Bigg Boss 14 Updates 31-Oct (निक्की तम्बोली ने अपने प्रशंसकों से रुबीना दिलैक के लिए वोट करने के लिए कहा) ~ RKReviewZone

Bigg Boss 14 Updates 31-Oct (निक्की तम्बोली ने अपने प्रशंसकों से रुबीना दिलैक के लिए वोट करने के लिए कहा)

 


सप्ताह जो गया वह वाइल्ड कार्ड प्रविष्टियों, नामांकन कार्य और तबला कार्य के साथ रोलरकोस्टर की सवारी से कम नहीं था, जिसने प्रत्येक प्रतियोगी के विभिन्न लक्षणों को सामने लाया। कुछ प्रतियोगी कठिन सप्ताह के माध्यम से नौकायन का प्रबंधन कर सकते थे जबकि कुछ अपने स्वयं के भ्रम और खेल योजनाओं में फंस गए।

'जग घूमेया' में सलमान खान ने एंट्री की अभिनव कठपुतली कार्य की घोषणा करता है। रुबीना मास्टर है जबकि अन्य को यह तय करना है कि उसकी कठपुतली कौन होगा। निक्की का नाम अभिनव है, जो कहता है कि वह खुद को छोड़कर किसी की नहीं सुनता है। पवित्रा को लगता है कि यह निशांत है। एजाज दोनों के नाम। नैना किसी का नाम नहीं लेती। रुबीना का नाम जान और राहुल है। बाद के नाम अभिनव और जैस्मीन हैं। अभिनव ने जान का नाम। एजाज का कहना है कि कोई भी समझौते पर नहीं आया है। निक्की का कहना है कि एजाज कप्तान बनने के बाद तनाव में है। प्रत्येक व्यक्ति के पास कार्य के लिए एक अलग उत्तर है। जान को सबसे ज्यादा नाम दिया जाता है। अगला राहुल और अभिनव के बीच एक टाई है। सलमान का नाम निशांत और जैस्मीन है। बाद वाली कहती है कि वह रुबीना से परेशान हो जाती है। सलमान 'घर के खलनायक' के बारे में बात करते हैं, और राहुल वैद्य का नाम लेते हैं।


सलमान राहुल से पूछते हैं कि उनके पिता क्या करते हैं, और अपने परिवार की पृष्ठभूमि के बारे में पूछते हैं। उन्होंने राहुल को याद दिलाया कि उनके माता-पिता ने उनके संगीत कक्षाओं के लिए भुगतान कैसे किया, जबकि उन्होंने इसके लिए कड़ी मेहनत की। सलमान पूछते हैं कि क्या यह भाई-भतीजावाद या प्रेम होगा। वह सवाल करता है कि क्या एक माता-पिता अपने बच्चे या पड़ोसी का समर्थन करेंगे। सलमान ने कहा कि उन्हें भाई-भतीजावाद के बारे में नहीं पता, लेकिन सिफारिश। वह असफल स्टार किड्स के बारे में भी बात करता है। खान इसके बाद अजय देवगन, एसआरके, अक्षय कुमार, जैकी श्रॉफ और संजय दत्त के बारे में बात करते हैं। उन्हें याद दिलाया गया था कि कैसे उनके पिता सलीम खान ने उन्हें यह कहते हुए सिफारिश करने से मना कर दिया था कि उनकी प्रतिभा उनके लिए ही कहेगी।

सलमान इस बारे में बात करते हैं कि लोग घर के अंदर कैसे हतोत्साहित होते हैं। वह राहुल से कहता है कि जैस्मीन बहुत खुश है वह घर का खलनायक है। वह राहुल द्वारा उसे दी गई 'दमकी' को स्पष्ट करता है। सलमान प्रकरण को दोहराते हैं, और राहुल को पता चलता है कि वह सही था। सलमान का कहना है कि जैस्मीन गलत आ रही हैं, और उन्हें मामले में केवल 50 कॉल मिले हैं। तब अभिनेता पूछता है कि रुबीना ने जैस्मीन को वापस क्यों लिया। सलमान ने इसे तब खो दिया जब रुबीना ने संकेत दिया कि राहुल शो में एक लड़की को हरा सकता है। सलमान रूबीना से बात करते रहने को कहते हैं और दर्शक सुनते रहेंगे।

सलमान ने जैस्मीन से कहा कि वह उसे पेशेवर रूप से बढ़ता हुआ देखना चाहता है। वह उसे एक मामला नहीं फैलाने का सुझाव देता है। सलमान ने बताया कि अभिनव को कैसा लगता है कि राहुल का आपराधिक दिमाग है। वह घर के अंदर 'हिंस' (हिंसा) शब्द को भी संबोधित करते हैं। पवित्रा कार्य भावना के बारे में बात करती है जिसे हिंसा माना जाता है। इस मामले को लेकर पवित्रा का रुबीना से झगड़ा हो गया।

सलमान ने एलिमिनेशन की घोषणा की और कविता ने उन्हें अलविदा कह दिया। यह एक मजाक था। वह कविता से कहता है कि वह घर से बाहर निकलना चाहती है और जल्द ही दूसरों को भी हटा सकती है। निक्की ने अपने प्रशंसकों से रूबीना को बचाने के लिए कहा, वह अब घर में उसके साथ खेल का आनंद ले रही है। जैस्मिन अपने फैंस से भी अपील करती हैं। कविता, निशांत और रुबीना वही करते हैं। सलमान ने अलविदा कहा।


Previous
Next Post »