Tata HBX के आने वाले महीनों में बिक्री पर जाने की उम्मीद है TATA HBX Launch ~ RKReviewZone

Tata HBX के आने वाले महीनों में बिक्री पर जाने की उम्मीद है TATA HBX Launch

 


Tata HBX के आने वाले महीनों में बिक्री पर जाने की उम्मीद है TATA HBX Launch

Tata HBX के आने वाले महीनों में बिक्री पर जाने की उम्मीद है और यह संभवतः टियागो और अल्ट्रोज़ में पाए जाने वाले 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होगा।

इस त्योहारी सीजन (सितंबर या अक्टूबर) के दौरान माइक्रो एसयूवी पेश किए जाने की उम्मीद है। टाटा मोटर्स लगातार लॉन्च के साथ रोल पर थी क्योंकि फेसलिफ़्टेड टियागो, टिगोर और नेक्सॉन के साथ अपडेटेड हैरियर, ऑल-न्यू अल्ट्रोज़ प्रीमियम हैचबैक और नेक्सॉन ईवी थे। होमग्रोन ऑटो प्रमुख ने इस कैलेंडर वर्ष की शुरुआत धमाकेदार तरीके से की, क्योंकि हैरियर के सात-सीटर संस्करण को सफारी के रूप में जाना जाता है, जिसने ग्राहकों के बीच अच्छे स्वागत के साथ शुरुआत की।


जिसके शुरुआती संकेत इंटरनेट पर सामने आए हैं क्योंकि प्रोडक्शन-स्पेक टाटा एचबीएक्स, जिसे हॉर्नबिल कहा जा सकता है, को ब्रांड के प्लांट परिसर के भीतर देखा गया है। इससे पता चलता है कि टाटा एचबीएक्स आधारित माइक्रो एसयूवी का उत्पादन शुरू हो सकता है या शुरू होने वाला है और हम आने वाले हफ्तों में इस पर आधिकारिक बयान की उम्मीद कर सकते हैं।

Tata HBX या Hornbill का मुकाबला Maruti Suzuki Ignis और Mahindra KUV NXT से होगा, लेकिन इसका सबसे बड़ा चैलेंज Hyundai AX1 के रूप में आएगा, जिसके भारत में अगले साल लॉन्च होने की उम्मीद है। HBX नवीनतम इम्पैक्ट डिज़ाइन दर्शन के आधार पर स्टाइलिंग तत्वों को सुशोभित करता है और इसमें एक स्प्लिट हेडलैंप क्लस्टर, विस्तृत केंद्रीय वायु सेवन, गोल आकार के फॉग लैंप और एलईडी डीआरएल के साथ शीर्ष परत को जोड़ने वाला मोटा काला ट्रिम है।

रूफ रेल, ड्यूल-टोन मिश्र धातु के पहिये, मोटी व्हील आर्च क्लैडिंग, किनारों पर ब्लैक बॉडी क्लैडिंग, रैपराउंड एलईडी टेल लैंप, क्लैमशेल के आकार का बोनट, रेकेड फ्रंट विंडशील्ड, आदि। इंटीरियर में टियागो और अल्ट्रोज़ के साथ कई समानताएं होंगी क्योंकि टॉप-एंड वेरिएंट में ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम की पेशकश की जाएगी। प्रदर्शन के लिए, टियागो और अल्ट्रोज़ में पाए जाने वाले 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन का उपयोग किया जाएगा, जिसे पांच-स्पीड मैनुअल या पांच-स्पीड एएमटी ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा।

Previous
Next Post »