Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar 26th December 2021 ~ RKReviewZone

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar 26th December 2021

 


Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar 26th December 2021

एपिसोड की शुरुआत सलमान के स्टेज में प्रवेश करने और शो में दर्शकों का स्वागत करने के साथ होती है। वह पूछता है कि क्या वे जानते हैं कि कौन नामांकित हैं और पूछते हैं कि क्या उन्हें याद है कि कल किसी को भी बाहर नहीं किया गया था। उनका कहना है कि फाइनल के लिए केवल दो सप्ताह शेष हैं। वह घर के साथियों का एक और बूस्टर शॉट लेने के लिए कहता है। वह बिटशुकले से कहता है कि वह कभी देर से न आए और उसे अपना स्टाइल बिल्कुल न दिखाएं। वह उससे कहता है कि उसने कल उसे कुछ नहीं कहा क्योंकि मेहमान थे और उससे पूछता है कि उसने कल क्या कहा था।

अभिजीत कहता है कि उसे याद नहीं है। सलमान का कहना है कि उन्होंने डॉन गाना मांगा है और अब वे बजा रहे हैं। बिटशुकले गाने पर नाचने लगते हैं। इसके बाद सलमान उनसे अमित और ऑडियंस से माफी मांगने को कहते हैं। वह उससे कहता है कि वह भारत और घरवालों का मनोरंजन कर रहा है। वह शमिता को बताता है कि उसने उसे यह कहते हुए सुना है कि वह कुछ नहीं करता है और वे नहीं जानते कि उसे कितना पसंद किया जाता है और कितने लोग उसे इंटरनेट पर खोज रहे हैं। वह घर के साथियों को यह कहते हुए चिढ़ाता है कि वे उन्हें क्या खोज रहे होंगे। वह कहता है कि वह उन्हें बताएगा कि दूसरे उन्हें क्या खोज रहे हैं। उनका कहना है कि सर्च इंजन धूडल है और फिर उन्हें स्टिकर और एक्सप्रेस को हटाना होगा। राखी ने स्टिकर हटा दिया और जब पूछा गया कि क्या वह निष्पक्ष खेलती है, तो वह हां कहती है। सलमान का कहना है कि कोई भी उनकी बात से सहमत नहीं है। राखी और रश्मि में बहस हो जाती है। वह फिर तेजस्वी को आने के लिए कहता है और वह उससे पूछता है कि क्या वह उससे सच्चा प्यार करती है जिसके लिए वह हाँ कहती है। फिर वह एक-एक करके स्टिकर्स हटाकर सभी सवालों के जवाब देती हैं। वह कहती है कि वह करण के मामले में उमर पर भरोसा करती है।

 तेजस्वी का कहना है कि वह रश्मि फ्रेंड हैं। फिर वह करण को गेम खेलने के लिए कहता है और वह पूछे गए सभी सवालों का जवाब देकर एक-एक करके स्टिकर हटा देता है। फिर वह बिटशुकले को खेल खेलने के लिए कहता है और वह सभी सवालों के जवाब देता है। राखी शमिता की नकल करके उसका मज़ाक उड़ाती है और दिखावा करती है कि वह कैसे काम करती है। शमिता परेशान हो जाती है और कहती है कि उसे राखी का मजाक उड़ाते हुए बिल्कुल भी पसंद नहीं है। सलमान राखी से इसे फिर से दोहराने के लिए कहते हैं और राखी वैसा ही करती है जैसा कहा जाता है। फिर वह शमिता से पूछता है कि कौन कहता है कि कुछ चीजें उसकी बहुत निजी हैं और वह उन्हें दूसरों के साथ साझा नहीं करना चाहती। फिर वह उमर को कुर्सी पर बैठने के लिए कहता है जहां उसे एक हाथ से थप्पड़ मारा जाएगा। उमर घर वालों से गुजारिश करता है कि उसे मुंह पर थप्पड़ न मारें। उमर का कहना है कि हाथ बहुत सख्त है। उमर का कहना है कि वह बहुत अच्छे और सच्चे दोस्त हैं। वह फिर रश्मि को कुर्सी पर बैठने के लिए कहते हैं और वह वैसा ही करती हैं जैसा कहा जाता है। वह पूछता है कि क्या रश्मि और देबोलीना की दोस्ती नकली है, जिसके लिए वे हां कहते हैं क्योंकि वह ना कहती है। उसे चेहरे पर थप्पड़ मारा जाता है। वह पूछता है कि क्या वह उमर को बाहर जाने के बाद डेट करेगी, जिस पर वह कुछ नहीं कहती। रश्मि कहती है कि अगर राखी उसे छोड़ देती है तो वह उसे डेट करेगी।

