Bigg Boss 14 Updates 30-Oct जान कुमार सानू ने राहुल वैद्य की चौंकाने वाली वास्तविकता के बारे में बात की ~ RKReviewZone

Bigg Boss 14 Updates 30-Oct जान कुमार सानू ने राहुल वैद्य की चौंकाने वाली वास्तविकता के बारे में बात की


ग्रीन ज़ोन में सुरक्षित समाप्त करें या रेड ज़ोन में उनके सिर पर लटकी अनिश्चितता की तलवार के साथ मिटें! Tabadle ki Raat के किनारे पूरे बिग बॉस का घर है। प्रतियोगी अपने सर्वोत्तम तर्कों को आगे रखने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं कि क्यों अन्य गृहिणी अपने वर्तमान पदों से बदली जाने योग्य हैं, यह सुरक्षित है या खतरे में है।

एजाज टूट जाता है और निकी उसे सांत्वना देती है। एजाज का कहना है कि वह किसी रिश्ते में नहीं जाता क्योंकि वह लोगों को समझता नहीं है। बिग बॉस ने जान को रेड जोन के लिए किसी को नामित करने के लिए कहा। उसने निशांत का नाम बताया। दोनों के बीच एक तर्क है। निशांत अब रेड जोन में है, जबकि जान ग्रीन जोन में आती है। एजाज कहते हैं कि वह इस बात से परेशान थे कि जान और निक्की को क्या हुआ। वह कहते हैं कि उनमें से एक को कप्तान होना चाहिए। यहां तक ​​कि वह उन्हें पवित्रा के साथ छेड़ने की चेतावनी भी देता है। निशांत व्यंग्यात्मकता में बदल जाता है और कहता है कि वह प्यार करता है कि शो कैसे फ़्लॉप हो गया।

राहुल ने जैसमीन को नॉमिनेट किया। एजाज ने रेड जोन में जैस्मीन और ग्रीन में राहुल को रखा। निशांत, एजाज से बात करता है, जो पसंद नहीं करता है, और जान और निक्की बनाम राहुल के बीच एक समान स्थिति है। कविता ने अपने मतभेदों को सुलझाने के लिए पवित्रा से बात की। पवित्रा ने रुबीना को नामित किया। परेशान होकर रुबीना चल बसी। वह फिर वापस जाती है और अपना रुख बताती है। एजाज पावित्रा और रुबीना को क्रमशः लाल से हरे क्षेत्र में बदलता है और इसके विपरीत। कार्य समाप्त होता है।

रुबीना, कविता, निशांत और जैस्मीन को इस सप्ताह उन्मूलन के लिए नामित किया गया है। निशा और पवित्रा के पास एक पल है। पावित्रा निक्की से एजाज के बारे में बात करती है। कविता रुबीना को बताती है कि कैसे एजाज एक अच्छी लड़की को खो देता है। शार्दुल एजाज से बात करता है, जो बताता है कि वह चिकित्सा के बाद मानव बन गया। वह राहुल के बुरे इंसान होने की भी बात करता है। निशांत बात करता है कि उसने जान एपिसोड की भविष्यवाणी कैसे की। कविता के साथ जो हुआ उसके बारे में पावित्रा एजाज से बात करती है।

प्रतियोगियों ने 'सौड़ा खारा खरा' को जगाया। जब एजाज कविता और जैस्मीन से पूछते हैं कि वे कैसा महसूस कर रहे हैं, और बदले में उन्हें ताना मिलता है। रुबीना उन्हें दो धारी तलवार ’कहती हैं। निशांत उन्हें 'भ्रष्ट राजनेता' कहता है। पवित्रा उससे लड़ने आती है।

पावित्रा परेशान हो जाता है और रोता है जब एजाज उसके पास आता है। वह उलझन में है कि वह बहुत रो क्यों रही है। अभिनव आता है और वे दूसरे समूह के बारे में बात करते हैं। जैसा कि वह एजाज को गले लगाती है, अभिनेता पावित्रा से पूछता है कि क्या वह उससे प्यार कर रही है। एजाज अपने एब्स को फ्लॉन्ट करता है। कविता उसे आत्ममुग्ध कहती है। जब निक्की और जान एक दूसरे को गले लगाते हैं, तो दूसरी टीम उसे नकली कहती है। एजाज पवित्रा के साथ अपनी भावनाओं को साफ करता है। वह कहती है कि वह उससे जुड़ी है, लेकिन उससे कोई उम्मीद नहीं है।

जान, अभिनव और शार्दुल को एक टास्क दिया जाता है। उन्हें पिछले सीजन से ही काम सौंपा गया है। जान ने पहला काम किया और यह कार्य 3.09 मिनट में पूरा किया। अभिनव ने अगला और 5.51 मिनट में किया। शार्दुल अगले हैं और उन्हें 18.57 मिनट लगते हैं।

जैस्मीन और निशांत के बीच एक स्पष्ट चैट है। पवित्रा रुबीना और अभिनव के बारे में बात करती है। निक्की राहुल के व्यवहार से बेहद परेशान है, कि वह कैसे लोगों को नाम से नहीं बुलाती है। जान कहते हैं कि उन्हें कुछ दिन पहले राहुल की 'चौंकाने वाली वास्तविकता' के बारे में पता चला।


Previous
Next Post »