Bigg Boss 14 Updates 1-Nov (पवित्रा पुनिया-एजाज खान डेट पर जाते हैं) ~ RKReviewZone

Bigg Boss 14 Updates 1-Nov (पवित्रा पुनिया-एजाज खान डेट पर जाते हैं)



मास्टर होस्ट सलमान खान के साथ बहुप्रतीक्षित वीकेंड का वार एपिसोड घर में बहुत सारे अप्रत्याशित मोड़ लेकर आया। सलमान ने ईजास और कविता के बीच की झड़प को नोटिस किया और घरवालों को इस बारे में फोन करने का फैसला किया कि दोनों में से कौन अवश्‍यक ’और अनवश्‍यक’ है और एक क्रॉस के साथ अपने चेहरे पर मुहर लगाता है!

सलमान खान घर में घुसे वह प्रतियोगियों से मिलता है और 'नौ रास' के बारे में बात करता है। निक्की ने 'प्रेम' के लिए जान का नाम लिया। एजाज कहता है कि निक्की को देखकर उसे हंसी आती है। कविता ने एजाज का नाम लिया कि वह उसे पीटती है। वह कहती है कि उसे किसी से नफरत नहीं है, जिसमें वह भी शामिल है। अभिनव का कहना है कि कौन उसे नाराज करता है और वह उसे बचकाना कहते हुए राहुल का नाम लेता है। पवित्रा कहती है कि कविता उसे निराश महसूस करती है। कविता कहती हैं कि लोग दूसरों को देखते हैं कि वे कैसे हैं। जान से पूछा जाता है कि कौन उसकी मानसिक शांति को बर्बाद करता है, और वह रुबीना का नाम लेता है। राहुल ने पवित्रा को डराया। शार्दुल का कहना है कि कविता उसे बोल्ड बनाती है। रुबीना पावित्रा के साथ हैरान महसूस करती है। एजाज को लगता है कि निशांत अभी भी घर के अंदर ही काम कर रहा है। अभिनव उसे खतरे के क्षेत्र में भी नाम देता है।

सुनिधि चौहान घर में हैं। जान ने कबूल किया कि वह उसकी बहुत बड़ी प्रशंसक है, जिसके बाद सुनिधि-जान, सुनिधि-राहुल के बीच आमना-सामना होता है। शार्दुल ने कविता को 'सबसे मतलबी प्रतियोगी' उपहार दिया। वह उसे यह कहते हुए लौटा देती है कि वह सबसे ज्यादा परेशान है। उसे इसे उस व्यक्ति को उपहार में देने के लिए कहा जाता है जो दोनों तरफ मुड़ता है, और यह निशांत को जाता है। उसने यह कहकर निक्की को उपहार दिया कि वह राज नहीं रख सकती। वह कहती है कि उसे ऐसा करने में मजा आता है। निक्की को सबसे अनियंत्रित व्यवहार वाले व्यक्ति को उपहार देना है, और वह इसे राहुल को देती है। इस पर एक तर्क है। वह कम से कम काम करने वाले प्रतियोगी को उपहार देने वाला है और यह जान को जाता है। उसे सबसे असुरक्षित प्रतियोगी को देना है, और वह एजाज का नाम लेते हुए कहता है कि वह चिंतित हो गया है। उसे 'सब्ज़ बड़ा चमचा' उपहार देना है और यह निशांत को जाता है। वह यह कहते हुए जान को वापस देता है कि उसे अपने परिवेश के बारे में अधिक जागरूक होने की आवश्यकता है। उसे सबसे अधिक स्वार्थी टैग देना होगा और यह निक्की के पास जाएगा। वह कहती है कि वह है, और उपहार अभिनव को जाता है, क्योंकि यह किसी ऐसे व्यक्ति के पास जाना है जो घर में रहने के लायक नहीं है। वह उसे उबाऊ कहता है। वह आखिरकार एक प्रैंक के साथ एक डब्बा प्राप्त करता है। निक्की इसे 'चिचा' एजाज कहती हैं। सुनिधि De दिल दीवाना ’गाती है और सलमान लिप सिंक करते हैं।

सलमान आवश्यक और गैर-आवश्यक के बारे में बात करते हैं। एजाज और कविता नामांकित व्यक्ति हैं। अभिनव, जैस्मीन, निशांत, रुबीना एजाज को गैर-जरूरी मानते हैं। नैना, निक्की, जान, राहुल, पवित्रा, शार्दुल ने कविता को उठाया। एजाज ने अपनी चल रही समस्या के लिए कविता से माफी मांगी। वह कहती है कि वह एजाज खान (जो वह अपने जीवन में तीन बार दावा करती है) से ज्यादा सलमान खान से मिली है। वह दावा करती है कि कभी उसके साथ खाना भी नहीं खाया। एजाज कुर्ला स्टेशन में सोने की बात करता है। सलमान कविता को बताते हैं कि एजाज ने मदद मांगी थी इसलिए यह गलत नहीं था। व्यक्तिगत विषयों को सार्वजनिक मुद्दा बनाने के लिए सलमान ने कविता पर इसे खो दिया। उनका कहना है कि अन्य प्रतियोगियों ने उनके बीच अंतर पैदा किया है। सलमान बाहर निकलते हैं और इसी तरह कविता।