रश्मि के चेहरे पर थप्पड़ पड़ जाता है और वह हंसते हुए कहती है कि यह पागल है। वह पूछता है कि क्या वह तेजस्विनी से ईर्ष्या करती है जिसके लिए वह नहीं कहती है और फिर थप्पड़ मारती है। वह पूछता है कि क्या वह घर के साथियों को उकसाती है जिसके लिए वह नहीं कहती है और उसे फिर से चेहरे पर थप्पड़ मार दिया जाता है। सलमान कहते हैं कि वह उन्हें एक वीडियो दिखाएंगे और एक लड़की पूछती है कि क्या वह वास्तव में तेजस्विनी की दोस्त है क्योंकि कोई भी दोस्त अपने दोस्तों के बारे में ऐसा नहीं करता है। वह कहती है कि वह करण को उकसाती रही है और उन्हें अलग कर रही है। वह उससे ऐसा कभी नहीं करने का अनुरोध करती है। रश्मि कहती हैं कि वह इसे कुतिया नहीं कहती हैं और अगर दूसरे ऐसा सोचते हैं तो उन्हें इसकी परवाह नहीं है। सलमान का कहना है कि उनमें से सौ फीसदी एक चला जाता है। इसके बाद वह फिल्म जर्सी के बारे में अपनी खुशी साझा करने के लिए मंच पर शाहिद और मृणाल का स्वागत करते हैं। वे खुशी से मंच में प्रवेश करते हैं। वे उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं।

मृणाल के साथ शाहिद कपूर अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हैं। इसके बाद सलमान घर के उन साथियों से मिलने के लिए कहते हैं जो बार-बार काम बंद कर रहे हैं और अपनी गलतियों के लिए उनसे तंग आ रहे हैं। वह उमर और करण को डांस करने और शाहिद कपूर को चैलेंज देने के लिए कहते हैं। ढिंग नच गाने पर उमर और करण डांस करते हैं। शाहिद कपूर का कहना है कि यह वैध है। सलमान उसे बताते हैं कि जब से उन्होंने डांस करना शुरू किया है, तब से वे बात बन गए हैं। वह उन्हें स्टोर रूम से जर्सी लाने के लिए कहता है। वह उन्हें एक जर्सी लेने और फिर कारण बताते हुए उन्हें देने के लिए कहता है। प्रतीक रश्मि को यह कहते हुए जर्सी देता है कि वह जो कह रही है उसे समझे या सोचे बिना वह आहत करने वाली बातें कहती है। शमिता अपनी चोट का मज़ाक उड़ाने के लिए राखी को जर्सी देती है। निशांत देबोलीना को देता है। देबोलीना करण को जर्सी देती हैं। राखी टास्क में बहाने बनाने के लिए शमिता को जर्सी देती है। वह उसका मजाक उड़ाती है। करण फिर आता है और रश्मि को जर्सी देता है। तेजस्वी ने बिटशुकले को यह कहते हुए दिया कि वह दूसरों का मजाक उड़ाता है और वह उसकी तरफ से उस मेहनत को नहीं देख रही है। वह बिटशुकले को इसे पहनने के लिए कहता है।

