Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar 9th January 2022 ~ RKReviewZone

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar 9th January 2022


Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar 9th January 2022


आज के एपिसोड की शुरुआत सलमान खान के अभिवादन से होती है। उनका कहना है कि प्रत्येक प्रतियोगी आपको प्रभावित करने की कोशिश कर सकता है क्योंकि यह अंतिम सप्ताह है। खान कैदियों के साथ 'यूज' और 'यूज्ड' टास्क करते हैं। वह कैदियों से मिलते हैं। सलमान खान पूछते हैं कि कौन सा कंटेस्टेंट ज्यादा झांसा देता है। कैदियों ने राखी और अभजीत को वोट दिया। वह आगे कैदियों से हाउसमेट्स के साथ 'यूज एंड थ्रो' टास्क करने को कहता है। टास्क की शुरुआत प्रतीक से होती है। प्रतीक तेजस्वी के खिलाफ वोट करते हैं और कहते हैं कि करण ने उनका इस्तेमाल किया है। निशांत का कहना है कि करण द्वारा उमर का इस्तेमाल किया जा रहा है। शमिता ने देवोलीना को वोट दिया और उद्धृत अभिजीत ने बाद में इस्तेमाल किया। देवोलीना का कहना है कि करण ने तेजस्वी का भावनात्मक रूप से इस्तेमाल किया है। राखी का कहना है कि अभिजीत का इस्तेमाल कई लोग कर रहे हैं। करण का कहना है कि देवोलीना ने तेजस्वी का इस्तेमाल किया। तेजस्वी और रश्मि ने उमर के हवाले से उनका इस्तेमाल किया है।

उमर का कहना है कि तेजस्वी ने देवोलीना का इस्तेमाल किया है। अभिजीत ने दावा किया कि देवोलीना ने उसका इस्तेमाल किया है और टास्क खत्म हो गया।

मंच पर; स्टेज पर पहुंचे अरबाज खान। सलमान और अरबाज एक दूसरे के साथ मस्ती भरी बातें करते हैं। वह नॉर ब्रांड को प्रमोट करते हैं। बाद में, सलमान ने दर्शकों के लिए बिग बॉस पैनल का परिचय दिया। कोरियोग्राफर गीता निशांत भट्ट का समर्थन करती हैं और उनके खेल की प्रशंसा करती हैं। नेहा भसीन शमिता का समर्थन करती हैं। दिव्या अग्रवाल करण कुंद्रा और उमर को सपोर्ट करती हैं। विशाल सिंह देवोलीना का समर्थन करते हैं। कश्मीरा शाह ने तेजस्वी को अपना समर्थन दिया. और राहुल महाजन राखी का समर्थन करते हैं। देबिना रश्मि और प्रतीक का समर्थन करती हैं।

सलमान देबिना से पूछते हैं कि क्या वह बिग बॉस में एंट्री करेंगी। देबिना ने मना कर दिया और कहा कि अपने निजी मुद्दों के कारण वह नहीं करेगी। पैनल कैदियों से मिलता है। वे अपने समर्थकों को देखकर खुश हो जाते हैं। सलमान चर्चा शुरू करते हैं और पैनल के सदस्यों से पूछते हैं कि वे फिनाले वीक में किसे नहीं देखना चाहते हैं। टास्क की शुरुआत कासमेरा से होती है। कासमेरा का कहना है कि वह करण को नहीं देखना चाहती क्योंकि वह तेजस्वी के साथ दुर्व्यवहार करता है। दिव्या अग्रवाल साइड करण। कासमेरा और दिव्या के बीच जुबानी बहस होती है। नेहा, विशाल और अन्य ने तेजस्वी को व्यक्तिगत रूप से खेलने के लिए कहा।


दिव्या ने करण को सलाह दी कि वह खेल पर ध्यान दें और घर में सभी को प्रभावित करने की कोशिश करना बंद करें। सलमान ने दिव्या से पूछा कि वह बताएं कि वह किसे बेदखल करना चाहती है। दिव्या कहती है कि वह शमिता की जगह निशांत को लाना चाहती है। शमिता दिव्या से बहस करती है।

इसके बाद नेहा ने अभिजीत की तस्वीर हटा दी और प्रतीक का समर्थन किया। अभिजीत और नेहा के बीच जुबानी बहस होती है।

विशाल का कहना है कि वह भी अभिजीत की जगह देवोलीना को देखना चाहते हैं क्योंकि बिचुकले घर में कुछ नहीं कर रहे हैं।

देबिना प्रतीक को अपना समर्थन देती हैं और उनके व्यक्तित्व की प्रशंसा करती हैं। वह अभिजीत की फोटो हटा देती है। गीता कहती है कि घर में केवल राखी ही खेल खेल रही है बाकी सब कुछ नहीं कर रहे हैं। वह निशांत को भी अपना सपोर्ट देती हैं।

सलमान ने भी की निशांत की तारीफ अंत में, राहुल महाजन ने राखी के साथ करण की जगह ली। होस्ट का कहना है कि पैनल करण और अभिजीत को फिनाले में नहीं देखना चाहता। दिव्या उमर रियाज का समर्थन करती हैं।

सलमान ने पैनल के साथ चर्चा की कि उमर रियाज प्रतीक के साथ शारीरिक हो रहे हैं दिव्या ने उनका समर्थन किया। पैनल के अधिकांश सदस्य उमर को आक्रामक पाते हैं। खान ने उमर के निष्कासन की घोषणा की।

उमर के एविक्शन से करण और रश्मि इमोशनल हो जाते हैं। उमर सभी से मिलकर घर से निकल गया। जाने से पहले वह प्रतीक से माफी मांगता है।


शमिता और राखी ने रश्मि को सांत्वना दी।

करण रोता है और तेजस्वी उसे सांत्वना देते हैं। उसे याद है कि कैसे उमर उसके लिए आखिरी तक लड़े। निशांत और देवोलीना रश्मि को शांत करने की कोशिश करते हैं। रश्मि का कहना है कि उमर घर के अंदर रहने लायक है।


देवोलीना और करण रश्मि को सांत्वना देते हैं।

इसके अलावा, निशांत करण को प्रोत्साहित करता है। करण का दावा है कि उनका दिन खराब रहा। देर रात देवोलीना और रश्मि एक साथ बंध जाते हैं। [एपिसोड समाप्त]

Previous
Next Post »