वह पूरी तरह से खेल पर ध्यान केंद्रित करना चाहता है। अभिनेता ने कहा कि वह प्यार में पक्षपाती हो जाते हैं। वह उसे बताती है कि उसके साथ तालमेल बिठाना मुश्किल है। नियमों का पालन नहीं करने पर दोनों में झगड़ा हो जाता है। कविता एजाज से अपने मामलों के बीच में नहीं आने के लिए कहती है। परेशान होकर, वह उस पर बाहर चला जाता है। जान का कहना है कि वह एजाज के लिए बुरा महसूस कर रहा है। ज्यादातर लोगों को लगता है कि लड़ाई का मंचन किया गया था। शार्दुल ने पवित्रा से कहा कि खेल उनके रिश्ते को नहीं तोड़ सकता। एजाज कविता को माइक पहनने के लिए कहता है और वह उसे खो देती है। वह उसे अकेले छोड़ने के लिए कहती है, और फिर नैना के समूह में बदल जाती है। एजाज ने पवित्रा को शांत रहने के लिए कहा। वह फिर उससे बात करने आता है। जैस्मिन सोच रही है कि क्या गलत हुआ। कविता कहती है कि उसने पहले ही इसे कैसे खो दिया है, और इस बात पर जोर दिया जाता है कि वीकेंड का वार पर क्या होगा। वह तब रूबीना को बताती है कि यह असंभव है, और फिर बताती है कि लॉकडाउन के दौरान उसने उससे कैसे बात की, और उसे उसके लिए खाना बनाने के लिए कहा।


कंटेस्टेंट 'ज़िंगहाट' पर उठते हैं नैना फेस मास्क में कविता को मसाज देती है। वह शार्दुल और कविता को दोस्त बनने के लिए कहता है और उन्हें गले लगाने के लिए मजबूर करता है। वह कहता है कि वह उसके शब्दों से आहत था, और वह उसके साथ भी बना। कविता कहती है कि वह अपना धैर्य खोने से परेशान है। एजाज निक्की से जान की देखभाल करने के लिए कहता है। वह निक्की से कहता है कि वह बिल्कुल अकेली है और उसे अकेले ही संभालने की जरूरत है। जैस्मीन शार्दुल से कहती है कि वह राहुल (विषय) पर नहीं पहुंच पा रही है। वह कहती है कि वह रात में सो नहीं सकती है। परेशान होकर वह उससे बात न करने के लिए कहती है। जैस्मीन कहती है कि वह अब राहुल का चेहरा नहीं सह सकती। अभिनव ने कविता को बताया कि कैसे एजाज कहता है कि वह अकेले खेल रहा है, लेकिन दूसरों के साथ योजना बनाता रहता है।

कविता ने खुद को एजाज द्वारा इस्तेमाल करने देने के लिए अभिनव से माफी मांगी। वह कहती है कि घर में उसका असली दोस्त अभिनव है। एजाज को रेड जोन से एक व्यक्ति को निकालना होगा और उन्हें बचाना होगा। निक्की कविता का नामांकन करती है, जो खुद का बचाव करती है। एजाज का कहना है कि उन्हें ऐसा महसूस हुआ कि वह अपने किसी दोस्त से बात कर रहे हैं और इस तरह उन्हें एक दोस्त की तरह महसूस हुआ। दूसरी ओर, कविता कहती है कि वह इस्तेमाल किया हुआ महसूस करती है, और कहती है कि बहुत से लोग उससे परेशान हैं। एजाज कहते हैं कि दोस्ती उनके लिए महत्वपूर्ण है। कविता और निक्की की अदला-बदली हो जाती है। पूर्व लाल क्षेत्र में है, जबकि निक्की वापस हरे क्षेत्र में है। कविता अभिनव को बताती है कि उसने एजाज के बारे में शोध नहीं किया, और उस पर भरोसा किया। वह यह भी कहता है कि वह उसका सम्मान करता है, लेकिन विश्वास नहीं कर सकता कि वह उस पर विश्वास करने के लिए क्या बेवकूफ था। एजाज का कहना है कि उसने तीन साल बाद सुपरस्टारडम छोड़ दिया, इससे पहले कि वह उससे चुरा ले। निशांत का कहना है कि नवागंतुक उसके बारे में भ्रमित हो सकते हैं। वह फिर इसे खो देता है और इस बारे में बात करता है कि उसने उसे कैसे धक्का दिया।


Previous
Next Post »