रश्मि करन को जर्सी देती है और उसे लूजर कहती है। उमर ने तेजस्वी को हारे हुए रवैये के बारे में बताते हुए जर्सी दी। बिट्शुकले तेजस्वी को जर्सी देते हैं। सलमान कहते हैं कि तेजस्वी, करण और रश्मि हारे हुए हैं। शाहिद कपूर अपनी मूवी जर्सी को प्रमोट करते हैं। वह उन्हें उनके व्यवहार के लिए बच्चे कहते हैं। सलमान का कहना है कि लुशियस ने उन्हें हैम्पर्स भेजे हैं और वह उन्हें लेने के लिए कहते हैं। वह उन्हें बताता है कि वह उन्हें खत्म करने के लिए वापस आ जाएगा। शमिता ने अपना दर्द निशांत के साथ साझा किया और फूट-फूट कर रोने लगी। शमिता का कहना है कि राखी ने कैमरे पर ये बात कही है और उन्होंने कभी नहीं कहा कि उनका दर्द नकली है. शमिता का कहना है कि वह नहीं जानती कि कोई कैसे अनुचित खेल खेलता है और उसके पास वह हास्य नहीं है। नोरा फतेही का स्टेज पर स्वागत सलमान ने किया। नोरा सलमान से कहती है कि वह उसे हुक स्टेप सिखाना चाहती है और उसे बताती है कि स्टेप एफ्रो स्टेप है। वे कदम करते हैं। नोरा उससे पूछती है कि क्या उसने कभी उस पर आंखें मूंद लीं। वह कहता है कि उसने कभी नहीं किया और वह उससे पूछती है कि क्या वह अब ऐसा कर सकता है। वह उससे कहता है कि अगर वह चाहती है तो वह उसके लिए यह करेगा। इसके बाद वे बेली डांस करते हैं। नोरा ने उन्हें बर्थडे विश किया। गुरु उसे बताता है कि वह उसके लिए एक गाना गाना चाहता है और उसके लिए एक गाना गाता है। सलमान उन्हें सदन में भेजते हैं। घर के साथी इकट्ठे होते हैं और वे नोरा और गुरु को देखकर उत्साहित हो जाते हैं।

नोरा का कहना है कि क्रिसमस मनोरंजक होगा क्योंकि वे यहां हैं। वह कहती है कि वह उनसे कुछ सवाल पूछेगी और उन्हें उसके सवालों का जवाब देना चाहिए। वह करण और तेजस्वी से पूछती है कि क्या उन्होंने एक कैंडी साझा की और उन्हें एक साझा करने के लिए कहा। वे जैसा पूछते हैं वैसा ही करते हैं। नोरा उन्हें बताती है कि वे दोनों बहुत प्यारे हैं लेकिन उसने अभी तक उसे प्रपोज नहीं किया। करण उसे प्रपोज करता है। वे उन्हें गेम खेलते हैं। वे घर के साथियों को उपहार देते हैं और उन्हें बताते हैं कि उन्हें सांता से उपहार और पत्र भेजे गए हैं। अभिजीत पत्र पढ़ता है और उपहार खोलता है। उमर अपना गिफ्ट खोलता है जो एक चेन है और लेटर पढ़ना रश्मि को गले लगाता है। करण अपना गिफ्ट खोलता है। वह पत्र पढ़ता है। वह उसे गाल पर चूमता है। तेजस्वी ने अपना उपहार खोला और करण का पत्र पढ़ा। गुरु वहाँ से यह कहकर चला जाता है कि उसके पास एक फ्लाइट है। नोरा गेम जारी रखने के लिए कहती है। वे खेल जारी रखते हैं। उपहार खोलने के बाद प्रतीक और निशांत एक दूसरे को गले लगाते हैं।

निशांत फिर प्रतीक का उपहार खोलता है। निशांत का कहना है कि वे तीन दिन से बात नहीं कर रहे थे। वे दोनों एक - दूसरे को गले लगाती हैं। नोरा का कहना है कि राखी और शमिता को एक भी तोहफा नहीं मिला। नोरा का कहना है कि यह बुरी खबर का समय है। वह उनसे पूछती है कि कौन नामांकित हैं। वह उन्हें बताती है कि जो एलिमिनेट होने वाली है वह वह है क्योंकि आज कोई एलिमिनेशन नहीं है क्योंकि यह क्रिसमस है और यह सलमान का जन्मदिन है। वह उन्हें अलविदा कहकर वहां से चली जाती है। राखी अभिजीत से कहती है कि देबोलीना उसका इस्तेमाल कर रही है और वह उसकी दोस्त नहीं है। सलमान दर्शकों से मास्क पहनने का अनुरोध करते हैं और फिर कहते हैं कि राखी ही फिनाले में जाने वाली है। वह दर्शकों को अलविदा कहता है और मंच छोड़ देता है।

Previous
Next Post »