Bigg Boss 14 Updates 4-Nov जैस्मीन भसीन सबसे खुश है क्योंकि उसका प्रेमी एली गोनी घर में प्रवेश करता है ~ RKReviewZone

Bigg Boss 14 Updates 4-Nov जैस्मीन भसीन सबसे खुश है क्योंकि उसका प्रेमी एली गोनी घर में प्रवेश करता है

 


एक नई वाइल्ड कार्ड एंट्री, एली गोनी सभी के लिए चीजों को हिला देगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि एली और जैस्मिन की दोस्ती अन्य गृहणियों को कैसे प्रभावित करती है, समीकरण कैसे बदलते हैं और अन्य प्रतियोगी को कितना खतरा लगता है कि एली होने वाला है?

'बिग बॉस 14' का 27 वां दिन है और घर के अंदर भावनाएं अब अपने चरम पर हैं। सारा गुरपाल, शेहज़ाद देओल, कविता कौशिक और निशांत सिंह मलखानी जैसे चार प्रतियोगियों को पहले ही खत्म कर दिया गया है, ऐसा लगता है कि हर किसी की योजना और रणनीति उनके अनुसार काम नहीं कर रही है जैसा उन्होंने सोचा था या वे कैसे चाहते थे। पवित्रा इस बात को लेकर काफी परेशान हैं कि एजाज ने जैस्मीन और राहुल को बचाया और आखिरी टास्क में निक्की ने घर में नई दरार पैदा की। और अब, नए बांडों का गठन किया जा रहा है और खेल को जीतने और जीतने के लिए नए सिरे से रणनीति बनाई जा रही है।

हालांकि, इस घर में, कभी भी कुछ भी योजनाबद्ध नहीं किया जाता है, एक नई वाइल्ड कार्ड एंट्री, एली गोनी सभी के लिए चीजों को हिला देगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि एली और जैस्मिन की दोस्ती अन्य गृहणियों को कैसे प्रभावित करती है, समीकरण कैसे बदलते हैं और अन्य प्रतियोगी को कितना खतरा लगता है कि एली होने वाला है?

कार्य का तीसरा दौर शुरू होता है। शार्दुल को दौड़ से बाहर कर दिया जाता है। अगले राउंड में अभिनव बाहर हो गए। हालांकि, कप्तानी का काम अभी खत्म हुआ है। 28 तारीख को देखना दिलचस्प होगा कि आखिरकार कौन इस टास्क को जीतेगा और घर पर राज करेगा।

नई कप्तानी का काम शुरू होता है और निक्की तम्बोली पहले ही दौर में दौड़ से बाहर हो जाती हैं। जान कुमार सानू अगले हैं जो कप्तानी की दौड़ से बाहर हैं।

निक्की, पवित्रा, और जान अपनी रणनीतियों की साजिश करते हैं और एजाज को खेल से बाहर करने की कोशिश करते हैं। शार्दुल जो खेल में एजाज का प्रतिनिधित्व कर रहा है, पावित्रा से कहता है कि वह खेल में अपना सब कुछ दे देगा और निष्पक्ष खेलेगा न कि एजाज के साथ विश्वासघात करेगा। पवित्रा निक्की और जान से कहती है कि वह पहले शार्दुल को खत्म करेगी।

बिग बॉस, एजाज से कहता है कि वह टास्क में पार्टिसिपेट नहीं कर सकता है और उसे ऐसा प्रतिनिधि चुनना चाहिए जो उसकी तरफ से खेले। एजाज ने शार्दुल को उसका प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना।

बिग बॉस का घर कप्तानी के टास्क के लिए सोलर सिस्टम में बदल गया। ग्रीन ज़ोन के प्रतियोगी बजर पर कक्षा के चारों ओर घूमते हुए ग्रहों को बजाते हैं, जबकि लाल क्षेत्र के लोग एक-एक करके कक्षा से ग्रहों को बाहर धकेलेंगे। पहले ट्रैक पर उतरने और जमीन पर हारने वाला, कक्षा से बाहर और बाहर होगा, जिसमें से अंतिम निर्णय Sanchalak के साथ है।

