तारक मेहता का उल्टा चश्मा के घनश्याम नायक उर्फ ​​नट्टू काका का निधन ~ RKReviewZone

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के घनश्याम नायक उर्फ ​​नट्टू काका का निधन


 तारक मेहता का उल्टा चश्मा के घनश्याम नायक उर्फ ​​नट्टू काका का निधन


तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय घनश्याम नायक का आज निधन हो गया। वे 77 वर्ष के थे। घनश्याम ने शाम करीब साढ़े पांच बजे मुंबई के सुचक अस्पताल में अंतिम सांस ली। अभिनेता ने हाल ही में खुलासा किया था कि उन्हें कैंसर का पता चला था और उनकी कीमोथेरेपी चल रही थी।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माता असित कुमार मोदी ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में अभिनेता की तबीयत खराब हो गई। "आज शाम उनका निधन हो गया। वह लंबे समय से ठीक नहीं थे। उन्हें कैंसर था। वह हमेशा शूटिंग करना चाहते थे। भले ही वह अस्वस्थ थे, काम उन्हें हमेशा खुश करेगा। मैं उन्हें पाने के अवसरों की तलाश करूंगा। शो में। लेकिन उनके लिए शूटिंग करना मुश्किल हो गया था। पिछले दो दिनों से वह बेहद अस्वस्थ थे, "मोदी ने पीटीआई को बताया।

इससे पहले नट्टू काका के बेटे विकास ने एक इंटरव्यू में कहा था, ''अप्रैल में हमने उनकी गर्दन की पॉज़िट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग की, जिसमें फिर से कुछ धब्बे मिले. उन्हें किसी तरह की कोई तकलीफ या दर्द नहीं हुआ. लेकिन हमने ऐसा नहीं किया. कोई भी जोखिम लेना चाहते हैं, इस वजह से हमने उनका कीमोथेरेपी सत्र फिर से शुरू कर दिया है। यह इलाज उसी अस्पताल और डॉक्टर से किया जा रहा है जिससे वह पहले थे। पापा पूरी तरह से ठीक हैं, महीने में एक बार हम उन्हें अस्पताल ले जाते हैं सत्र अगले महीने फिर से पीईटी स्कैन करवाएगा। मुझे उम्मीद है कि वे धब्बे दूर हो गए हैं।"

TMKOC के अलावा, घनश्याम ने कई गुजराती फिल्मों, हिंदी फिल्मों और टीवी शो में काम किया। इतना ही नहीं, बल्कि 100 गुजराती मंचीय नाटकों का हिस्सा भी रह चुके हैं। उन्होंने विभिन्न बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय किया, जिनमें शामिल हैं--। मासूम, तिरंगा, आशिक आवारा, आंखें, चाइना गेट, हम दिल दे चुके सनम और तेरे नाम।

Previous
Next Post »