Bigg Boss 16 premiere date ~ RKReviewZone

Bigg Boss 16 premiere date



Bigg Boss 16 premiere date

हैदराबाद: भारत का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस अपने नए सीजन (बिग बॉस 16) के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया, इस शो ने 2006 में अपनी शुरुआत की, और तब से इसके 15 सीज़न सफलतापूर्वक पूरे कर लिए हैं। जबकि बिग बॉस का 16वां सीजन अभी भी अपने प्रीमियर से बहुत दूर है, प्रशंसक पहले से ही आगामी सीजन के बारे में सभी आंतरिक विवरण जानने के लिए उत्सुक हैं।


इससे पहले, हमने बताया था कि हमारे अंदरूनी सूत्रों के अनुसार, सलमान खान ने बिग बॉस 16 के प्रोमो के लिए अपनी शूटिंग पूरी कर ली है और यह सितंबर में समाप्त होगा।


खैर, इन सबके बीच इंटरनेट पर एक टीज़र सामने आया है जिसमें कई सीसीटीवी कैमरे और मशहूर बिग बॉस की नज़र दिखाई दे रही है। प्रशंसक इसे बीबी 16 का पहला टीज़र होने का अनुमान लगा रहे हैं, हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।


बिग बॉस 16 प्रीमियर की तारीख

रिपोर्ट्स की मानें तो शो का प्रीमियर 1 अक्टूबर को होने की उम्मीद है। शो प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और मेकर्स फिलहाल कंटेस्टेंट्स का इंटरव्यू ले रहे हैं। बीबी 16 में 'एक्वा' थीम होने की संभावना है, हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Previous
Next Post »