जैस्मीन और एली फोन पर एक-दूसरे से बात करते हैं। Aly अन्य प्रतियोगियों जैसे Pavitra, Eijaz के साथ जुड़ने की कोशिश करता है। उत्तरार्द्ध एली को बताता है कि वह कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जो जाकर किसी को समझाएगा कि उसने क्यों किया और किस इरादे से किया। वह कहते हैं कि वह आया था और विनम्रता से पूछा, वह अभी भी समझाया होगा।

जब बिग बॉस के घर में एली गोनी को देखते हैं तो जैस्मीन सबसे खुश होती हैं। वह भावुक हो जाती है और जब वह उसके सामने ऐली को देखती है तो उसकी आँखों से आंसू बहने लगते हैं। बिग बॉस ने घरवालों को बताया कि एली अभी तक घर में नहीं आएगी और एक कमरे में रहेगी और प्रतियोगियों को बताएगी कि उन्हें कांच के दरवाजे से या फोन पर उससे बात करनी होगी। जैस्मिन एली से कहती है कि अब उसके लिए सब कुछ 'माइंडब्लोइंग' होगा।

बदसूरत लड़ाई के बाद, पवित्रा और जैस्मीन एक दूसरे से बात करते हैं। जैस्मिन ने पवित्रा को स्पष्ट करने और पूछने की कोशिश की कि क्या वह बुरा महसूस कर रही है क्योंकि एजाज ने उसे नामांकन से बचाया। पावित्रा बताती हैं कि उन्हें उन्हें बचाना चाहिए था, लेकिन उन्होंने जो कारण बताया, वह उनके लिए अस्वीकार्य था। पवित्रा ने जैस्मीन से कहा कि वह एजाज का ख्याल रखे और उसके साथ खड़े रहे जब बाकी सभी ने उसे छोड़ दिया, इसलिए उसे केवल उसके लिए एक सम्मानजनक दृष्टिकोण की उम्मीद थी।

पवित्रा और एजाज की लड़ाई दोनों को एक दूसरे को बीमार बताने के लिए उकसाती है। पवित्रा चिल्लाती रहती है कि उसने उसे कप्तान बनाने के लिए सभी प्रयास किए और उनकी दोस्ती और उसके द्वारा की गई प्रतिबद्धता पर खरा उतरा। दूसरी ओर एजाज ने कहा कि पवित्रा 'कृतघ्न' हैं। जैस्मीन ने पवित्रा को शांत करने की कोशिश करते हुए एजाज को यह बताने की कोशिश भी की कि उसे चुप रहना चाहिए और पावित्रा को उकसाना नहीं चाहिए।

पवित्रा और एजाज एक गर्म बहस में पड़ जाते हैं। जबकि पवित्रा, एजाज से कहती है कि वह उसकी वजह से कप्तान बन गया है, एजाज उसे कहता है कि उसे घर के अन्य बच्चों को खाली धमकी और चेतावनी देनी चाहिए। मौखिक भाषण के दौरान, पवित्रा, एजाज से कहती है कि वह एक गिरगिट है। दोनों लगभग एक शारीरिक लड़ाई में शामिल हो गए, जबकि पवित्रा ने कहा कि वह केवल अपने प्रयासों के कारण कप्तान बनीं।

नामांकन के प्रक्रिया के हिस्से के रूप में चार हाउसमेट्स को रेड जोन में भेजने के लिए राहुल वैद्य के साथ अंतिम दिन की लड़ाई के बाद, निक्की तम्बोली पूर्व के साथ चीजों को सुलझाने की कोशिश करती हैं। वह राहुल से कहती है कि वह उससे बात करना चाहती है, जबकि राहुल बताते हैं कि जब तक चीजें उनके दिल से नहीं हटतीं, वह उनसे बात नहीं करना चाहेंगे।

शाहरुख खान की फिल्म 'यस बॉस' से एक खुश, आकांक्षी और खूशबूदार नंबर 'चांड तारे टॉड लाउ' के लिए घरवालों को जगाया।


Previous
Next Post »