जैस्मीन एजाज से बात को दिल पर न लेने के लिए कहती है। वह कहते हैं कि यह इसे प्रभावित नहीं करेगा। जैस्मीन मामले को शांत करने की कोशिश करती है। कविता जिस भाषा का इस्तेमाल करती है उससे एजाज परेशान है। शार्दुल परेशान है। वह कहता है कि कविता ने एक आदमी को भी धक्का दिया, जो स्वीकार्य भी नहीं है।

शहनाज गिल घर में घुसती है। वह सलमान और एजाज खान की तारीफ करती है। वह कहती है कि निशांत अपना गेम नहीं खेल रहा है। वह उसे घर संभालने के लिए कहता है।

शहनाज गिल घर के अंदर 'प्रीमियर' की बात करती हैं। उसके पास 'प्रीमियर का खेल' है। पवित्रा और एजाज को अपनी कुर्सी लेने और सफेद निशान पर जाने के लिए कहा गया। एजाज का कहना है कि पवित्रा ने उन्हें '13 से ज्यादा बार' हग किया था। 'खान साब' और 'ज़िल्लही' जिसे पावित्रा कहते हैं। फिर जैस्मिन ने उसे 'चिंटू के पापा' की याद दिलाई। दोनों ने पांच से अधिक बार बहस की है। शहनाज ने पवित्रा से उसके साथ बहुत बहस नहीं करने के लिए कहा। पावित्रा एजाज की आंखों के रंग का अनुमान नहीं लगा सकती है। पवित्रा कहती है कि उसे यह प्यारा लगता है जब निक्की उसे 'चिचा' कहती है। एजाज कहते हैं कि जब वे लड़ते हैं तब भी पवित्रा उन्हें अच्छा खाना खिलाती है। वह पाता है कि वह घर को हल्का करती है। वे एक-दूसरे को बहुत भावुक कहते हैं। वह सोचती है कि वह बहुत सहयोगी है। शहनाज को लगता है कि एजाज की आभा लड़कियों को जलन देती है।

शहनाज ने राहुल, जान और निक्की को फोन किया। निक्की कहती है कि वह जान के ज्यादा करीब है। न तो उसके पसंदीदा रंग के बारे में सही हैं - सुनहरा। जान को सबसे ज्यादा अंक मिले। शहनाज़ ने उन्हें अलविदा कहने से पहले एक तारीख को पवित्रा और एजाज़ को भेजा।

सलमान ने किया नामांकन की घोषणा वह कहते हैं कि आज नाम की घोषणा की जाएगी। निक्की का कहना है कि वे परफेक्ट कपल को डेट पर भेज रही हैं। कविता फिर कहती है कि वह इन लोगों को अपने घर के बाहर नहीं रखेगी। एजाज ने डेट से पहले कविता को पिक किया। वे दोनों उम्र के बाद डेट पर जा रहे हैं। एजाज कहते हैं, यह मेरठ टाइप की तारीख है। वह उसे खिलाता है। एजाज कहते हैं कि उन्हें बुरा लगा जब उन्होंने अपने लुक को खराब रेटिंग दी। पवित्रा कहती है कि वह उससे जुड़ी हुई है। वह उसकी बाहों में सोने की बात करता है, लेकिन खुद को रोक लेता है क्योंकि वे लड़ना खत्म कर देते हैं।

कविता कहती हैं कि उन्हें 'बेवकूफों' से कोई समस्या नहीं है। एजाज का कहना है कि पवित्रा को नए लोग मिलेंगे। वह उसे हॉट कहते हुए समाप्त होता है। कविता बिग बॉस से पूछती है कि वह कैसे एजाज को लाड़ प्यार करती है। निशांत का कहना है कि उसे याद है कि उसने कैसे कहा था कि वह एक बच्चे की तरह है। एजाज का कहना है कि उन्हें रेड जोन में छोड़ना और खुद ग्रीन जोन में जाना बुरा लगा। कविता बिग बॉस से निक्की तंबोली को जीत दिलाने के लिए कहती है। पवित्रा और एजाज ने 'कुछ ना कहो' पर नृत्य किया। सलमान ने घोषणा की कि कल उन्मूलन होगा और चलेगा।



Previous
Next Post »