Tata Nexon With New Alloy Wheels Reaches Dealerships टाटा नेक्सन नए अलॉय व्हील्स के साथ डीलरशिप तक पहुंचा ~ RKReviewZone

Tata Nexon With New Alloy Wheels Reaches Dealerships टाटा नेक्सन नए अलॉय व्हील्स के साथ डीलरशिप तक पहुंचा




Tata Nexon With New Alloy Wheels Reaches Dealerships

भारतीय बाजार में टाटा मोटर्स के भाग्य को पुनर्जीवित करने के लिए नेक्सॉन को व्यापक रूप से श्रेय दिया जाता है। 2017 में लॉन्च होने के बाद से, सबकॉम्पैक्ट यूवी एक ऐसे सेगमेंट में एक मजबूत विक्रेता रहा है जो वर्तमान में भारतीय ऑटो बाजार में संभवतः सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी स्थान है। एसयूवी को पिछले साल एक मेकओवर दिया गया था और तब से प्रभावशाली बिक्री की मात्रा में बढ़ रहा है।


New Alloy Wheels

घरेलू निर्माता ने चुपचाप नेक्सॉन के लाइनअप में दो मामूली लेकिन महत्वपूर्ण अपडेट किए हैं। उनमें से पहला मिश्र धातु पहियों का एक नया सेट है। नए अलॉय व्हील डिजाइन वाली नई इकाइयां डीलरशिप तक पहुंचने लगी हैं। नए 5-स्पोक अलॉय व्हील डिज़ाइनों ने पुराने वी-आकार के अलॉय डिज़ाइन को बदल दिया है जो स्पष्ट रूप से अद्वितीय, बोल्ड और बेहतर दिखते थे।



5-स्पोक डायमंड-कट डिज़ाइन बहुत पारंपरिक दिखता है और संभवत: कुछ लागतों को कम करने के लिए पेश किया गया है। वे 16-इंच के बने हुए हैं और केवल XZ Plus के बाद के उच्च-अंत ट्रिम्स में पेश किए जाते हैं। स्टील रिम और पूरक व्हील कैप के साथ मिड-स्पेक और लोअर-स्पेक वेरिएंट पेश किए जाते हैं।

दूसरा बदलाव नेक्सॉन के कलर पैलेट से टेक्टोनिक ब्लू को हटाना है। यह अब पांच पेंट विकल्पों में उपलब्ध है- प्योर सिल्वर, फोलिएज ग्रीन, कैलगरी व्हाइट, फ्लेम रेड और डेटोन ग्रे।


Vernacular Voice Commands

लाइनअप के लिए कोई अन्य अपडेट नहीं हैं। टाटा मोटर्स प्रासंगिक बने रहने और बाजार के प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए अपने लाइनअप को लगातार कम अपडेट प्रदान करती रही है। अभी हाल ही में, कार निर्माता ने Nexon और Altroz ​​दोनों के सेंट्रल डैशबोर्ड से फिजिकल बटन को हटा दिया है। इसके बाद, कंपनी ने हरमन इंटरनेशनल और कोलकाता स्थित स्टार्टअप मिहुप के साथ मिलकर भारतीय भाषा में नए वॉयस कमांड पेश किए।



Nexon- Trims, Specs & Features

वर्तमान में, Nexon को चार ट्रिम्स XE, XM, XZ, XZ+ और XZ+(O) में पेश किया गया है जो दो इंजन और दो गियरबॉक्स विकल्पों और कई अन्य कारकों में फैले हुए हैं। यह 1.2-लीटर तीन-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल मोटर द्वारा संचालित है जो 119 बीएचपी और 170 एनएम पीक टॉर्क को किक करता है।

डीजल इंजन चाहने वाले 1.5-लीटर चार-सिलेंडर तेल बर्नर इकाई का विकल्प चुन सकते हैं जो 109 बीएचपी और 260 एनएम पीक टॉर्क को बाहर निकालता है। ट्रांसमिशन विकल्पों में दोनों इंजनों में 6-स्पीड मैन्युअल या 6-स्पीड AMT शामिल हैं।

जहाँ तक सुविधाओं की बात है, कुछ हाइलाइट किए गए प्राणी आराम में एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रियर एसी वेंट, क्रूज़ कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग शामिल हैं प्रणाली सेफ्टी किट में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकरेज और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी) मानक के रूप में शामिल हैं।

Previous
Next Post »