Bigg Boss 14 Updates 2-Nov निशांत सिंह मलखानी के बाद कविता कौशिक बेदखल हो जाती हैं ~ RKReviewZone

Bigg Boss 14 Updates 2-Nov निशांत सिंह मलखानी के बाद कविता कौशिक बेदखल हो जाती हैं

 


अभिनव रुबीना से खेल के बारे में बात करता है। वह कहती है कि वह केवल वही है जो उसके लिए मायने रखता है। राहुल और जैस्मीन भी चीजों को साफ करने की कोशिश करते हैं। वह कहती है कि उसने उसे गलत समझा होगा। राहुल ने उससे माफी मांगी। एजाज ने पवित्रा से बगीचे के क्षेत्र में भोजन न करने के लिए कहा। वह परेशान हो जाती है।

जैस्मिन ने एजाज को फोन किया और कविता ने उससे माफी मांगी। वह इसे स्वीकार करने से इंकार कर देता है, और कहता है कि उसका व्यवहार अगली बार स्वीकार नहीं किया जाएगा। एजाज निक्की को अपना सहायक बनाता है।

पवित्रा नैना पर विलासिता की वस्तु लेने के लिए परेशान है। वह जाॅन से संपर्क करती है, जो माफी मांगता है। निक्की भी उससे परेशान है। रात भर लड़ाई जारी है। उसके और नैना के बीच गर्म बहस भी होती है। एजाज उन्हें रोकता है। निक्की ने पवन के सामने जान के साथ वही चर्चा की।

घरवालों ने 'हम्मा हम्मा' को जगाया, और कविता चाहती हैं कि वह 'पल भर के लिए' खेलें। इसके बाद एजाज खान, नैना और निक्की के साथ एक मुद्दा है। नैना एजाज से यह कहने के लिए परेशान है कि उसका व्यक्तित्व छोटा हो रहा है। वह खाना बनाने से इनकार करती है और अभिनव को उसी के बारे में बताती है। वह उसे अजीब और डबल-फेस कहती है। जान ने नैना के सिगरेट का पैकेट ले लिया है। नैना एजाज पर चिल्लाती है और एक तर्क होता है। निक्की एजाज के सहायक की भूमिका में है। नैना राहुल को बताती है कि एजाज लंबे समय से यह कैसे साजिश कर रहा था। पवित्रा, एजाज से नैना से कहती है कि वह खाना बनाना बंद न करे। नैना, निक्की से एजाज के बारे में बात करती है।

एजाज ने जान को 10 मिनट बाद नैना को उसकी सिगरेट वापस देने के लिए कहा। जान, एजाज को छोड़कर नैना सभी के लिए पराठा बनाती है। जान इसे चेकमेट के ऊपर गेम कहते हैं। वह सुबह 5 बजे जागने के लिए एजाज को चिढ़ाता है। एजाज ने राहुल के बारे में बताया कि कैसे नैना ने सिगरेट के लिए खाना पकाने से इनकार कर दिया। एजाज अभिनव को बताता है कि कप्तान को उसका खाना कैसे नहीं देना उसका फैसला नहीं था।

रुबीना कहती है कि वह लोगों का दिल जीतने के लिए जाती है, और निशांत का कहना है कि यह उसके लिए समान है। निक्की ने पवित्रा को इस बारे में बताती है कि कैसे उसे लक्जरी आइटम के लिए कॉफी नहीं मिली। उसे बीबी मॉल की एक ड्रेस मिलती है। अभिनव का कहना है कि नैना ने दूसरों के लिए खाना बनाकर सही कदम उठाया।

उद्यान क्षेत्र में एक बैग है। अभिनव और पवित्रा चर्चा करते हैं कि यह क्या है। वह कहती है कि यह फिनाले का टिकट हो सकता है, और अभिनव यह चाहता है। पावित्रा निज़ाज़ से बात करती है कि निक्की को कैसे रास्ता मिला। पवित्रा ने राहुल को एजाज को ईर्ष्या करने के लिए मालिश किया। वह कहती है कि जान उसे मसाज देती है। एजाज पवित्रा के पास जाता है और उसे उठाता है।

घर के सदस्यों को यह तय करना होगा कि वे घर में किसे नहीं देखना चाहते हैं।

बिग बॉस ने दोहरे प्रदर्शन की घोषणा की, जिससे सदन सदमे में है। वे सभी को स्वीकारोक्ति कक्ष में बुलाया जाता है। पवित्रा पहले जाती है और वह निशांत का नाम लेती है। राहुल आगे जाकर ऐसा ही महसूस करता है। निक्की, अभिनव, जान, शार्दुल और एजाज का भी नाम निशांत है। नैना नाम कविता। निशांत बेदखल है।

उनके जाने के बाद हर गृहस्थ परेशान है। जान रोने लगती है और निक्की उसे सांत्वना देती है। जैस्मीन कहती है कि जान हमेशा निशांत की पहली प्राथमिकता थी। शार्दुल जान को गले लगाता है, और बाद वाला महसूस करता है कि उसने बहुत बुरा व्यवहार किया। शार्दुल जैस्मीन को सांत्वना देता है, जबकि एजाज कहता है कि निशांत उबाऊ हो रहा था, यही वजह है कि ऐसा हुआ। एजाज ने जान को खेल पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा। निक्की ने जान को फोन किया, जो परेशान है और अलगाव में है।

बिग बॉस ने दूसरे एलिमिनेशन की घोषणा की एजाज को ब्रीफकेस खोलना है, जो बेदखल प्रतियोगी का नाम लेता है। यह कविता है। उसे सबसे कम वोट मिले। वह जाने से पहले एजाज को छोड़कर सभी को बधाई देता है। वह उसका अभिवादन करने जाता है लेकिन वह भाग जाती है। जान एजाज को गले लगाती है, और वह कहता है कि उसे इसकी आवश्यकता नहीं है। जैस्मीन इससे परेशान है। एजाज गुस्से में है, परेशान है, शर्मनाक है, क्योंकि पवित्रा उसे गले लगाती है। वीकेंड का वार के दौरान कविता के बयान को लेकर एजाज परेशान हैं। शार्दुल के साथ बैठते हुए वह कहता है कि कविता जल्दी चली गई। रुबीना और अभिनव एक दूसरे को हग करते हैं। शार्दुल का कहना है कि लोग निशांत के साथ गलत हो गए थे, जब नैना बताती है कि उसने ऐसा नहीं किया।

अभिनव का कहना है कि एजाज, निक्की और जान का एक समूह है। वह कहती है कि पवित्रा भी समूह का हिस्सा है, जबकि वह कहती है कि वह व्यक्तिगत रूप से खेल रही है। वह रुबीना को याद दिलाता है कि कैसे कविता ने एजाज को लाल क्षेत्र से हटा दिया था, जबकि उसने उसे वहां भेजा था, और इस प्रकार, अंततः घर। निक्की ने जान को आगे बढ़ने के लिए कहा। जैस्मीन ने पवित्रा से कहा कि वह जान को समझ नहीं सकती है। पवित्रा कहती है कि वह एक बच्चा नहीं है, जिसे जैस्मिन मानती है।


Previous
Next Post »