Bigg Boss 14 Updates 7-Nov एजाज ने जान को अपमानित करते हुए उसके कपड़े निकालने को कहा ~ RKReviewZone

Bigg Boss 14 Updates 7-Nov एजाज ने जान को अपमानित करते हुए उसके कपड़े निकालने को कहा



बिग बॉस 14 घरवालों ने बाला गीत से धूम मचा दी। जैस्मीन भसीन और पवित्रा पुनिया ने चर्चा की कि एजाज खान 40 के दशक में नहीं दिखते। राहुल वैद्य ने निक्की तम्बोली को फोन किया और कहा कि उसने उसे बताया था कि उसे समय की आवश्यकता है और अब उसे लगता है कि वह उससे बात कर रही है। निक्की खुश थी कि राहुल ने उसके साथ सुलह कर ली।

बिग बॉस ने लक्जरी बजट कार्य की घोषणा की जहां घर को स्वर्गदूतों और शैतानों में विभाजित किया गया था। उनके सफेद हॉग के साथ, घर के स्वर्गदूतों को बिग बॉस के निर्देश के अनुसार एक विशेष तरीके से व्यवहार करना था। दूसरी ओर, शैतानों को कठोर और बजट कार्य जीतने के लिए बाहर जाना पड़ा। स्वर्गदूतों में पवित्रा पुनिया, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला और जान कुमार सानू थे, जबकि एजाज खान, एली गोनी और निक्की तम्बोली शैतान थे।

शैतान की टीम के हिस्से के रूप में एजाज खान ने अपनी शक्तियों का पूरा फायदा उठाया। उन्होंने पवित्रा पुनिया के साथ अपने स्कोर को निपटाने की कोशिश की और उनसे "पावित्रा पुनिया एहसान फरामोश है" को दोहराने के लिए कहा। इसके बाद एजाज ने जान को अपमानित करते हुए उसके कपड़े निकालने को कहा और फिर उसकी दाढ़ी काट दी, जिससे जान और उत्तेजित हो गई। उसने अपने कपड़े उतारने से इनकार कर दिया लेकिन दाढ़ी मुंडवा ली। बाद में एजाज ने जान को शौचालय में हाथ डालने और अपनी शर्ट पर पोंछने के लिए कहा। एजाज ने जान के साथ दुर्व्यवहार करने और उसका मजाक बनाने के बाद, जान ने अपना ठंडा खो दिया। वह उस पर टूट पड़ा और इससे दोनों के बीच बड़े पैमाने पर लड़ाई हुई।

शौचालय में अपना हाथ डुबोने के बाद, जान टूट गई लेकिन पवित्रा ने उसे मजबूत होने के लिए कहा। बाद में, जैसन जैस्मिन के सामने रोया और कहा कि उसने एजाज को एक बड़े भाई की तरह माना और उसने ऐसा किया। वह एजाज से बहुत परेशान था और उसने उसे अब अपने भाई को नहीं बुलाने के लिए कहा।

जब निक्की तंबोली ने रुबीना दिलैक से अपने पसंदीदा नरम खिलौने को फाड़ने के लिए कहा, तो रुबीना ने इसे पूरी तरह से नष्ट नहीं किया, एजाज ने एली गोनी से शिकायत की कि जैस्मीन एक पक्षपाती संचालिका है। उनकी बात न मानने और रुबीना दिलैक के पक्षपाती होने के कारण एली जैस्मीन पर भड़क गई। हालांकि, जल्द ही वे वापस सामान्य हो गए।

डेविल्स ने लक्जरी बजट कार्य जीता। जैस्मीन ने घोषणा की कि स्वर्गदूत सराहनीय थे, लेकिन "तकनीकी रूप से शैतानों ने कार्य को जीत लिया '। संथालक के रूप में, जैस्मीन के पास लक्जरी बजट की चीजें भी हो सकती थीं लेकिन उसने कुछ भी होने से इनकार कर दिया।

बाद में, पवित्रा पुनिया ने दंत रक्षक कार्य जीता, जहां घरवालों को टूथपेस्ट के विभिन्न अवयवों को घर के अलग-अलग घरानों को सौंपना था, जैस्मीन और ऐली ने उसे विजेता बनाया। टास्क के दौरान, निक्की और जान गर्म बहस में पड़ गई जब निक्की ने उसे एक कीटाणु कहा।

बाद में, रात में, जान कुमार सानू को एजाज खान को गले लगाते देखा गया और उसके साथ दुर्व्यवहार करने के लिए माफी मांगी।


Previous
Next Post »