एली को अस्थमा का दौरा पड़ा। राहुल वैद्य घर में भागकर ऐली का इन्हेलर ले आए BB14- 10 JAN ~ RKReviewZone

एली को अस्थमा का दौरा पड़ा। राहुल वैद्य घर में भागकर ऐली का इन्हेलर ले आए BB14- 10 JAN

 



बीबी 14 में जैस्मीन भसीन और उनके प्यार करने वाले माता-पिता के बीच कल की भावनात्मक बातचीत के बाद किसी को भी यह उम्मीद नहीं थी। वास्तव में, अधिकांश दर्शकों को उम्मीद थी कि उसके पिता से कुछ रचनात्मक आलोचना और सलाह मिलने के बाद वे जैस्मीन के बेहतर पक्ष को देख पाएंगे। हालांकि उसके पास उतार-चढ़ाव रहे हैं, लेकिन जैस्मीन हमेशा एक मजबूत और मनोरंजक प्रतियोगी रही है। किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि इस सब के बाद जैस्मीन का सफाया हो जाएगा।

जैस्मीन के चले जाने के बाद भी, एली ने रोना बंद नहीं किया। गुस्से में उसने अपनी पानी की बोतल स्विमिंग पूल में फेंक दी, इससे पहले कि वह नीचे बैठती और फिर से रोने लगती। सौभाग्य से, राहुल और रुबीना उसे सांत्वना देने और उसे आराम देने के लिए उसके साथ थे।


बिग बॉस के घर में एक बार जब चीजें मुश्किल होने लगीं, तो जैस्मीन भसीन, एली गोनी, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने मिलकर एक ग्रुप बनाया, ताकि उन्हें हमेशा किसी पर भरोसा करना पड़े। हालाँकि समूह के भीतर झगड़े और तर्क-वितर्क होते रहे हैं, फिर भी वे पूरे शो में करीब और चुस्त रहे। एक एपिसोड के दौरान, बिग बॉस ने उन चारों को यह कहते हुए पकड़ा कि अगले हफ्ते किसे खत्म किया जाना चाहिए। बिग बॉस ने इसे बहुत अच्छी तरह से नहीं लिया और उन चारों को सजा के तौर पर नामित किया।

यह पहले से ही एक बड़ी बात थी क्योंकि वे शो के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से कुछ थे और निश्चित रूप से, यह बिग बॉस है, यहां तक ​​कि उन्मूलन एक नाटकीय तरीके से किया जाना था। उन्होंने बगीचे क्षेत्र पर एक तरह का ग्रिड डिजाइन किया था। बाहर निकलने के लिए चौक थे। सलमान खान ने उन्हें बगीचे क्षेत्र में बुलाया और उन सभी को इस ग्रिड के सामने एक लाइन में खड़े होने के लिए कहा। वास्तविक घोषणा शुरू होने से पहले उन्हें गले लगाने और बात करने के लिए कुछ समय दिया गया था। सलमान ने उन सभी को फ्रीज करने का निर्देश दिया, फिर अपना एक नाम बताया और रिलीज करने के लिए कहा। एक बार जारी होने के बाद, उस प्रतियोगी को एक वर्ग आगे जाना था। यह जारी रहा और उन चारों के बीच आगे-पीछे होता गया, जिसने सस्पेंस को और भी अधिक बढ़ा दिया। अंत में, अभिनव और जैस्मीन दूसरे आखिरी वर्ग में थे, जो भी सलमान का नाम पुकारेगा उसे घर से बाहर चलना होगा। इससे पहले कि सलमान कुछ कहते, जैस्मीन ने कहा, "यह ठीक है अगर मैं बाहर हो जाती हूं, तो मैं नहीं चाहती कि एली को बाहर  कर दिया जाए।"

एक लंबा विराम लेने के बाद, सलमान ने कहा, "जैस्मीन ... सॉरी बेबी।" हालाँकि वह अभी भी जारी नहीं किया था (जो अंतिम शब्द होगा कि यह दर्शाता है कि उसे बाहर कर दिया गया है), जैस्मिन ने अनुमान लगाया कि क्या होगा और पूछा जाएगा कि क्या उसे छोड़ना चाहिए। हिचकिचाते हुए, सलमान ने सिर हिलाया।


ध्यान रहे कि शो बिग बॉस के होस्ट के रूप में सलमान खान अपने पूरे 10 साल के कार्यकाल के दौरान कभी नहीं रोए। लेकिन, जब वह प्रतियोगी के रूप में जैस्मीन के नाम को बाहर करने की घोषणा कर रहि था, तो उसकी आवाज़ फूट पड़ी क्योंकि वह आँसू के कगार पर था। जल्द ही वह अन्य सभी प्रतियोगियों के साथ, जैस्मीन को उनके अंतिम अलविदा कहने के साथ ही फूट-फूट कर रोने लगा। सलमान ने सभी प्रतियोगियों को रिहा करने की अनुमति दी और एली तुरंत जैस्मिन की बाहों में भाग गया। वह जैस्मीन के साथ एक बच्चे की तरह रोने लगा, उनमें से कोई भी ऐसा नहीं चाहता था। वह इस पर विश्वास नहीं कर सकता था, वह कहता रहि कि नहीं। थोड़ी देर बाद, रोना बहुत बढ़ गया और एली को अस्थमा का दौरा पड़ा। जैस्मीन ने उन्हें अपने ब्लेज़र को हटाने में मदद की और गले लगाकर शांत हो गई, जबकि राहुल वैद्य घर में भागकर ऐली का इन्हेलर ले आए।

सलमान ने उन्हें आराम करने और सांस लेने के लिए कई बार कहा। "अब, अब जब मैं बाहर जा रहि हूं, तो मैं आपको हम दोनों के लिए खेलते देखना चाहता हूं और शो के विजेता के रूप में बाहर आना चाहती  हूं। मजबूत खेलते हैं। अपना गुस्सा बाहर न आने दें। अन्य प्रतियोगियों को पता है कि आपका गुस्सा आपकी कमजोरी है, इसलिए वे आपको इसके लिए लक्षित करेंगे। उन्हें अपने पास न आने दें, अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें। यदि आप विजेता के रूप में बाहर नहीं आते हैं तो मैं आपको बहुत मारूंगा। राहुल, कृपया मेरे सहयोगी का ध्यान रखें। मजबूत खेलते हैं। आई लव यू ऐली। ” सलमान ने कहा कि यह समय से पहले एली के लिए जैस्मीन के अंतिम शब्द थे और उसे अब बाहर आना चाहिए। बिग बॉस के घर से धीरे-धीरे मुस्कुराती हुई वह बाहर निकलीं, इससे पहले ही उन्होंने जल्दी से गले लगाया और दूसरों को अलविदा कहा। यह भावनात्मक क्षण यह साबित करने के लिए पर्याप्त है कि वह घर में कितनी प्रतियोगी थी।


Previous
Next Post »