Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar 31st December 2021 ~ RKReviewZone

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar 31st December 2021

 


Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar 31st December 2021

एपिसोड की शुरुआत हर्ष के साथ होती है, जिसमें भारती को सलमान खान के इंतजार में भारती से जल्दी तैयार होने के लिए कहा जाता है। वे सलमान से मिले और उन्हें नए साल की शुभकामनाएं दीं। सलमान ने हर्ष और भारती को बाद में आने के लिए कहा। वह आगे 'हीरिये' गाने पर नाचते हुए मंच पर प्रवेश करते हैं। सलमान 'पार्टी सॉन्ग' पर डांस भी करते हैं। कैदी न्यू यार 2022 का जश्न मनाने के लिए प्रसिद्ध सलमान खान गीत पर नृत्य भी करते हैं। मेजबान दर्शकों का स्वागत करते हैं और समापन के बारे में बात करते हैं। उन्होंने खुलासा किया कि 2 सप्ताह के बाद सीजन 15 को इसका विजेता मिलेगा। वह आगे कैदियों के साथ बातचीत करता है और उनसे 2022 की योजना के बारे में पूछता है। अभिजीत कहता है कि वह जो चाहे करेगा। राखी कहती है कि वह रितेश के साथ पैचअप करेगी और अपनी मां से मिलेगी। सलमान ने कैदियों के साथ 2021 को अलविदा कहा।


सलमान ने कैदियों के साथ 'न्यू ईयर रेजोल्यूशन' टास्क किया। दावेदारों को अपने पसंदीदा प्रतियोगी के लिए संकल्प बताना होगा। टास्क की शुरुआत शमिता से होती है। शमिता, रश्मि अभिजीत को कम बोलने और ज्यादा काम करने का संकल्प देती हैं। करण ने देवोलीना को अपनी मजबूत राय सामने लाने की सलाह दी। उमर ने तेजस्वी से अपने दिमाग का इस्तेमाल करके फैसला लेने के लिए कहा। अभिजीत देवोलीना को कम अपशब्दों का इस्तेमाल करने के लिए कहते हैं। राखी ने तेजस्वी को 2022 में अच्छा खाना बनाने के लिए कहा। तेजस्वी ने करण को 2022 में अपना ध्यान देने के लिए कहा। देवोलीना प्रतीक से उसकी भावनाओं को स्वीकार करना शुरू करने के लिए कहती है। प्रतीक राखी को सलाह देते हैं कि किसी को ठेस न पहुंचाएं। निशांत प्रतीक को दूसरों की भी सुनने के लिए कहता है।

टास्क के बाद सलमान ने तेजस्वी, देवोलीना, राखी और प्रतीक को अपने नए साल के संकल्प पर काम शुरू करने के लिए कहा। शमिता शिल्पा शेट्टी से जूम कॉल पर बात करती हैं। शिल्पा को देखकर वह इमोशनल हो जाती हैं। सलमान ने शमिता और शिल्पा का मजाक उड़ाया। शमिता की मां और विहान भी कॉल पर शमिता, सलमान और अन्य लोगों से मिलते हैं।

मंच पर; सलमान ने शेखर रवजियानी का स्वागत किया। शेखर गाना गाते हैं। घरवालों के साथ मस्ती करते सलमान।

शेखर ने अपने गाने 'रंग' का प्रमोशन किया। सलमान शेखर को अभिजीत के बारे में बताते हैं और कहते हैं कि वह भी सिंगर हैं। कैदी हंसते हैं। सलमान और शेखर एक दूसरे के साथ बातचीत करते हैं। बाद में, करण और उमर, राखी और शमिता सलमान और शेखर के लिए नृत्य करते हैं।


सलमान ने पलक तिवारी को फोन किया। पलक ने 'बिजली' गाने पर स्टेज पर एंट्री की। खान ने पलक के साथ बातचीत की।

सलमान ने अगली बार अनु मलिक को स्टेज पर बुलाया। अनु ने सलमान खान को एक गाना डेडिकेट किया। वह खान के लिए 'चाय' गाना गाता है। सलमान ने अनु, शेखर और पलक के साथ बातचीत की। अनु ने राखी और बिग बॉस 15 पर एक गाना बनाया है। अनु और शेखर एक दूसरे को टक्कर देते हैं।

बाद में, सलमान ने मंच पर जन्नत जुबैर और सिद्धार्थ निगम का स्वागत किया। वे 'वल्लाह' गाने पर डांस करते हैं। जन्नत शो में राखी की परफॉर्मेंस को कॉम्प्लिमेंट करती हैं। खान ने मंच पर ईशान खान का स्वागत किया। ईशान ने सलमान से की बातचीत

वालुसा डिसूजा 'बॉलीवुड वाला डांस' गाने पर डांस करते हुए स्टेज पर एंट्री करती हैं। सलमान ने उनका स्वागत किया। उनके डांस में सभी शामिल हो जाते हैं। 2022 का स्वागत करने के लिए सलमान उत्साहित हैं। वह प्रतीक और निशांत को स्टोर रूम से केक लाने के लिए कहते हैं। सलमान ने कैदियों के साथ नए साल 2022 का स्वागत किया। [एपिसोड खत्म]

Previous
Next Post »