Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar 25th December 2021 ~ RKReviewZone

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar 25th December 2021


Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar 25th December 2021


आज के एपिसोड की शुरुआत आलिया भट्ट द्वारा एपिसोड की हाइलाइट देने से होती है। वह सलमान के लिए हैप्पी बर्थडे गाना गाती हैं। स्टेज पर पहुंचे सलमान उन्होंने आलिया को सबसे पहले जन्मदिन की बधाई देने के लिए धन्यवाद दिया। होस्ट ऐड जब से आलिया यहां हैं, एंटरटेनमेंट डबल होगा। उन्होंने दर्शकों का स्वागत किया। आलिया और सलमान ने सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं। सलमान के बर्थडे के मौके पर आलिया ने बैंड इंट्रोड्यूस किया।

सलमान ने आलिया की अपकमिंग फिल्म 'आरआरआर' का प्रमोशन किया। आलिया का स्वागत, मंच पर एनटीआर, रामचरण। ये सभी 'आरआरआर' फिल्म के गाने 'नाचो' से हूक स्टेप करते हैं। आलिया भट्ट बाद में उनसे जुड़ती हैं। सलमान ने मंच पर राजा मौली का स्वागत किया। रामचरण, राजा मौली के साथ सलमान फिर 'नाचो' हुक स्टेप करते हैं। बाद में, आलिया, राजा, रामा और राम सलमान के साथ एक टास्क करते हैं। वे उसे बॉलीवुड गानों का अनुमान लगाने के लिए कहते हैं। सलमान को मजा आता है।

राजा मौली सलमान को एक सिचुएशन बताते हैं। वह उसे रजनीकांत की तरह काम करने के लिए कहता है। राजा के काल्पनिक कृत्य के लिए राम और एनटीआर खलनायक बन जाते हैं। आलिया बनी डीओपी। सलमान सीन करते हैं।

टीम आरआरआर कैदियों से मिलती है। सलमान ने घरवालों को 'मेरी क्रिसमस' की शुभकामनाएं दीं। वह बताता है कि उत्सव के बाद वह कक्षा लेगा। आलिया अभिजीत से सबके लिए गाना गाने के लिए कहती है। अभिजीत 2 गाने गाने के लिए तैयार हो जाता है। अभिजीत के गाने पर सलमान का मजाक इसके अलावा, कैदी सलमान खान को उनके जन्मदिन के अवसर पर श्रद्धांजलि देते हैं। वे खान के गाने पर डांस करते हैं। करण, तेजस्वी, उमर और रश्मि 'स्लो मोशन' गाने पर डांस शुरू करते हैं। भाई का बर्थडे सॉन्ग पर कैदियों ने ग्रुप डांस कर प्रदर्शन का समापन किया। सलमान ने कैदियों को धन्यवाद दिया। इसके अलावा, सलमान ने केक काटा और आरआरआर टीम के साथ अपना जन्मदिन मनाया।

आगे, सलमान ने कैदियों को बताया कि वे फिनाले में सिर्फ 2 हफ्ते पीछे हैं। वह दर्शकों का 24*7 मनोरंजन करने के लिए राखी की तारीफ करते हैं। खान का कहना है कि राखी अकेले ही शो चला रही है और कुछ न करने पर दूसरों से परेशान हो जाती है। वह नामांकन के बारे में बात करते हैं, शमिता, प्रतीक, निशांत, देवोलीना और उमर के बीच आज एक बेदखल हो जाएगा,

सलमान ने उस टास्क के बारे में बताया जो कैंसिल हो गया था। वह इसके बारे में चर्चा करने का फैसला करता है। शमिता और करण का दावा है कि राखी उनके पसंदीदा का पक्ष ले रही है और उनके लिए यह कार्य करना निराशाजनक है। कैदियों का दावा है कि देवोलीना राखी को डिक्टेट कर रही हैं। सलमान खान साइड राखी। वह राखी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए शमिता को और सुधारता है। शमिता अपनी गलती की मालकिन है।

बाद में, सलमान ने करण से 'निष्पक्ष' और 'अनुचित' की परिभाषा के बारे में पूछा क्योंकि उन्होंने आज पूरे सप्ताह में इस शब्द का इस्तेमाल किया। वह करण को समझाने के लिए कहता है। करण ने सलमान को समझाने की कोशिश की। टिकट टू फिनाले टास्क के बारे में चर्चा करते कैदी। सलमान तेजस्वी, राखी और देवोलीना को चर्चा में सही पाते हैं और कहते हैं कि करण ने निष्पक्ष और अनुचित के आधार पर मामले को बढ़ाया।

सलमान ने निष्कर्ष निकाला कि बहुसंख्यक करण को जीत दिलाना चाहते हैं, लेकिन संचालक की वजह से उनकी रणनीति उलट गई। वह अपने लिए नहीं खेलने के लिए तेजस्वी पर गुस्सा हो जाते हैं। तेजस्वी ने खेलने का फैसला किया। टिकट टू फिनाले टास्क को लेकर चर्चा जारी है।

होस्ट के हवाले से उमर को तेजस्वी के टास्क जीतने में समस्या है। मंच पर; सलमान ने नोरा फतेही और गुरु रंधावा का स्वागत किया।

इस बीच में; करण और रश्मि उमर को समझाते हैं कि सलमान ने उन्हें यह नहीं बताया कि कोई उन्हें नियंत्रित कर रहा है। वहां अभिजीत राखी से कहता है कि तेजस्वी उसका इस्तेमाल कर रहे हैं। तेजस्वी, उमर, रश्मि और करण टिकट टू फिनाले टास्क के बारे में चर्चा करते हैं।

रश्मि निशांत और अभिजीत के साथ साझा करती है कि तेजस्वी एक धन्यवादहीन अनुमति है। वह उस पर गुस्सा करती है। राखी का दावा है कि तेजस्वी चतुर हैं। उमर और रश्मि राखी की बात से सहमत हैं। [एपिसोड समाप्त]

Previous
Next Post »