Bigg Boss 14 Updates 3-Nov एजाज खान का दावा है कि वह दिवालिया हो गया, दोस्त से कर्ज के रूप में 1 लाख रुपये लिए ~ RKReviewZone

Bigg Boss 14 Updates 3-Nov एजाज खान का दावा है कि वह दिवालिया हो गया, दोस्त से कर्ज के रूप में 1 लाख रुपये लिए

 


एजाज निक्की को एक रात का मुकदमा देता है, और बात करता है कि जान कैसे नहीं आई और कहने के बावजूद उसकी मदद की। पवित्रा कहती है कि उसे कुछ चाहिए। वह सो रही थी और रोस्टर बंद हो गया। एजाज तब पवित्रा की मालिश करता है, और वह कहती है कि लोग उससे परेशान थे क्योंकि वह उसके लिए खड़ी थी। जैस्मिन का कहना है कि एजाज़ पहले शो को नहीं समझ पाए थे और अब वह इसे अच्छी तरह से समझते हैं। दोनों के बीच गलतफहमी होने वाली थी जो तुरंत हल हो जाती है।

जान ने बीबी मॉल से आइटम के लिए एजाज से पूछा। जान परेशान है। निक्की उस पर एजाज से नाराज है। अभिनव को एजाज के लिए एक मौका मिलता है, और जान को एक दिन बाद भी मौका नहीं मिलता है। जान और निक्की रात को बर्तन नहीं धोने से परेशान हैं।

बिग बॉस ने किया नामांकन की घोषणा वह जैस्मीन को बचाता है। नामांकित के सामने ऑक्सीजन मास्क कार्य है। नैना जैस्मीन को बताती है कि एजाज ने इस बार भी कैसे खेला। वह निक्की की प्रतिक्रिया के बारे में बात करती है। अभिनव को आश्चर्य नहीं हुआ क्योंकि एजाज ने पूरा काम नहीं सुना।

राहुल और निक्की पहले एक दूसरे के खिलाफ जाते हैं। निक्की के शुरू होने से पहले ही राहुल ने अपने आप को मुखौटा लगा लेने के बाद राहुल का तर्क दिया। निक्की, राहुल को enter धीमा मनोरंजन ’कहती है। राहुल का कहना है कि लगातार बकवास करना 'मनोरंजन' नहीं है। आरोप में अभिनव और एजाज मुस्कुराते हुए। राहुल का कहना है कि निक्की को हमेशा एक सहायक की जरूरत होती है। निक्की का कहना है कि राहुल ने जैस्मीन के साथ शारीरिक ताकत का इस्तेमाल किया और उसे फिर से ऐसा करना चाहिए। ऐसा तब होता है जब निक्की ने उसे अपना मास्क नहीं दिया। उसने अपनी पैंट में नकाब छिपाया और राहुल ने इसे एक दयनीय खेल बताया। हर प्रतियोगी कार्य को 'गंदा' कहता है। ऐसा होने के बाद राहुल टूट जाता है। शार्दुल बताते हैं कि वास्तव में कार्य शुरू होने से पहले कार्य कैसे शुरू हुआ। नैना भी इसे बुरा कहती है। जैस्मीन का कहना है कि राहुल हारने के बावजूद जीते। उसे जान और नैना से गले मिलता है। जान भी निक्की को गलत कहता है। इसे लेकर राहुल और निक्की के बीच बहस हो रही है।

बिग बॉस का कहना है कि निक्की सुरक्षित हो गई क्योंकि उसके पास ऑक्सीजन मास्क है। राहुल रेड जोन में है। वह वहां प्रवेश करने वाला पहला व्यक्ति है, और टूट जाता है। शार्दुल निक्की से कहता है कि उसे फुटेज नहीं मिले। राहुल और निक्की का तर्क जारी है। निक्की कहती है कि उसके पास घर में जान को छोड़कर कोई दोस्त नहीं है। शार्दुल ने जैस्मिन से पूछा कि निक्की एक विजेता कैसे है। वह उससे अपनी इज्जत रखने के लिए कहती है।

