Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar 8th January 2022: Housemates gets against Tejasswi Prakash! ~ RKReviewZone

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar 8th January 2022: Housemates gets against Tejasswi Prakash!

 


Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar 8th January 2022

आज के एपिसोड की शुरुआत सलमान खान के अभिवादन से होती है। उन्होंने बिग बॉस को सफलतापूर्वक टिकट टू फिनाले वीक टास्क मिलने के लिए बधाई दी। उनका कहना है कि शो को 6 अन्य VIPS मिले। खान घर के अंदर कैदियों के साथ निया शर्मा के टास्क को दिखाती है। उन्होंने उद्धरण दिया कि कैदी ने कार्य को बुरी तरह से किया। निया कैदियों से मिलती हैं। वह कैदियों के साथ सड़े-गले फलों का टास्क करती है। तेजस्वी, राखी, अभिजीत और निशांत को सड़े फल मिलते हैं. टास्क के बीच उमर का दावा है कि तेजस्वी वीआईपी हैं और अब वह कह रही हैं कि घर में कोई उनका दोस्त नहीं है। तेजस्वी ने अपना बचाव किया।

देवोलीना तेजस्वी को सड़ा हुआ फल देती है और कहती है कि वीआईपी जीतने के बाद उसने अपना अहंकार दिखाया। वह कहती है कि रश्मि भी वीआईपी है, तेजस्वी उसके साथ इसे ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं। रश्मि देवोलीना की बात से सहमत हैं। तेजस्वी ने अपना बचाव किया।

कथाएं स्थापित करने के लिए करण तेजस्वी से नाराज हो जाता है। वे एक-दूसरे के साथ बहस करते हैं, करण का दावा है कि तेजस्वी ने उद्धृत किया कि अगर देवोलीना को बेदखल कर दिया जाएगा तो वह घर के अंदर कोई वास्तविक संबंध नहीं छोड़ेगी। वह पूछता है कि क्या वह उसके लिए नकली है। तेजस्वी ने अपना बचाव किया। उमर पक्ष करण। करण, उमर और तेजस्वी के बीच मौखिक बहस होती है।


राखी कैमरे पर बात करती हैं और कहती हैं कि वह किसी को भी चैन से नहीं रहने देंगी। बाद में, करण तेजस्वी से प्रशंसकों के सामने उन्हें बुरा नहीं दिखाने के लिए कहते हैं। तेजस्वी नाराज हो गए। शमिता, निशांत, प्रतीक और अन्य तेजस्वी के खिलाफ जाते हैं। रश्मि और देवोलीना एक दूसरे से तेजस्वी के मतलबी होने की बात करते हैं।

शमिता उमर, रश्मि और अभिजीत से बात करती है। वह कहती हैं कि तेजस्वी सहानुभूति पाने की कोशिश कर रहे हैं।

सहानुभूति कार्ड खेलने की कोशिश के लिए सलमान खान कैदियों से मिलते हैं और तेजस्वी से बात करते हैं। तेजस्वी ने अपना बचाव किया। खान तेजस्वी से पूछते हैं कि क्या वह दोस्त बनाने के लिए घर के अंदर हैं। उन्होंने तेजस्वी को 'सहानुभूति कार्ड' नहीं खेलने की सलाह दी, बाद में खुद का बचाव करने की कोशिश की।

आगे, सलमान कहते हैं कि वह आज करण को स्कूल करेंगे। करण हंसता है। सलमान ने कहा कि करण के हवाले से तेजस्वी और शमिता एक जैसे हैं लेकिन उनकी उम्र अलग है। वह करण से तेजस्वी और शमिता के बीच समानता बताने के लिए कहता है। निशांत का कहना है कि प्यार से बात करने पर दोनों बच्चे बन जाते हैं। सलमान निशांत की बात से सहमत हैं।


सलमान शमिता और तेजस्वी में समानता मानते हैं। वह कहते हैं कि करण उमर को छोड़कर कभी भी अपने किसी दोस्त के लिए स्टैंड नहीं लेता है। शमिता सलमान से कहती है कि वह करण से निराश है कि उसने जानबूझ कर 'इमोशन' टास्क रद्द कर दिया है। सलमान और कैदियों के बीच 'इमोशन टास्क' को लेकर चर्चा जारी है।

सलमान का कहना है कि करण ने इमोशन टास्क में शमिता और प्रतीक दोनों को न चुनकर इसे सुरक्षित रखा। करण अपना बचाव करने में विफल रहता है। होस्ट का दावा है कि करण खुद कोई फैसला नहीं लेना चाहते हैं। वह करण को सलाह देता है कि वह अपने प्रियजनों के लिए स्टैंड लेना शुरू कर दे।

इसके अलावा, सलमान ने मेकर्स पर एंगल बनाने का आरोप लगाने के लिए तेजस्वी की क्लास ली। वह तेजस्वी को उसके बुलबुले से बाहर आने के लिए कहता है।

खान ने उमर से सवाल किया कि क्या वह करण से रश्मि के लिए खेलने की उम्मीद करता है, तो वह तेजस्वी के लिए ऐसा क्यों नहीं करता है। उमर ने स्वीकार किया कि उन्हें तेजस्वी का खेल पसंद नहीं है। तेजस्वी ने सलमान पर सहानुभूति कार्ड खेलने का आरोप लगाने की शिकायत की। सलमान ने तेजस्वी को स्पष्ट किया कि वह एक मजबूत व्यक्ति हैं, इसलिए करण के प्रेमी होने के बावजूद उन्होंने कभी भी उनके लिए स्टैंड नहीं लिया।

आगे, एपिसोड में तेजस्वी रोते हैं, सलमान करण को डांटते हैं कि वह अपनी प्रेमिका से हर बार उमर से माफी मांगने और उसके लिए स्टैंड न लेने के लिए कहता है। होस्ट ऐड उमर की वजह से करण घर के अंदर कोई रिश्ता नहीं बना पाए।

बाद में, सलमान ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के लिए अभिजीत की जमकर धुनाई की। वह कहता है कि अगर वह ऐसा ही रहा तो वह उसे बेदखल कर देगा और उसकी पिटाई करेगा। अभिजीत वहां से चले गए। खान का कहना है कि उमर पर फैसला रविवार को लिया जाएगा।

अभिजीत ने बिग बॉस से दरवाजा खोलने के लिए कहा। उनका कहना है कि वह शो में नहीं आना चाहते क्योंकि वे उन्हें गलत तरीके से चित्रित कर रहे हैं।

करण, उमर और रश्मि एक दूसरे से बात करते हैं। उमर और रश्मी करण को सांत्वना देते हैं क्योंकि वह सलमान से रियलिटी चेक मिलने से परेशान हो जाता है। तेजस्वी और शमिता अपने मतभेदों को दूर करने की कोशिश करते हैं।

सलमान ने निया शर्मा का स्वागत किया। वह अपने आने वाले गाने 'फूकले' का प्रमोशन करती हैं। [एपिसोड समाप्त]

Previous
Next Post »