Bigg Boss 14 Updates 8-Nov सलमान ने निकी टाम्बोली को पैंट में मास्क लगाने के लिए फटकार लगाई ~ RKReviewZone

Bigg Boss 14 Updates 8-Nov सलमान ने निकी टाम्बोली को पैंट में मास्क लगाने के लिए फटकार लगाई

 


आज का बिग बॉस 14 8 नवंबर, 2020 का एपिसोड सलमान खान द्वारा दर्शकों को बधाई देने के साथ शुरू होता है और कहता है कि कविता कौशिक की वापसी के लिए गृहणियों की कोई प्रतिक्रिया नहीं थी।

सलमान उन्हें एक गृहिणी चुनने के लिए एक कार्य देता है जो उन्हें लगता है कि एक मुखौटा पहने हुए है और उनके कारण बताते हुए अपने हेडबैंड में उनकी तस्वीर के साथ एक छड़ी लगाते हैं।

एजाज खान, जाने कुमार सानू और पवित्रा पुनिया को कई प्रतियोगियों द्वारा सबसे अधिक चुना जाता है।

सलमान का कहना है कि कुछ प्रतियोगी एक सप्ताह के खिलाफ हैं और अगले सप्ताह उन चीजों को कर रहे हैं जिसके बाद वह कहते हैं कि पवित्रा तीसरे सप्ताह में एजाज के लिए कविता के खिलाफ थी और फिर खुद एजाज के साथ लड़ती देखी गई।

सलमान ने पवित्रा से पूछा कि वह कविता और उसकी वापसी के बारे में कैसा महसूस करती है। इसके अलावा, उसने यह कहते हुए उसका सामना किया कि उसने वही किया जो वह कविता के खिलाफ था।

एजाज उसे कहानी का अपना पक्ष बताता है जिसके बाद पावित्रा माफी मांगती है इस बीच सलमान ने उसे हिंसा का इस्तेमाल करने के लिए ताना मारा।

सलमान ने पवित्रा को नहीं बताने के लिए दूसरों को फटकार भी लगाई कि वह यह कहकर गलत था कि यह शर्मनाक है और घटना के दौरान उसकी चुप्पी के बारे में अभिनव शुक्ला से सवाल करता है।

सलमान ने रुबीना दिलाइक को पवित्रा-एजाज की स्थितियों पर अपनी राय देने के लिए कहा और उनका कहना है कि वह पूरी तरह से उनसे सहमत हैं।

फिर, सलमान ने निकी टाम्बोली को नॉमिनेशन टास्क के दौरान अपने पैंट में मास्क लगाने के लिए फटकार लगाई और सवाल किया कि अगर राहुल वैद्य की जगह कोई और होता तो उस मास्क को लेने की कार्रवाई करता।

इसके अलावा, वह उसे बताता है कि केवल वह कितना अच्छा या बुरा दिखता है, इसके लिए वह जिम्मेदार है और बाद में राहुल को बताता है कि वह अपने सराहनीय कार्य के लिए भारी संख्या में वोटों के कारण सफाया से सुरक्षित है।

सलमान कैदियों को एक टास्क देते हैं कि वे पवित्रा और अभिनव में से किसे चुनेंगे कि क्या वे पृथ्वी पर अंतिम व्यक्ति हैं और जिस व्यक्ति पर भरोसा नहीं करते हैं, उनके गले से अपना मुखड़ा हटा दें।

कार्य के अंत में, पवित्रा के केवल दो चेहरे टैग बचे हैं जो शार्दुल पंडित और जान के हैं।

सप्ताह का एमपीएल कॉल करने वाला जान से पूछता है कि वह उस तरफ क्यों कदम बढ़ाता है जब उसके दोस्तों के लिए खड़े होने का समय होता है जिसके बाद वह जवाब देता है कि उसने अतीत में गलतियां की हो सकती हैं लेकिन वह अपने दोस्तों के लिए खड़े होने की कोशिश कर रहा है। हाल के दिनों।

सलमान उसे बताता है कि वह एक मीठे छोटे लड़के से एक असभ्य और अभिमानी व्यक्ति में बदल गया है।

बाद में, वह उन्मूलन के विषय पर आता है और खुलासा करता है कि नैना सिंह का सफाया हो गया है और उसे बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के लिए कहता है और गृहिणी के अलविदा बोलता है।


Previous
Next Post »