शार्दुल और नैना आगे चलते हैं। नैना उसे तर्क देती है। शार्दुल का कहना है कि उन्हें ऑक्सीजन मास्क की आवश्यकता है, जो कि योग्य होने से अधिक है। पंडित कहते हैं कि उन्हें बिग बॉस जितना बड़ा अवसर कभी नहीं मिला, यही वजह है कि उन्हें इसकी आवश्यकता है। अभिनव ने सभी से बात करने के लिए जास्मिन की प्रशंसा की। वह तब अभिनव से पूछती है कि क्या निक्की ने सही किया या गलत। शार्दुल मास्क ले जाता है, और नैना से खुद को सही ठहराने के लिए कहता है, जिसके बाद वह उसे मास्क देती है। रोशनी लाल हो जाने पर नैना ने शार्दुल के हाथ से नकाब पकड़ लिया। वे एक-दूसरे को गले लगाकर माफी मांगते हैं। दोनों रेड जोन में हैं।

पवित्रा का कहना है कि एजाज ने निक्की को अपनी 'औकात' दिखाई। वह लगभग आंसुओं में समा गई। पवित्रा ने निक्की को याद दिलाया कि उसने एजाज की देखभाल कैसे की, जबकि उसने जैस्मीन को एक महीने के लिए हलवा बनाने से बचाया। पवित्रा लड़ाई के बिना रेड जोन में जाना चाहती है। वह खुद को वॉशरूम में बंद कर लेती है और रोती है, क्योंकि निक्की बाहर खड़ी है। पवित्रा परेशान है कि एजाज ने कहा कि वह उसे लाल क्षेत्र में नहीं चाहता है, जबकि निक्की का कहना है कि एजाज निष्पक्ष खेलना चाहता है। पवित्रा की तबियत ठीक न होने के बारे में जैस्मिन एजाज से बात करती है।

एजाज का कहना है कि वह जल्द ही उस पर विस्फोट करेगा, जब बिग बॉस ने घोषणा की कि वह अभिनव बनाम रुबीना है। निक्की उत्साह में कूद पड़ी। पवित्र रोता है, जबकि निकी उसे एक गले और चुंबन देता है। रुबीना पहले जाती है और अभिनव को रहने के लिए कहती है क्योंकि वह उसकी ताकत है। वह असहमत है। जान ने जाकर पवित्रा को सांत्वना दी। वह उसे उन लोगों को काटने के लिए कहता है जो उसे चोट पहुंचाते हैं। रुबीना और अभिनव अभी भी यह तय नहीं कर सकते हैं कि मास्क की जरूरत किसे है।

वे फैसला नहीं कर सकते और मुखौटा बीच में है। रुबीना अभिनव को मना लेती है, जो उसे उठा लेता है। रुबीना राहुल, शार्दुल और नैना के साथ रेड जोन में है।

निक्की जान से कार्यों के बारे में बात करती है। जान राहुल की तारीफ करती है। अंग्रेजी में बात करने के लिए एजाज जान पर चिल्लाता है। जैस्मिन अगले कप्तान बनना चाहती हैं। निक्की ने जान को अपने वर्कआउट के बारे में बताया। निकी उसे एक चुंबन नहीं देने के लिए जान पूछता है। वह तब पूछता है कि क्या एजाज ने नियम बनाया है। परेशान होकर जान बाहर चली जाती है। वह एजाज के साथ भी बहस में पड़ जाता है, जबकि निक्की हंसती रहती है। पुरुषों का एक चिल्ला मैच है। निक्की, एजाज से कहती है कि यह उसकी वजह से हो रहा है और एजाज परेशान हो जाता है। जान, एजाज के बदले हुए व्यवहार के बारे में पवित्रा से बात करता है। जान ने एजाज को सबसे नकली बताया। पवित्रा का कहना है कि वह बिग बॉस की घोषणा के बाद अपनी माइक की बैटरी बदल देंगी। वह 'बिग बॉस' को 'बिग बॉस' कहकर अपने पिता को बुलाती है। जान एजाज की कप्तानी की बात करती है। एजाज बताता है कि निक्की को पवित्रा से लगाव है।

एजाज शार्दुल को अपने और नैना के बीच का अंतर बताता है। एजाज का कहना है कि उसके खाते में सिर्फ 4,000 रुपये थे और उसने अपने दोस्त से लाखों का कर्ज लिया था। शार्दुल बग में दोस्त बनाता है।


Previous
Next Post »