Bigg Boss 14 Updates 6-Nov एजाज खान और जान कुमार सानू में झगड़ा हो गया ~ RKReviewZone

Bigg Boss 14 Updates 6-Nov एजाज खान और जान कुमार सानू में झगड़ा हो गया

 


बिग बॉस 14 के आज रात के एपिसोड की शुरुआत इस हफ्ते के लक्जरी बजट टास्क के साथ हुई, जिसके एक हिस्से के रूप में गृहिणियों को दो टीमों में विभाजित किया गया था - 'शैतान' (शैतान) और 'फरिश्ते' (फरिश्ते)। कार्य के एक भाग के रूप में, स्वर्गदूतों को शैतानों के आदेश का पालन करना था। एजाज खान, निक्की तम्बोली और एली गोनी ने डेविल्स टीम को शामिल किया, जबकि जान कुमार सानू, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला और पवित्रा पुनिया स्वर्गदूतों की टीम का हिस्सा थे। जैस्मीन भसीन, जो इस सप्ताह की कप्तान हैं, टास्क की संचलक (मॉडरेटर) थीं। टास्क के दौरान, निक्की तंबोली ने रुबीना से अपने कोमल खिलौने को फाड़ने के लिए कहा, जबकि एजाज ने जान कुमार सानू से टॉयलेट सीट पर हाथ रखने को कहा। उन्होंने जान से यह भी कहा, "अगर तुम मेरे साथ फिर से खिलवाड़ करोगे तो मैं तुम्हें इस हाथ को चाटने दूंगा।" जान का दोस्त निक्की ही था जिसने जान को उपरोक्त कार्य देने का सुझाव दिया था। टीम डेविल्स ने लक्जरी बजट कार्य जीता।

टास्क के दौरान, एजाज ने टास्क के जैस्मिन पर पक्षपात करने और 'फरिश्ते' टीम की मदद करने का आरोप लगाया। शो के एक अन्य सेगमेंट में, जैस्मीन के दोस्त और वाइल्ड कार्ड प्रवेशी एली गोनी ने अभिनेत्री पर चिल्लाया जब उसे लगा कि वह उसे अनदेखा कर रही है। एली ने जैस्मीन से कहा, "जब मैं आपसे बात कर रही हूं, तो मुझे अनदेखा न करें। मेन भी यार बइठा हूं ना! मेरी प्रतीक्षा न आ रही है! मुख्य टॉड दून इसको (मैं यहां भी बैठी हूं! क्या मैं श्रव्य नहीं हूं? मुझे तोड़ देना चाहिए?" यह कांच विभाजन)? " बाद में, जैस्मिन ने एली गोनी से माफी मांगी।

रेड जोन में, असुरक्षित प्रतियोगियों नैना सिंह, राहुल वैद्य और शार्दुल पंडित के बीच लड़ाई हो गई, जब नैना ने उन पर आरोप लगाया कि वे उसे काम में मदद नहीं कर रही हैं। राहुल और शार्दुल ने नैना से असहमति जताते हुए कहा कि खाना पकाने के अलावा वे सभी काम करते हैं जो वे कर सकते हैं।

Previous
Next Post »