Bigg Boss 14 Updates 5-Nov जैस्मिन भसीन को एली गोनी के बारे में पता चलता है ~ RKReviewZone

Bigg Boss 14 Updates 5-Nov जैस्मिन भसीन को एली गोनी के बारे में पता चलता है

 


कप्तानी का काम जारी है। प्रतियोगिता जैस्मीन और पवित्रा के बीच है। घरवालों ने पवित्रा से पूछा कि वह कप्तान बनने के लायक क्यों है। पवित्रा अभिनव और जैस्मीन को बताती है कि वह कप्तान बनना चाहती है क्योंकि वह एजाज से बदला लेना चाहती है क्योंकि वह आहत है। जैस्मीन ने पवित्रा को उसे कप्तान बनाने के लिए मनाने की कोशिश की क्योंकि यह उसके लिए ग्रीन जोन में रहने और एली के करीब आने का एकमात्र तरीका है।

जैस्मिन टास्क जीतता है और उसे घर का कप्तान घोषित किया जाता है। पवित्रा ऐली से कहती है कि उसे जैस्मीन को बिग बॉस के घर में रहने देना चाहिए और एजाज को रेड जोन में भेजना चाहिए।

रुबीना जैस्मिन से पूछती है कि पवित्रा ने उसे कप्तानी के काम में क्यों नहीं धकेला और उसने अभिनव को धक्का क्यों दिया। जैस्मीन ने रुबीना से अनुरोध किया कि यदि स्वैग का काम फिर से होता है तो वह पावित्रा का नाम नहीं लेती है और रेड जोन के प्रतियोगियों के लिए ग्रीन ज़ोन में चार हाउसमेट्स के साथ स्थानों को स्वैप करने का मौका है।

जैस्मीन, निक्की और जान कांच के दरवाजे के माध्यम से उसके साथ बोलने के लिए एली के कमरे के चारों ओर इकट्ठा होते हैं। ऐल जान को बताता है कि बाहरी दुनिया में कोई भी उसके वास्तविक व्यक्तित्व को नहीं देख सकता है। और वह अपने विचारों और तरीकों के अनुसार खेल नहीं खेल रहा है, बल्कि वह जोड़ता है कि जान प्रभावित है।

जैस्मीन गृहणियों के साथ कर्तव्यों पर चर्चा करती है। बहुत भ्रम के बाद, जैस्मीन आखिरकार सभी को एक ही पृष्ठ पर रहने के लिए मना लेती है। जैस्मीन एली के साथ उसी पर चर्चा करती है। इस बीच, जान आता है और जैस्मीन से कहता है कि वह काम से दूर रहने के लिए कोई नहीं है, लेकिन वह लिविंग रूम की सफाई के घरेलू काम से इनकार कर रहा है क्योंकि उसके पास एक चिकित्सा स्थिति है।

राहुल जान से कहता है कि वह हर किसी के साथ दोस्ती करने की बहुत कोशिश करता है और उसे ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि 'जो सबका है, जो किस का ना है'।

अभिनव रुबीना से पूछता है कि क्या वह करवा चौथ के बाद से उपवास कर रही है। पुष्टि में उत्तरार्द्ध उत्तर। वह उसे बताती है कि उसे कम से कम सुबह कुछ खाना चाहिए था, जिसके लिए, रुबीना कहती है कि बिग बॉस के घर में उसने सरगी नहीं की थी, लेकिन वह व्रत रखेगी और रात में चाँद देखने पर उसे तोड़ देगी।

पवित्रा और एली फोन पर बात कर रहे हैं। पवित्रा एली को बताती है कि जब वह उसे एक दोस्त के रूप में संदर्भित करती है, तो उसे उससे कुछ उम्मीदें होती हैं। वह एजाज और उसके इरादों पर चर्चा करती है और जब उसने जैस्मीन को उसके ऊपर चुना तो उसने उसके साथ गलत कैसे किया और एक बार भी बताने से गुरेज नहीं किया। पवित्रा ने कहा कि अब, जैस्मिन एजाज की ओर से बोल रही है।

जैस्मिन इस बारे में चिढ़ जाती है और अपनी बातचीत में चट कर जाती है। एली से ख़राब लहजे में बात करने के लिए वह पवित्रा पर गुस्सा हो जाता है। वह स्पष्ट रूप से आहत है और महसूस करती है कि पावित्रा एली और उसके रिश्ते के बीच पाने की कोशिश कर रही है। पवित्रा जैस्मीन को ले जाती है और उसे बताती है कि वह भी एली को जानती है और जैस्मिन को इतना अधिकार पाने की कोई जरूरत नहीं है!

बिग बॉस ने जैस्मीन से एक प्रतियोगी का नाम लेने के लिए कहा, जिसे वह नामांकन से नहीं बचाना चाहती और उस व्यक्ति को रेड जोन में रहना चाहती है। जैस्मीन ने राहुल वैद्य का नाम लिया बिग बॉस ने गृहणियों से कहा कि वे अपने प्रतिनिधियों को चुनें जो उनके लिए लड़ेंगे और उन्हें लाल क्षेत्र में वापस जाने से बचाएंगे। जबकि रुबीना अभिनव, शार्दुल और नैना को कार्य में प्रतिनिधित्व करने के लिए क्रमशः पवित्रा और निक्की को चुनती है।

राहुल जैस्मिन को बताता है कि वह आहत है क्योंकि उसने उसे रेड जोन में रहने के लिए उठाया था। जैस्मीन बताती है कि वह शार्दुल और नैना को एक लड़ाई का मौका देना चाहती थी और उसने रुबीना को बचाया क्योंकि उसने अभिनव को एक शब्द दिया था।

बिग बॉस तीन प्रतिनिधियों को एक त्रिकोण पर एक साथ पकड़ रखने का काम देता है जब तक कि वे कर सकते हैं और अंतिम एक व्यक्ति जो इसे रखने का प्रबंधन करता है वह उस व्यक्ति को बचाएगा जो वे प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।


Previous
Next Post »